Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

पंजाब : निजी सुरक्षाकर्मी ने की हिंदू नेता की हत्या

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

सरहिंद , 04 Aug 2015

एक हिंदू संगठन के नेता की उन्हीं की सुरक्षा में लगे एक सुरक्षाकर्मी ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सोमवार की रात अखिल भारतीय हिंदू सुरक्षा समिति की पंजाब इकाई के अध्यक्ष 45 वर्षीय मनीष सूद की पंजाब पुलिस के उनके सुरक्षा कर्मी ने सरहिंद कस्बे में उनके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी।अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा गार्ड सोमनाथ ने सूद को बिल्कुल नजदीक से गोली मारी। सोमनाथ ने सूद पर कुल 15 गोलियां चलाईं।

हत्या के आरोपी सोमनाथ को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। सोमनाथ सहित पंजाब पुलिस के कुल तीन सुरक्षाकर्मियों को सूद की सुरक्षा में लगाया गया था।मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने बताया कि सूद और सोमनाथ ने सोमवार की रात शराब पी रखी थी। पुलिस अभी पता लगा रही है कि सोमनाथ ने सूद की हत्या किस कारण से की।

 

Tags: CRIME NEWS PUNJAB

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD