Thursday, 02 May 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने आप उम्मीदवार मलविंदर कंग के लिए गढ़शंकर के लोगों से मांगा समर्थन पटियाला की महिला नेत्री आप छोड़ अकाली दल में हुई शामिल गरीबों के शिक्षित बच्चे ही अपने परिवार को गरीबी से मुक्ति दिला सकते हैं: सीएम भगवंत मान ट्रस्ट की लेबोरेट्रीयों से हर वर्ष 12 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही जांच : डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय 18 वर्षों से कांग्रेस में सक्रिय ओमप्रकाश सैनी सहित 1000 ने भाजपा का दामन थामा मई दिवस पर Chandigarh-Punjab Union of Journalists ने बनाई मानव श्रृंखला अब पति, भाई या बेटा नहीं करेगा महिलाओं की वोट का सौदा पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा लोक सभा मतदान की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए राज्य के डिप्टी कमिशनरों, पुलिस कमिशनरों और ऐसऐसपीज़ के साथ मीटिंग झूठ व डर के सहारे सत्ता पाना चाह रहे जयराम : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू मजीठा हल्के से होगी भारी जीत कांग्रेस नेताओं ने गुरजीत औजला के साथ मजीठा में की बैठक देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी होते हैं मजदूर मैं साधारण ग्रामीण, जिसका मुकाबला बड़े-बड़े धनाढ्यों के साथ:एन.के.शर्मा एलपीयू की प्रो-चांसलर श्रीमती रश्मी मित्तल को मानद कर्नल रैंक से किया गया सम्मानित पूर्व कांग्रेसी दलवीर गोल्डी के शामिल होने से संगरूर में ‘आप’ की स्थिति हुई और मजबूत मीत हेयर की चुनावी सभाओं में जुटने लगी भारी भीड़ उर्वशी रौतेला-आलिया भट्ट की मुलाक़ात का राज़! महान संगीतकार रविन्द्र जैन के नाम पर ग़ज़ल-शास्त्रीय संगीत को बढ़ावा देने का संकल्प किसानों का औजला को समर्थन लुधियाना में मेरी जीत से विश्वासघातियों के खिलाफ पूरे देश को संदेश जाएगा : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जेल में अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

 

मिनर्वा के 5 उभरते सितारे भारत की सैफ अंडर-16 चैंपियनशिप की जीत में चमके

Sports News, Football, Minerva Football Club, SAFF U 16 Championships, Minerva Rising Stars, Chandigarh
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 16 Sep 2023

भारत की खिताबी जीत से मिनर्वा फुटबॉल क्लब(एफसी) के युवा और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने न केवल इतिहास में अपना नाम दर्ज कराया, बल्कि सैफ चैम्पियनशिप में भारतीय अंडर-16 टीम को जीत दिलाकर राष्ट्रीय ध्वज भी ऊंचा रखा है। जीत में योगदान देने वाले 5 खिलाड़ियों में नगारियांबम अभिजीत, चिंगथम रेनिन सिंह, कंगुजम योहेनबा मेइतेई, विशाल यादव और करीश सोरम के नाम शामिल हैं। सभी ने टीम को मजबूती दी और अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया। 

चैंपियन बनने की उनकी यात्रा उनकी अटूट प्रतिबद्धता, कौशल और समर्पण का प्रमाण है। अभिजीत, रेनिन और योहेनबा मेइतेई ने मिनर्वा कैंप में क्षमताओं को निखारने के बाद मैदान पर अपनी ताकत का प्रदर्शन किया और दर्शकों को हैरान कर दिया। 

सामने वाली टीम की गेम को समझने, डिफेंडरों को चकमा देने और गोल करने का मौका बनाने की उनकी क्षमता ने टीम को एक लेवल आगे पहुंचाया। दूसरी ओर, विशाल यादव और करीश सोरम मिनर्वा के वर्ल्ड कप 2034 प्रोजेक्ट के पहले बैच से उभरे। 

उनके रॉ टैलेंट को मिनर्वा के स्पेशलिस्ट कोचेज ने नखारा और उसी के दम पर वे भारतीय अंडर-16 टीम की ओर से शानदार प्रदर्शन कर पाए। युवा प्रतिभाओं को विकसित करने की अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध मिनर्वा एफसी भारतीय फुटबॉल के लिए आशा की किरण है।

अभिजीत, रेनिन, योहेनबा, विशाल और करीश की सफलता दिखाती है कि क्लब किस तरह से विश्व स्तर के फुटबॉलर तैयार करने में अपना योगदान दे रहा है। इन युवा चैंपियनों ने न केवल अपने परिवार और फुटबॉल समुदाय को गौरवान्वित किया है, बल्कि भारतीय फुटबॉल के विकास और वृद्धि की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम भी उठाया है। 

उनकी यात्रा उस अपार क्षमता का प्रमाण है जो देश में मौजूद है। अगर जरूरत है तो सिर्फ उन्हें निखारने की जो मिनर्वा कर रहा है। क्लब ने अपने पांच चैंपियन का स्वागत किया और ये दिखाया कि वे हर लेवल पर स्टार खिलाड़ी तैयार कर सकते हैं। 

क्लब ने कहा कि उनकी कामयाबी अब आने वाले फुटबॉलर्स को मदद करेगी और वे उनसे मोटिवेशन ले पाएंगे। उन्होंने साबित कर दिया कि कड़ी मेहनत, लगन और सही मार्गदर्शन से सपने वास्तव में हकीकत बन सकते हैं।

 

Tags: Sports News , Football , Minerva Football Club , SAFF U 16 Championships , Minerva Rising Stars , Chandigarh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD