Thursday, 07 December 2023

 

 

खास खबरें चेतन सिंह जौड़ामाजरा द्वारा सस्ती रेत-बजरी मुहैया कराने, ग़ैर-कानूनी माइनिंग रोकने और पराली का निपटारा यकीनी बनाने का प्रण ई-टैक्सी की खरीद के लिए ऋण पर गारंटी प्रदान करेगी प्रदेश सरकार: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू मंडियों में जल्द लगेंगी फसलों की गुणवत्ता की जांच के लिए मशीनें : हरचंद सिंह बरसट कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने सिविल अस्पताल में जन औषधी जैनेरिक ड्रग स्टोर के नवीनीकरण का किया उद्घाटन उपराज्यपाल ने ऐतिहासिक झिड़ी मेले में भाग लिया, बाबा जित्तो को श्रद्धा सुमन अर्पित किये उपराज्यपाल ने विकसित भारत संकल्प यात्रा, विभिन्न पदों पर भर्ती और पूरे केंद्र शासित प्रदेश में संस्थागत जनपहंच कार्यक्रमों की प्रगति की समीक्षा की उपराज्यपाल ने फ्लोरा नागबनी पंचायत में ’विकसित भारत संकल्प यात्रा’ में भाग लिया मुख्य सचिव अटल डुल्लू ने नए पर्यटन स्थलों के लिए सड़कों के उन्नयन की मांग की आयुक्त सचिव मंदीप कौर ने पंचायत विकास सूचकांक पर आरडीडी की कार्यशाला की अध्यक्षता की सौरभ भगत ने छत पर सौर ऊर्जा संयंत्रों हेतु व्यावसायिक अवसर सेमिनार को संबोधित किया उपायुक्त कठुआ ने पंचायत सचिव भर्ती परीक्षा की तैयारियों की समीक्षा की शीर्ष निशानेबाज चैन सिंह ने डोडा में छात्रों, खिलाड़ियों से बातचीत की उपायुक्त ने उधमपुर में एसएचजी सदस्यों के बीच सिलाई मशीनें, कच्चा माल वितरित किया धेरजा-भद्रवाह में नवनिर्मित स्वास्थ्य एवं कल्याण केंद्र भवन चालू किया गया सांबा जिले में निक्षय दिवस मनाया गया कैबिनेट मंत्री बलजीत कौर ने सेवा केंद्र का उद्घाटन किया स्वास्थ्य के क्षेत्र में बड़ी तेजी से कार्य कर रही है पंजाब सरकार : ब्रम शंकर जिंपा सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर धर्मशाला में होगा भव्य आयोजन मिशन वात्सल्य योजना के अंतर्गत चार दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम आरम्भ चेतन सिंह जौड़ामाजरा द्वारा जल स्रोत और खनन व भू-विज्ञान विभागों के अधिकारियों के साथ पहली मीटिंग कैबिनेट सब-कमेटी द्वारा किसान और मुलाज़िम जत्थेबंदियों के साथ मीटिंग

 

मायट्राइडेंट की दो दिवसीय अखिल भारतीय डिस्ट्रीब्यूटर मीट का आयोजन

Commercial, myTrident, Trident Group, Taj Lakefront, Bhopal, Neha Gupta, Chairperson of myTrident, Mink & Flannel Blankets
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 30 Jul 2023

वैश्विक होम टेक्सटाइल समूह ट्राइडेंट ग्रुप की एक इकाई मायट्राइडेंट, जो विश्व स्तर पर एक एकीकृत होम टेक्सटाइल निर्माता है। मायट्राइडेंट ने भोपाल स्थित  ताज लेकफ्रंट होटल में 28 और 29 जुलाई 2023 को अपने ट्रेड पार्टनर्स  के लिए डिस्ट्रीब्यूटर मीट का आयोजन किया। 

इस बैठक में ट्राइडेंट के ट्रेड पार्टनर्स और पूरे भारत में होम टेक्सटाइल उद्योग से जुड़े प्रमुख वितरकों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखने को मिली। मायट्राइडेंट की चेयरपर्सन श्रीमती नेहा गुप्ता, के तत्वावधान में घरेलू होम टेक्सटाइल कैटेगरी  में मायट्राइडेंट की मजबूत उपस्थिति की एक प्रस्तुति दी गई।

इस कार्यक्रम के दौरान उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों के आधार पर तैयार किये गए मायट्राइडेंट के फॉल-विंटर'23 संग्रह का अनावरण किया गया जिसमें मायट्राइडेंट जूनियर, रोड टू जयपुर, मिंक और फलालैन कंबल,हिज एंड हर और संस्कृति कलेक्शन की ट्रेड पार्टनर्स और वितरकों द्वारा भरपूर सराहना की गई । 

यहाँ प्रदर्शित संग्रह समृद्ध, प्रीमियम और एथनिक था और इस कलेक्शन में अलग-अलग स्वाद वाले लोगों के अनुरूप विशिष्ट डिजाइन, पैटर्न, रंग पैलेट और गुणवत्ता में बेडशीट, तौलिए, कंबल, रजाई, तकिए, गलीचे और कालीनों की श्रृंखला शामिल की गई है। डिस्ट्रीब्यूटर मीट में बोलते हुए, मायट्राइडेंट की चेयरपर्सन  श्रीमती नेहा गुप्ता ने कहा, कि “हमारे वितरक हमारे भागीदार हैं और ट्राइडेंट परिवार का हिस्सा हैं। 

वे हमारी कंपनी की रीढ़ हैं मायट्राइडेंट को भारत में एक घरेलू ब्रांड बनाने की सफलता के पीछे की ताकत और प्रेरक शक्ति हैं। उन्होंने कहा कि यह डिस्ट्रीब्यूटर मीट मात्र एक आयोजन नहीं बल्कि हमारी सामूहिक उपलब्धियों, कड़ी मेहनत और समर्पण का एक विशेष उत्सव है, यह उस मजबूत बंधन का प्रमाण है जिसे हम एक समान उद्देश्य से एकजुट परिवार के रूप में साझा करते हैं। 

ट्राइडेंट ग्रुप आज  1 अरब अमेरिकी डॉलर का वैश्विक समूह है और यह केवल हमारे व्यापार नेटवर्क सहयोग, और साझेदारी के कारण ही संभव हो पाया है।“ उन्होंने कहा कि यह डिस्ट्रीब्यूटर्स मीट हमारे रिश्तों को और  मजबूत करने के लिए एक मंच के रूप में काम करेगी, इसके तहत भागीदारों को  मध्य प्रदेश के बुधनी स्थित कंपनी की अत्याधुनिक विनिर्माण इकाई का दौरा कराया गया जोकि दुनिया में टेरी टॉवलस के निर्माण के लिए यह अत्याधुनिक और सबसे बड़ा विनिर्माण प्लांट हैं। 

कपड़ा व्यवसाय में ट्राइडेंट के लिए मध्य प्रदेश सबसे बड़े बाजारों में से एक है और राज्य के मध्य में स्थित है ट्राइडेंट का बुधनी प्लांट जिसमें आधुनिक मशीनरी, सर्वोत्तम श्रेणी की प्रक्रियाएं और कुशल श्रम शक्ति जुनून के साथ काम कर रही है। यह संयंत्र वर्टीकली इंटीग्रेटेड है और यहाँ कपास से सूत और सूत से अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली बेडशीटस और तौलियों का निर्माण किया जाता है और यह सभी उत्पाद मायट्राइडेंट के रिटेल और ई-कॉम नेटवर्क के माध्यम से भारत के घरेलू बाजार के लिए उपलब्ध कराए जाते हैं। 

बुधनी प्लांट जीरो  वेस्ट डिस्चार्ज के लिए भी जाना जाता है जोकि कंपनी की  पर्यावरण के प्रति प्रतिबद्धता  को  दर्शाता है और इसलिए बुधनी संयंत्र ट्राइडेंट समूह के लिए एक मुकुट-रत्न है। मायट्राइडेंट के खुदरा नेटवर्क पर ब्रांड न्यू कलेक्शन, रिवार्ड एंड रिकॉग्निशन और अन्य कई गतिविधियों के साथ  मजबूत व्यावसायिक योजनाओं और अपने उपभोक्ता समुदाय के विस्तार के साथ इस आयोजन का समापन हुआ।

कारपोरेट सामाजिक दायित्व (सीएसआर) के मोर्चे पर, ट्राइडेंट मध्य प्रदेश में समाज कल्याण की कई गतिविधियां कर रहा है; चाहे वह पर्यावरण संरक्षण हो या समाज उत्थान। ट्राइडेंट ने क्षेत्र के कई स्कूलों और आंगनबाड़ी केंद्रों का नवीनीकरण और नए बुनियादी ढांचे का निर्माण किया है।

 

Tags: Commercial , myTrident , Trident Group , Taj Lakefront , Bhopal , Neha Gupta , Chairperson of myTrident , Mink & Flannel Blankets

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD