Monday, 29 April 2024

 

 

खास खबरें विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत : संजय टंडन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व स्तर पर भारत की स्थिति में किया सुधार किया : परनीत कौर व्यापारियों का हाथ गुरजीत सिंह औजला के साथ बीजेपी का जहाज ऑल टाइम हाई है और हमें मंजिल तक पहुंचाएगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी चल रही है - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज पंजाब में 2024 की सबसे बड़ी हेरोइन खेप ज़ब्त: पंजाब पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का किया पर्दाफाश; 48 किलो हेरोइन, 21 लाख रुपए की ड्रग मनी समेत तीन मैंबर काबू प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ सीजीसी लांडरां ने नेशनल लेवल हैकफेस्ट24 का रीजनल राउंड किया होस्ट संगरूर की समझदार जनता बाहरी उम्मीदवारों और अन्य पार्टियों को सबक सिखाएगी: मीत हेयर PEC ने जॉइंट रीसर्च और अकादमिक सहयोग के लिए श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय (एसएमवीडीयू), कटरा, जम्मू के साथ MoU किया साइन ''यह आनंद, हर्ष और उल्लास का अवसर है'' : प्रोफेसर (डॉ.) बलदेव सेतिया, निदेशक पीईसी रति गलानी: इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से सम्मानित किया गया 'हीरामंडी' के विशेष प्रीमियर में एक करोड़ की पोशाक पहनी उर्वशी रौतेला ने फ़िल्म 'टिप्पसी' के हरियाणवी किरदार में कायनात अरोड़ा ने जमाया रंग पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा वाट्सऐप चैनल जारी कई बाधाओं के बावजूद जिला मोगा में सुचारू रूप से चल रही खरीद प्रक्रिया लाहौल स्पीति के लोगों की संस्कृति ईमान बेचने की नहीं : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हिसार लोकसभा सीट से लड़े 7 चुनावों में जय प्रकाश 3 बार अलग अलग पार्टियों से निर्वाचित हुए सांसद किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट मतदाता जागरुकता के लिए गुरुग्राम के विकास सदन में वोटर्स पार्क का मुख्य सचिव ने किया शुभारंभ हरियाणा के मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने गुरूग्राम में 67 वीं एसजीएफाई नेशनल बॉस्केटबॉल चैंपियनशिप (अंडर 17) का किया शुभारंभ

 

आलिया, आसमां और अरमान की नई इन्ट्री के साथ कलर्स के ‘उड़ारियां’ में नया अध्याय शुरू हो गया है

TV, Television, Entertainment, Mumbai, Actor, Actress, Mumbai News, Udaariyaan, Alia, Aasmaa and Armaan, COLORS
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 03 Aug 2023

रोमांस, ड्रामा, उत्साह और साज़िश से भरपूर, कलर्स के ‘उड़ारियां’ का जादुई आकर्षण दर्शकों को बांधे रखता है। दर्शकों से मिले ज़बर्दस्त प्यार के साथ, शो 20 साल का लीप लेते हुए एक उल्लेखनीय नए चरण में प्रवेश करने वाला है और ‘उड़ारियां’ की तीसरी पीढ़ी को सामने लाने वाला है। 

20 साल की लीप के साथ, शो ‘उड़ारियां’ की मौजूदा दुनिया में एक नया अध्याय पेश करता है। शो में प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हो रहे हैं: अलीशा परवीन आलिया रंधावा की भूमिका निभा रही हैं, अनुराज चहल अरमान गिल का किरदार निभा रहे हैं, और अदिति भगत आसमां ढिल्लन की भूमिका निभा रही हैं। 

शो की शूटिंग पंजाब के मोहाली शहर में जारी रहेगी, जहां तीनों कलाकार लीप के बारे में प्रचार करने के लिए एकत्र हुए हैं। आलिया नेहमत और एकम की प्यारी बेटी है, एक विद्रोही व्यक्ति जो नेहमत को अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानती है। 

उसका मानना है कि नेहमत ने उसकी मां को भगा दिया और स्वार्थवश उसके पिता को हथिया लिया है, वह गलती से हरलीन को अपनी असली मां समझती है। अरमान 25 साल का उत्साही लड़का है, जो आलिया के दिल में एक खास जगह रखता है, और मानता है कि ऐसी कोई चीज़ नहीं है जिसे जुगाड़ से ठीक नहीं किया जा सकता है। 

दूसरी ओर, हरलीन की बायोलॉजिकल बेटी, आसमा, कनाडा में पली-बढ़ी ड्रीमर है, लेकिन उसके दिल में भारत के लिए गहरा प्यार है। जैसा कि भाग्य को मंज़ूर था, आलिया, अरमान और आसमां की जिंदगी अप्रत्याशित तरीके से आपस में जुड़ जाती है। 

आलिया, अरमान और आसमां की राहें आपस में कैसे टकराएंगी? उनकी ‘उड़ारियां’ क्या होंगी? आलिया की भूमिका निभा रहीं अलीशा परवीन कहती हैं, “मैं आलिया की भूमिका निभाने को लेकर उत्साहित हूं। 

वह एक झगड़ालू और विद्रोही लड़की है, जो सोचती है कि कनाडा जाने से उसकी सभी समस्याओं का समाधान हो जाएगा। ऐसे शो के लिए कलर्स और ड्रीमियाता एंटरटेनमेंट के साथ काम करके बहुत अच्छा लग रहा है जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। 

मैं तीसरी बार कलर्स के साथ काम कर रही हूं, और मेरी प्रतिभा पर चैनल ने जो विश्वास दिखाया है, मैं उसके लिए बहुत आभारी हूं। मैं पहली बार मोहाली में शूटिंग करूंगी और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। 

मुझे उम्मीद है कि शहर खुली बांहों से मेरा स्वागत करेगा और लीप के बाद भी शो को दर्शकों का प्यार मिलता रहेगा।” अरमान की भूमिका निभा रहे अनुराज चहल कहते हैं, “जबरदस्त सराहना बटोरने वाले शो, उड़ारियां का हिस्सा बनना किसी आशीर्वाद की तरह लगता है। 

सालों तक थिएटर में प्रयोग करने और संगीत वीडियो में अभिनय करने के बाद, मुझे अपने पहले टेलीविज़न शो उड़ारियां में शामिल होने का अवसर मिला है। लंबे समय तक चंडीगढ़ में रहने के कारण, इस शहर में शो की शूटिंग करने के दौरान ऐसा लगता है, जैसे मैं घर पर ही अपना पसंदीदा काम कर रहा हूं। 

मैं दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने और उनका प्यार और समर्थन हासिल करने की पूरी कोशिश करूंगा।” आसमां की भूमिका निभा रहीं अदिति भगत बताती हैं, “एक एक्ट्रेस के रूप में, मैंने हमेशा ऐसी भूमिकाओं की तलाश की है, जो मुझे चुनौती दें और दर्शकों को भी अपनी लगे। 

मुझे खुशी है कि आसमां का किरदार मेरे पास आया और मैं कनाडा की इस महत्वाकांक्षी लड़की को जीवंत करने के लिए उत्सुक हूं, जिसके दिल में भारत रहता है। मैं कलर्स के साथ काम करके रोमांचित हूं और मैं पंजाब के जीवंत शहर मोहाली घूमने के लिए तैयार हूं क्योंकि मैं अपनी शूटिंग के लिए वहीं रहूंगी। 

विभिन्न पर्यटन स्थल में जाने से लेकर कुल्चे खाने तक, जब भी मेरे पास खाली समय होगा तो मैं शहर का भ्रमण करूंगी और यादें बनाऊंगी। शो की अपनी विरासत है और हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही प्यार देंगे क्योंकि हम इसे आगे ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।”

20 साल के लीप के बारे में बात करते हुए, निर्माता रवि दुबे और सरगुन मेहता, ड्रीमियाता एंटरटेनमेंट का कहना है, “‘उड़ारियां’ की सफलता एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, और हम अपने निष्ठावान दर्शकों के अटूट प्यार और समर्थन को इसका श्रेय देते हैं। शो की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, हम दर्शकों के समक्ष 'उड़ारियां' की तीसरी पीढ़ी लाने के लिए तैयार हैं क्योंकि इसमें 20 साल का लीप आएगा। 

आगामी कहानी आलिया, अरमान और आसमां के जीवन, और अपने सपनों को पूरा करने की दिशा में उनके आगे के सफर के इर्द-गिर्द घूमेगी। जैसा कि हम पंजाब के खूबसूरत शहर मोहाली में शूटिंग करना जारी रखेंगे, हम अपने दर्शकों को पुन: एक रोमांचक कहानी, मेल खाते किरदारों और दिल को छूने वाले पलों से मोहित करने के लिए उत्सुक हैं।”

देखिए ‘उड़ारियां’, सोमवार से रविवार शाम 7:00 बजे केवल कलर्स पर!

 

Tags: TV , Television , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Mumbai News , Udaariyaan , Alia , Aasmaa and Armaan , COLORS

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD