Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें गुरजीत औजला की जीत की हैट्रिक के लिए पत्नी उतरी मैदान में पंजाब में आम आदमी पार्टी ने भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल को दिया बड़ा झटका एक बूथ-दस यूथ का नारा लेकर युवा करें चुनाव प्रचार: एन.के.शर्मा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) में तैनात हो गए दो मुख्य सतर्कता अधिकारी (CVO) मीट हेयर के चुनाव अभियान को जबरदस्त समर्थन मिला सांसद मनीष तिवारी ने श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र की यादों को किया ताजा किसानों को मुआवजा दिए बिना सड़क का टेंडर लगवा कर जमीन पर गैरकानूनी कब्जा करवाना चाहते हैं परनीत कौर और बलबीर सिंह : एन के शर्मा डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने टांडा रेल हैड व गोदाम का दौरा कर लिफ्टिंग मूवमेंट का किया निरीक्षण सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 22 स्कूली बसों की चैकिंग की कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा उजागर, प्रदेश में राम विरोधी को लड़ाया राज्यसभा चुनाव : राजीव बिन्दल वोट डालने से पहले काम व किरदार को देखे जनता:एन.के.शर्मा मैं लड़ेगा रिव्यू : आकाश प्रताप सिंह के मजबूत कंधो पर खड़ी एक मर्मस्पर्शी कहानी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया मुख्य सचिव अनुराग वर्मा द्वारा खन्ना अनाज मंडी का दौरा, गेहूँ के खरीद प्रबंधों का लिया जायज़ा राजू शूटर फऱार मामला: पंजाब पुलिस ने फऱार गैंगस्टर और उस के 10 गुर्गों को पंजाब और जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों से किया गिरफ़्तार गुरजीत सिंह औजला ने दी जालियांवाला बाग के शहीदों को श्रद्धांजलि उत्तरी बाइपास के लिए अधिगृहण की गई जमीनों के अवार्ड पास करवाए भगवंत मान सरकारः परनीत कौर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को नहीं बख्शना : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भगवंत मान ने खडूर साहिब में 'आप' उम्मीदवार के लिए किया प्रचार, पट्टी में एक बड़ी जनसभा को किया संबोधित मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसैलाब, टीनू को भारी बहुमत से जीताने का दिया भरोसा मुख्यमंत्री भगवंत मान पवित्र शहर अमृतसर के धार्मिक स्थलों पर हुए नतमस्तक

 

नेहा भसीन: देशी हो या विदेशी, कोई भी परिधान में कमाल करने वाली स्टाइल क्वीन!

Music, Entertainment, Mumbai, Singer, Song, Mumbai News, Neha Bhasin
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 16 Jan 2024

नेहा भसीन एक ऐसी स्टाइल क्वीन है जिसके लोग दीवाने है। वह अपने परिधान से पारंपरिक आकर्षण के साथ साथ आधुनिक शैली का एक आदर्श मिश्रण प्रस्तुत करती है। यदि आप वेस्टर्न आउट्फिट पहनने के बवाजुद अपने पारंपरिक फेशन से भी जुड़े रहना चाहते है, तो नेहा आपके लिए प्रेरणा हैं। एक प्रतिभाशाली गायिका होने के साथ साथ, वह लगातार खुद को फैशन की दुनिया में एक ट्रेंडसेटर के रूप में साबित करती है, वह जो कुछ भी पहनती है उसमें कमाल करती है और लोगों का दिल जीत लेती है।

उनके जिम वीडियो ले लो या उनकी तस्वीरें, वह ग्लैमर से भरी होती है जिसके प्रति लोग तुरंत ही आकर्षित हो जाते है। एक सर्वोत्कृष्ट देसी लड़की के रूप में नेहा की सुंदरता और आकर्षण, उनकी 'नज़ाकत', 'नूर' और 'अदायें' के साथ, वास्तव में लुभावने है। तो ये रही उनकी आकर्षक तस्वीरें...!

इन तस्वीरों में एक तरफ जहां नेहा पूरी तरह से काले रंग की मिडी पोशाक में चांदी के चमकदार आभूषण और हूप इयररिंग्स और स्टाइलिश स्टिलेटो के साथ नजर आ रही है। तो दूसरी ओर, वह एक खूबसूरत अर्ध-पारदर्शी प्रिंटेड साड़ी में फंकी गुलाबी हाइलाइट्स में नजर आ रही है। और ये तस्वीरें इस बात का पुख्ता सबूत हैं कि नेहा भसीन अपने हर एक लुक में फेशन गेम आसानी से जीत सकती हैं। और यह सचमुच अद्भुत है!

उनकी ऐसे ही शानदार तस्वीरों के लिए उन्हे सोशल मीडिया पर फॉलो करे। हमे उम्मीद है की नेहा ऐसे ही लोगों को अपनी अविश्वसनीय स्टाइल से प्रभावित और प्रेरित करती रहेगी!

 

Tags: Music , Entertainment , Mumbai , Singer , Song , Mumbai News , Neha Bhasin

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD