Thursday, 02 May 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने आप उम्मीदवार मलविंदर कंग के लिए गढ़शंकर के लोगों से मांगा समर्थन पटियाला की महिला नेत्री आप छोड़ अकाली दल में हुई शामिल गरीबों के शिक्षित बच्चे ही अपने परिवार को गरीबी से मुक्ति दिला सकते हैं: सीएम भगवंत मान ट्रस्ट की लेबोरेट्रीयों से हर वर्ष 12 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही जांच : डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय 18 वर्षों से कांग्रेस में सक्रिय ओमप्रकाश सैनी सहित 1000 ने भाजपा का दामन थामा मई दिवस पर Chandigarh-Punjab Union of Journalists ने बनाई मानव श्रृंखला अब पति, भाई या बेटा नहीं करेगा महिलाओं की वोट का सौदा पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा लोक सभा मतदान की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए राज्य के डिप्टी कमिशनरों, पुलिस कमिशनरों और ऐसऐसपीज़ के साथ मीटिंग झूठ व डर के सहारे सत्ता पाना चाह रहे जयराम : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू मजीठा हल्के से होगी भारी जीत कांग्रेस नेताओं ने गुरजीत औजला के साथ मजीठा में की बैठक देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी होते हैं मजदूर मैं साधारण ग्रामीण, जिसका मुकाबला बड़े-बड़े धनाढ्यों के साथ:एन.के.शर्मा एलपीयू की प्रो-चांसलर श्रीमती रश्मी मित्तल को मानद कर्नल रैंक से किया गया सम्मानित पूर्व कांग्रेसी दलवीर गोल्डी के शामिल होने से संगरूर में ‘आप’ की स्थिति हुई और मजबूत मीत हेयर की चुनावी सभाओं में जुटने लगी भारी भीड़ उर्वशी रौतेला-आलिया भट्ट की मुलाक़ात का राज़! महान संगीतकार रविन्द्र जैन के नाम पर ग़ज़ल-शास्त्रीय संगीत को बढ़ावा देने का संकल्प किसानों का औजला को समर्थन लुधियाना में मेरी जीत से विश्वासघातियों के खिलाफ पूरे देश को संदेश जाएगा : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जेल में अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

 

उपायुक्त ने ‘‘मेरी माटी मेरा देश‘‘ के तहत नागसेनी और किश्तवाड़ ब्लॉक में अमृत कलश यात्रा में भाग लिया

लोगों की शिकायतों के निवारण हेतु एक ही दिन में लगातार दो ब्लॉक दिवस कार्यक्रम आयोजित किए गए

Kishtwar, Sham Lal, Kashmir, Jammu And Kashmir, Jammu & Kashmir, District Administration Kishtwar, Meri Maati Mera Desh
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

किश्तवाड़ , 04 Oct 2023

उपायुक्त किश्तवाड़ शाम लाल ने ब्लॉक कार्यालय पडयार्ना नागसेनी और ब्लॉक कार्यालय किश्तवाड़ में ‘‘मेरी माटी मेरा देश‘‘ के बैनर तले आयोजित अमृत कलश यात्रा में सक्रिय रूप से भाग लिया और इसके अलावा इन दोनों स्थानों पर आयोजित विभिन्न ब्लॉक दिवस कार्यक्रमों में लोगों की शिकायतें सुनी गईं।

नागसेनी में, इस कार्यक्रम में क्षेत्र के कई गणमान्य व्यक्तियों और समुदाय के सदस्यों की उत्साही भागीदारी देखी गई, जिनमें डीडीसी सदस्य नागसेनी, एसीडी किश्तवाड़, बीडीओ नागसेनी, सीएमओ किश्तवाड़, एक्सईएन जल शक्ति के साथ-साथ विभिन्न ब्लॉक स्तर के अधिकारी और पीआरआई सदस्य शामिल थे। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण विभिन्न पंचायतों के पीआरआई और ब्लॉक नागसेनी की स्थानीय आबादी द्वारा देशभक्ति के उत्साह का उल्लेखनीय प्रदर्शन था।

उन्होंने ब्लॉक के भीतर 12 अलग-अलग पंचायतों से कलश एकत्र किए और प्रत्येक कलश की मिट्टी को ब्लॉक मुख्यालय नागसेनी में मिलाया।यह संयुक्त अमृत कलश हमारे राष्ट्र की एकता और भक्ति के प्रतीक के रूप में किश्तवाड़ भेजा जाएगा।इसके अलावा, किश्तवाड़ के उपायुक्त शाम लाल ने बीडीओ कार्यालय पद्यारना में साप्ताहिक ब्लॉक दिवस की अध्यक्षता की, जहां उन्होंने पीआरआई और स्थानीय निवासियों द्वारा उठाई गई शिकायतों को ध्यान से सुना।

उन्होंने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी वैध चिंताओं को उचित समय पर व्यवस्थित रूप से दूर किया जाएगा। अपने संबोधन के दौरान, शाम लाल ने कारीगरों को लाभ पहुंचाने के लिए बनाई गई विश्वकर्मा योजना सहित विभिन्न सरकारी योजनाओं पर प्रकाश डाला, और समुदाय के सदस्यों से इन अवसरों का अधिकतम लाभ उठाने का आग्रह किया।

उन्होंने स्वच्छता ही सेवा अभियान में पूर्ण समर्थन और सहयोग देने और इसे एक बड़ी सफलता बनाने के अलावा विभिन्न पंचायतों के लिए सभी घरों से माटी एकत्र करने के लिए पीआरआई को भी धन्यवाद दिया।उपायुक्त ने बीडीओ कार्यालय किश्तवाड़ का भी दौरा किया और 12 पंचायतों की अमृत कलश यात्रा में भाग लिया, इसके अलावा एसीडी किश्तवाड़, बीडीओ किश्तवाड़, सीएमओ किश्तवाड़, पीआरआई और संबंधित अधिकारियों की उपस्थिति में ब्लॉक दिवस कार्यक्रम के तहत लोक शिकायत निवारण शिविर की अध्यक्षता की।

 

Tags: Kishtwar , Sham Lal , Kashmir , Jammu And Kashmir , Jammu & Kashmir , District Administration Kishtwar , Meri Maati Mera Desh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD