Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

इनेलो के पक्ष में रिकार्ड तोड़ मतदान के लिए प्रदेशवासी व पार्टी कार्यकर्ता बधाई के पात्र: अभय चौटाला

इनेलो के पक्ष में रिकार्ड तोड़ मतदान के लिए प्रदेशवासी व पार्टी कार्यकर्ता बधाई के पात्र: अभय चौटाला
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 दरिया न्यूज

ऐलनाबाद , 15 Oct 2014

इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं ऐलनाबाद के विधायक चौधरी अभय सिंह चौटाला ने आज प्रदेश में हुए रिकार्ड तोड़ मतदान के लिए मतदाताओं व पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को इनेलो की होने जा रही रिकार्ड तोड़ जीत के लिए बधाई दी है। इनेलो नेता ने कहा कि इस बार प्रदेश के मतदाताओं में न सिर्फ प्रदेश की भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को सबक सिखाने का काम किया है जिन्होंने षड्यंत्र रचकर इनेलो प्रमुख चौधरी ओमप्रकाश चौटाला, डॉ. अजय सिंह चौटाला और शेर सिंह बडशामी को जेल में भिजवाने का काम किया बल्कि अपने अपमान का बदला लेने का भी काम किया है। इनेलो नेता ने कहा कि आज प्रदेश के मतदाताओं ने जिस तरह से बढ़-चढक़र मतदान में हिस्सा लिया और इनेलो के पक्ष में वोट डालने का काम किया उससे साफ हो गया कि प्रदेश की जनता का भरोसा चौधरी देवीलाल की नीतियों पर चलने वाली इनेलो पार्टी में है और न सिर्फ कांग्रेस इस बार प्रदेश में सिंगल डिजिट में रह जाएगी बल्कि उस भाजपा के बड़े-बड़े दावों की भी लोगों ने पूरी तरह पोल खोल दी है जिसके नेता यह कहकर लोगों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे थे कि उनकी फोटो दिखाकर वोट मांगे जा रहे हैं।

इनेलो नेता ने कहा कि इस बार हुए 73 प्रतिशत से ज्यादा मतदान के लिए प्रदेश के मतदाताओं को मतदान केंद्रों तक लाने और इनेलो के पक्ष में वोट डलवाने के लिए जिस तरह से पार्टी कार्यकर्ताओं ने जी-तोड़ मेहनत की उसके लिए पार्टी कार्यकर्ता न सिर्फ बधाई के पात्र हैं बल्कि उन्होंने पूरी दुनिया में एक नई मिसाल कायम की है। उन्होंने कहा कि जब से हरियाणा प्रदेश का गठन हुआ है तब से लेकर आज तक का सबसे रिकार्ड तोड़ मतदान होना और प्रदेश में हुई छिटपुट घटनाओं के अलावा मतदान पूरी तरह से शांतिपूर्वक रहा जो कि यह दर्शाता है कि विरोधियों के तमाम उकसावे व उत्तेजना पैदा करने के बावजूद इनेलो कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से शांति एवं सदभाव बनाए रखने में योगदान निभाया वह अपने आपमें अद्वितीय है। उन्होंने कहा कि अब यह विरोधी भी मानने लगे हैं कि प्रदेश में इनेलो बहुमत से सरकार बनाने जा रही है और लोगों ने इनेलो को ही सरकार बनाने के लिए न सिर्फ स्पष्ट जनादेश दिया है बल्कि कांग्रेस व भाजपा सहित अन्य सभी दलों को पूरी तरह से नकारने का काम किया है।इससे पहले चौधरी अभय सिंह चौटाला ने अपने पैतृक गांव चौटाला में वोट डाला और पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि तमाम तरह के दुष्प्रचार व भ्रमित करने वाली अफवाहों के बावजूद प्रदेश की जनता इनेलो को चुनने जा रही है और 19 अक्तूबर को यह बात पूरी तरह से चुनावी नतीजों के साथ ही साफ हो जाएगी। उन्होंने कहा कि इनेलो की जीत पूरी तरह से पार्टी कार्यकर्ताओं व प्रदेशवासियों की जीत होगी और इनेलो की सरकार भी आम लोगों की व पार्टी कार्यकर्ताओं की ही सरकार होगी।

 

 

Tags: Abhay Singh Chautala

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD