Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

सिक्स पैक्स में विश्वास नहीं रखता: अजय देवगन

—फिल्म अभिनेता अजय देवगन से खास बातचीत—

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 दरिया न्यूज ( चन्द्रकांत शर्मा )

मुंबई , 05 Dec 2014

फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने फिल्म ‘फूल और कांटे’ से एक्शन हीरो के रूप में एंट्री की थी। इसके बाद वो लगतार एक्शन फिल्में करते रहे और अब तक के करियर में उन्होंने हर जोनर की फिल्मों में काम किया है। अब अजय देवगन फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ में एक बार फिर अपने एक्शन हीरों की छवि के रूप में दोबारा आ रहे हैं। हालांकि अजय एक्शन हीरो है परन्तु उन्हें सिक्स पैक और ऐट पैक्स में कोई लगाव नहीं है। अजय देवगन से हाल ही में अनेक मुद्दों पर खुलकर बातचीत हुई।

प्रस्तुत है बातचीत के प्रमुख अंश:

फिल्म इंडस्ट्री में आपकी एंट्री एक्शन हीरो के रूप में हुई थी। 

फिल्म 'फूल और कांटे' से लेकर 'एक्शन-जैक्सन' तक एक्शन में कितना बदलाव आया?

मेरे ख्याल से पूरी टैक्नोलाजी चेंज हो गई, सब कुछ चेंज हो गया है। पहले से एक्शन करना अब काफी सेफ हो गया है। केबल्ज आ गई है, पहले हम लोग बिना केबल्ज के करते थे। आज भी हम लोग जितने पुराने एक्शन स्टार्स है, कोशिश करके बिना केबल्ज के ही करते हैं। मैं यही कहूंगा कि काफी चेंज हो गया है और चीजें काफी आसान हो गई हैं।

हाल ही में आपकी एक स्टेटमेंट आई थी कि आप सिक्स और ऐट पैक्स एब्स में विश्वास नहीं रखते?

देखिए, अगर आप अपने डाक्टर से भी पूछेंगे तो सिक्स और ऐट पैक्स आपकी इम्यूनिटी काफी लो कर देते हैं और आपको काफी कमजोर भी बना देते हैं। मुझे लगता है कि आपको फिट रहना चाहिए। आज के युवाओं को यह नहीं सोचना चाहिए कि हमें सिक्स और ऐट पैक्स बनाने हैं। आप फिट रहिए, मसल्स रहिए। मसल्ज भी, जिसको जरूरत है, वो करें अदरवाइज आपकी फिटनेस मैटर करती है।

आपका फिटनेस फंडा क्या है?

मेरा फिटनेस फंडा है स्ट्रेंथ ट्रेनिंग क्योंकि स्ट्रेंथ बाडी के लिए बहुत जरूरी है। मेरा फोकस इसी पर ही रहता, शेप तो अपने आप ही जाती है।

एक्शन-जैक्सन के दौरान कोई ऐसा सीन, जिसे करने में आपको दिक्कत आई हो?

थोड़ा डांस करने में दिक्कत आती है नहीं, तो ऐसा कोई सीन नहीं, जिसमें दिक्कत आई हो।

हाल ही में सैफ अली खान ने कहा कि इंडस्ट्री में अच्छे राइटर्स की कमी है? आपका क्या कहना है इस बारे में?

अच्छे राइटर्स क्या, अच्छे एक्टर्स की भी कमी है। मेरा यही कहना है कि नए लोगों को चांस मिलना चाहिए। हमारी इंडस्ट्री क्या, आप हालीवुड को भी देख लीजए, सुपरहिट फिल्मों की भी कहानी वही पुरानी मिलेगी। अच्छे राइटर्स की हर जगह कमी है।

किस डायरेक्टर के साथ आपको काम करने में ज्यादा मजा आता है?

किसी एक का नाम लेना बेमानी होगी क्योंकि मेरे लिए सभी ही अच्छे है। मैंने सभी के साथ एक-एक नहीं, तीन-तीन, चार-चार फिल्में की है और मेरी सभी के साथ अच्छी ट्यूनिंग है।

कोई ऐसा ड्रीम, जो आप पूरा करना चाहते है?

मैं खुश हूं। ऊपर वाले की कृपा से से मेरे पास सब कुछ है, मुझे कुछ नहीं चाहिए।

 

 

Tags: BOLLYWOOD

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD