Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें गुरजीत औजला की जीत की हैट्रिक के लिए पत्नी उतरी मैदान में पंजाब में आम आदमी पार्टी ने भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल को दिया बड़ा झटका एक बूथ-दस यूथ का नारा लेकर युवा करें चुनाव प्रचार: एन.के.शर्मा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) में तैनात हो गए दो मुख्य सतर्कता अधिकारी (CVO) मीट हेयर के चुनाव अभियान को जबरदस्त समर्थन मिला सांसद मनीष तिवारी ने श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र की यादों को किया ताजा किसानों को मुआवजा दिए बिना सड़क का टेंडर लगवा कर जमीन पर गैरकानूनी कब्जा करवाना चाहते हैं परनीत कौर और बलबीर सिंह : एन के शर्मा डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने टांडा रेल हैड व गोदाम का दौरा कर लिफ्टिंग मूवमेंट का किया निरीक्षण सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 22 स्कूली बसों की चैकिंग की कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा उजागर, प्रदेश में राम विरोधी को लड़ाया राज्यसभा चुनाव : राजीव बिन्दल वोट डालने से पहले काम व किरदार को देखे जनता:एन.के.शर्मा मैं लड़ेगा रिव्यू : आकाश प्रताप सिंह के मजबूत कंधो पर खड़ी एक मर्मस्पर्शी कहानी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया मुख्य सचिव अनुराग वर्मा द्वारा खन्ना अनाज मंडी का दौरा, गेहूँ के खरीद प्रबंधों का लिया जायज़ा राजू शूटर फऱार मामला: पंजाब पुलिस ने फऱार गैंगस्टर और उस के 10 गुर्गों को पंजाब और जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों से किया गिरफ़्तार गुरजीत सिंह औजला ने दी जालियांवाला बाग के शहीदों को श्रद्धांजलि उत्तरी बाइपास के लिए अधिगृहण की गई जमीनों के अवार्ड पास करवाए भगवंत मान सरकारः परनीत कौर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को नहीं बख्शना : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भगवंत मान ने खडूर साहिब में 'आप' उम्मीदवार के लिए किया प्रचार, पट्टी में एक बड़ी जनसभा को किया संबोधित मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसैलाब, टीनू को भारी बहुमत से जीताने का दिया भरोसा मुख्यमंत्री भगवंत मान पवित्र शहर अमृतसर के धार्मिक स्थलों पर हुए नतमस्तक

 

इहाना ढिल्लन ने अपनी आने वाली फिल्म 'जे पैसा बोलदा हुंदा' के प्रमोशन में सादगी और देसी स्टाइल गेम से जीता दिल!

Ihana Dhillon
Ihana Dhillon
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

17 Feb 2024

अभिनेत्री इहाना ढिल्लन एक ऐसी शख्स हैं जो हमेशा सभी सही कारणों से प्रशंसकों की पसंदीदा मानी जाती हैं। एक अभिनय कलाकार के रूप में वह बेहद ज़मीनी स्टार से जुड़ी हुई और विनम्र हैं और यही बात उन्हें असल में एक स्टार बनाती है। अभिनेत्री के बारे में सबसे अच्छी और सबसे अद्भुत बात यह है कि वह चीजों को वास्तव में जैसे है वैसी रखती है। खैर, उनकी आगामी फिल्म 'जे पैसा बोलदा हुंदा' के प्रचार के दौरान उनके हालिया अवतार को देखने के बाद नेटिज़न्स बिल्कुल वैसा ही महसूस कर रहे हैं। हाँ यह सही है।

फिल्म में इहाना एक साधारण और देसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं, हालांकि वह असल जिंदगी में जैसी हैं उससे काफी अलग है। हालाँकि, स्टाइल के मामले में बेहद आधुनिक और स्टाइलिश होने के बावजूद, इहाना ने अपने लुक के मामले में अति न करते हुए सादगी अपनाने का फैसला किया है। हाल ही में, इहाना अपने देसी, एथनिक अवतारों में एक रानी की तरह दिल जीत रही है और ये सभी फिल्म में उसके चरित्र से बहुत संबंधित लगते हैं। 

यह विशेष कारक है कि दर्शक उनके काम से जुड़ पाए हैं, जो इसे उनके प्रशंसकों के लिए भी खास बनाता है। उनके प्रशंसकों का मानना है कि उनकी यही सादगी, उन्हें एक आकर्षक अभिनय कलाकार बनाती है।इतने आत्मविश्वास से दर्शकों के सामने अपनी स्वाभाविक छवि पेश करने के लिए इहाना को बधाई। 'जे पैसा बोलदा हुंदा' 23 फरवरी 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

 

Tags: Pollywood , Hardeep Grewal , Ihana Dhillon , Sukhwinder Raj , Mintu Kappa , Raj Dhaliwal , Malkeet Rauni , Jaggi Dhuri , Manpreet Brar , Je Paisa Bolda Hunda , Je Paisa Bolda Hunda 2024 , Je Paisa Bolda Hunda Movie , Je Paisa Bolda Hunda Movie 2024 , Je Paisa Bolda Hunda Release Date , Je Paisa Bolda Hunda Review , Je Paisa Bolda Hunda Movie Review , Je Paisa Bolda Hunda Cast

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD