Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला

 

भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल ने एमपी के सिंगरौली में किया रोड शो, आप उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे

आप सबसे तेजी से बढ़ती राजनीतिक पार्टी, बीजेपी हमें रोकना चाहती है : भगवंत मान

Arvind Kejriwal, Madhya Pradesh, Singrauli, Bhagwant Mann, Bhagwant Singh Mann, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Government of Punjab, Punjab Government, Punjab, Chief Minister Of Punjab
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मध्य प्रदेश , 02 Nov 2023

आम आदमी पार्टी(आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में रोड शो किया और मध्य प्रदेश के आगामी विधान सभा चुनावों के लिए वहां आप उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे।रोड शो में सभा को संबोधित करते हुए भगवंत मान ने मध्य प्रदेश के लोगों से राज्य में आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार चुनने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब की तरह यहां भी आप की सरकार बनाएं, आपको मुफ्त बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेंगी। मान ने कहा कि आज पंजाब के 90 प्रतिशत घरों में बिजली का बिल शून्य आता है। मध्य प्रदेश में कोयला और बिजली संयंत्र हैं लेकिन फिर भी यहां के लोगों को बिजली नहीं मिल रही है लेकिन राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद यह बदल जाएगा।

मान ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी आज देश की सबसे तेजी से बढ़ती और सबसे लोकप्रिय राजनीतिक पार्टी है। इससे विपक्षी दल घबरा गए हैं, इसलिए वे अरविंद केजरीवाल को रोकना चाहते हैं। वे हमें रोकना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि हम जनता के कल्याण के लिए काम करना बंद कर दें, लेकिन वे हमें रोक नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक सोच हैं, एक क्रांति हैं, वे उन्हें रोक नहीं पाएंगे।

मान ने कहा कि उन्होंने संजय सिंह को इसलिए गिरफ्तार किया क्योंकि उन्होंने अडानी और मोदी के खिलाफ आवाज उठाई थी। उन्होंने दिल्ली में स्वास्थ्य और शिक्षा क्रांति लाने वाले सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसौदिया को गिरफ्तार कर लिया। यहां मध्य प्रदेश में उनकी सरकार है लेकिन उन्होंने आम जनता के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने लोगों से देश और संविधान को बचाने के लिए आम आदमी पार्टी को वोट देने का आग्रह किया।

भगवंत मान ने कहा कि भाजपा भारतीय जुमला पार्टी है। वे मुफ़्त और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं को 'रेवड़ी' कहते हैं लेकिन लोगों को उनका '15 लाख का पापड़' नहीं मिला। मान ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि वे धर्म, नफरत और ध्रुवीकरण की राजनीति करते हैं। वे हमें बांटना चाहते हैं। लेकिन भारत 140 करोड़ लोगों का देश है। नफरत और ध्रुवीकरण की राजनीति यहां नहीं जीतेगी।

 

Tags: Arvind Kejriwal , Madhya Pradesh , Singrauli , Bhagwant Mann , Bhagwant Singh Mann , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Government of Punjab , Punjab Government , Punjab , Chief Minister Of Punjab

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD