Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

जनता द्वारा दिए गए मान-सम्मान का ऋण कभी नहीं उतार सकता कभी : अशोक अरोड़ा

अशोक अरोड़ा
अशोक अरोड़ा
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 दरिया न्यूज

थानेसर , 14 Oct 2014

थानेसर हलके से इनेलो प्रत्याशी अशोक अरोड़ा ने मतदाताओं से गुण दोष के आधार पर आंकलन करके वोट देने की अपील करते हुए कहा कि मतदाता अंतर्रात्मा की आवाज पर वोट दें और वोट डालने से पहले एक बार अवश्य सोचें की उनके वोट का सही हकदार कौन है? श्री अरोड़ा ने कहा कि आज से 25 वर्ष पहले वे जिस पार्टी से विधायक बनें थे आज भी उसी पार्टी से चुनाव लड़ रह रहे हैं, जबकि उनके विरोधी प्रत्याशी ने 25 वर्षों में अनेक बार कपड़ों की तरह पार्टियां बदली हैं। अपने राजनैतिक जीवन में उन्होंने कभी भी किसी का बुरा नहीं किया और न ही कोई यह कह सकता है कि किसी से रिश्वत ली हो। उनका राजनैतिक जीवन एक खुली किताब है। 25 वर्ष के राजनैतिक जीवन में उन्हें 19 वर्ष विपक्ष में रहने का मौका मिला। सत्ता में रहते हुए जहां जनता के हित के काम किए वहीं विपक्ष में रहते हुए जनता की आवाज उठाई।

उन्होंने कहा कि थानेसर हलके की जनता ने उन्हें चार बार विधायक बनाकर जो चौधर सौंपी हुई है वह जनता की चौधर है। उन्हें उम्मीद है कि जनता अपनी इस चौधर को कायम रखने के  लिए इस चुनाव में भी उनका सहयोग और समर्थन करेगी। श्री अरोड़ा ने मतदाताओं से अपील की कि वोट डालने से पहले सभी प्रत्याशियों का चरित्र और व्यवहार अवश्य आंकें। जब सत्ता में रहने का मौका आया तो कुरुक्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी। यहां के युवाओं को भी इनेलो के शासन में उनकी योग्यता के आधार पर नौकरियों में पूरा हिस्सा मिला। भाजपा प्रत्याशी दस वर्ष से कांग्रेस में थे, जब कांग्रेस के राज में इस इलाके की अनदेखी की गई तो उन्होंने कभी भी इस अनदेखी के विरुद्ध आवाज नहीं उठाई। अपने स्वार्थ के लिए अब वे भाजपा का चोला पहनकर चुनाव मैदान में आए हैं। जहां तक कांग्रेस की बात है, कांग्रेस ने इस इलाके के युवाओं के हितों के साथ खिलवाड़ किया। अरोड़ा ने मतदाताओं से अपील की कि वे प्रत्येक उम्मीदवार को अपनी कसौटी पर परखे, यदि  उनके और अन्य प्रत्याशियों में जमीन आसमान का अंतर हो तो एक बार फिर सेवा करने का मौका अवश्य दें। उन्होंने कहा कि इस हलके की जनता के साथ उनका पारिवारिक रिश्ता है और जो मान-सम्मान जनता ने उन्हें दिया है उसका ऋण वे कभी नहीं उतार सकता।

 

 

Tags: ashok arora

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD