Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें डॉ. धर्मवीर गांधी के चुनावी मुहिंम को बल देने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पटियाला में हुए एकत्रित हुए राजनेता पंजाब के मुद्दों को कमजोर कर रहे हैं : अमरिन्दर सिंह राजा वडिंग भाजपा के संकल्प पत्र मोदी की गारंटी का चंडीगढ़ में लोकार्पण वार्ड तीन में भाजपा ने चलाया डोर टू डोर प्रचार अभियान 100 युवाओं ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा

 

आने वाली पंजाबी फिल्म "मजनू" की जलंधर में सितारों से सजी प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई!

फिल्म 22 मार्च 2024 को रिलीज हो रही है।

Majnoo Press Confrence Jalandhar
Majnoo Press Confrence Jalandhar
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

19 Mar 2024

बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म "मजनू" के मंच पर आने के बाद आज एक भव्य प्रेस कॉन्फ्रेंस से जलंधर के हॉल जगमगा उठे। किरण शेरगिल, प्रीत बाठ, निर्देशक सुजाद इकबाल खान और गायिका सिमरन भारद्वाज सहित कई स्टार कलाकार मौजूद थे।

"मजनू" एक सिनेमाई आनंद का वादा करता है, जो प्रेम, पहचान और पंजाब की जीवंत भावना के विषयों से बुनी गई एक मनोरम कथा को प्रदर्शित करता है। यह फिल्म शालीमार प्रोडक्शंस के बैनर तले प्रस्तुत की गई है, जो सभा वर्मा द्वारा लिखित, प्रतिभाशाली सुजाद इकबाल खान द्वारा निर्देशित और तिलोक कोठारी द्वारा निर्मित है, फिल्म में किरण शेरगिल और प्रीत बाठ और सब्बी सूरी के नेतृत्व में कलाकारों की टोली है, जो एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म होने का वादा करती हैं।

 प्रेस कॉन्फ्रेंस में, निर्देशक सुजाद इकबाल खान ने इस परियोजना के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "यह मेरे लिए प्यार का परिश्रम है, और हमने हर फ्रेम में प्यार दिखाने की कोशिश की है।" गायक सिमरन भारद्वाज ने इस भावना को दोहराते हुए, पंजाब और उसके बाहर के दर्शकों को लुभाने की फिल्म की क्षमता में अपने विश्वास की पुष्टि की।"

मुख्य कलाकार किरण शेरगिल और प्रीत बाथ ने इस प्रभावशाली परियोजना का हिस्सा बनने के लिए आभार व्यक्त करते हुए फिल्म के लिए अपना उत्साह साझा किया। प्रत्याशा में वृद्धि के साथ, "मजनू" जल्द ही सिनेमाघरों में आने पर दर्शकों को झूमने के लिए तैयार है।"

फिल्म 'मजनू' 22 मार्च 2024 को रिलीज हो रही है।

 

Tags: Pollywood , Majnoo , Majnoo 2024 , Majnoo Movie 2024 , Suzad Iqbal Khan , Preet Baath , Kiran Shergill , Sabby Suri , Nirmal Rishi , Gurpreet Bhangu , Majnoo Punjabi Movie , Majnoo Review , Majnoo Movie Review , Punjabi Movie Majnoo Review , Majnoo 2024 Review , Majnoo Review 2024

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD