Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें डॉ. धर्मवीर गांधी के चुनावी मुहिंम को बल देने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पटियाला में हुए एकत्रित हुए राजनेता पंजाब के मुद्दों को कमजोर कर रहे हैं : अमरिन्दर सिंह राजा वडिंग भाजपा के संकल्प पत्र मोदी की गारंटी का चंडीगढ़ में लोकार्पण वार्ड तीन में भाजपा ने चलाया डोर टू डोर प्रचार अभियान 100 युवाओं ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा

 

मायट्राइडेंट की दो दिवसीय अखिल भारतीय डिस्ट्रीब्यूटर मीट का आयोजन

Commercial, myTrident, Trident Group, Taj Lakefront, Bhopal, Neha Gupta, Chairperson of myTrident, Mink & Flannel Blankets
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 30 Jul 2023

वैश्विक होम टेक्सटाइल समूह ट्राइडेंट ग्रुप की एक इकाई मायट्राइडेंट, जो विश्व स्तर पर एक एकीकृत होम टेक्सटाइल निर्माता है। मायट्राइडेंट ने भोपाल स्थित  ताज लेकफ्रंट होटल में 28 और 29 जुलाई 2023 को अपने ट्रेड पार्टनर्स  के लिए डिस्ट्रीब्यूटर मीट का आयोजन किया। 

इस बैठक में ट्राइडेंट के ट्रेड पार्टनर्स और पूरे भारत में होम टेक्सटाइल उद्योग से जुड़े प्रमुख वितरकों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखने को मिली। मायट्राइडेंट की चेयरपर्सन श्रीमती नेहा गुप्ता, के तत्वावधान में घरेलू होम टेक्सटाइल कैटेगरी  में मायट्राइडेंट की मजबूत उपस्थिति की एक प्रस्तुति दी गई।

इस कार्यक्रम के दौरान उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों के आधार पर तैयार किये गए मायट्राइडेंट के फॉल-विंटर'23 संग्रह का अनावरण किया गया जिसमें मायट्राइडेंट जूनियर, रोड टू जयपुर, मिंक और फलालैन कंबल,हिज एंड हर और संस्कृति कलेक्शन की ट्रेड पार्टनर्स और वितरकों द्वारा भरपूर सराहना की गई । 

यहाँ प्रदर्शित संग्रह समृद्ध, प्रीमियम और एथनिक था और इस कलेक्शन में अलग-अलग स्वाद वाले लोगों के अनुरूप विशिष्ट डिजाइन, पैटर्न, रंग पैलेट और गुणवत्ता में बेडशीट, तौलिए, कंबल, रजाई, तकिए, गलीचे और कालीनों की श्रृंखला शामिल की गई है। डिस्ट्रीब्यूटर मीट में बोलते हुए, मायट्राइडेंट की चेयरपर्सन  श्रीमती नेहा गुप्ता ने कहा, कि “हमारे वितरक हमारे भागीदार हैं और ट्राइडेंट परिवार का हिस्सा हैं। 

वे हमारी कंपनी की रीढ़ हैं मायट्राइडेंट को भारत में एक घरेलू ब्रांड बनाने की सफलता के पीछे की ताकत और प्रेरक शक्ति हैं। उन्होंने कहा कि यह डिस्ट्रीब्यूटर मीट मात्र एक आयोजन नहीं बल्कि हमारी सामूहिक उपलब्धियों, कड़ी मेहनत और समर्पण का एक विशेष उत्सव है, यह उस मजबूत बंधन का प्रमाण है जिसे हम एक समान उद्देश्य से एकजुट परिवार के रूप में साझा करते हैं। 

ट्राइडेंट ग्रुप आज  1 अरब अमेरिकी डॉलर का वैश्विक समूह है और यह केवल हमारे व्यापार नेटवर्क सहयोग, और साझेदारी के कारण ही संभव हो पाया है।“ उन्होंने कहा कि यह डिस्ट्रीब्यूटर्स मीट हमारे रिश्तों को और  मजबूत करने के लिए एक मंच के रूप में काम करेगी, इसके तहत भागीदारों को  मध्य प्रदेश के बुधनी स्थित कंपनी की अत्याधुनिक विनिर्माण इकाई का दौरा कराया गया जोकि दुनिया में टेरी टॉवलस के निर्माण के लिए यह अत्याधुनिक और सबसे बड़ा विनिर्माण प्लांट हैं। 

कपड़ा व्यवसाय में ट्राइडेंट के लिए मध्य प्रदेश सबसे बड़े बाजारों में से एक है और राज्य के मध्य में स्थित है ट्राइडेंट का बुधनी प्लांट जिसमें आधुनिक मशीनरी, सर्वोत्तम श्रेणी की प्रक्रियाएं और कुशल श्रम शक्ति जुनून के साथ काम कर रही है। यह संयंत्र वर्टीकली इंटीग्रेटेड है और यहाँ कपास से सूत और सूत से अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली बेडशीटस और तौलियों का निर्माण किया जाता है और यह सभी उत्पाद मायट्राइडेंट के रिटेल और ई-कॉम नेटवर्क के माध्यम से भारत के घरेलू बाजार के लिए उपलब्ध कराए जाते हैं। 

बुधनी प्लांट जीरो  वेस्ट डिस्चार्ज के लिए भी जाना जाता है जोकि कंपनी की  पर्यावरण के प्रति प्रतिबद्धता  को  दर्शाता है और इसलिए बुधनी संयंत्र ट्राइडेंट समूह के लिए एक मुकुट-रत्न है। मायट्राइडेंट के खुदरा नेटवर्क पर ब्रांड न्यू कलेक्शन, रिवार्ड एंड रिकॉग्निशन और अन्य कई गतिविधियों के साथ  मजबूत व्यावसायिक योजनाओं और अपने उपभोक्ता समुदाय के विस्तार के साथ इस आयोजन का समापन हुआ।

कारपोरेट सामाजिक दायित्व (सीएसआर) के मोर्चे पर, ट्राइडेंट मध्य प्रदेश में समाज कल्याण की कई गतिविधियां कर रहा है; चाहे वह पर्यावरण संरक्षण हो या समाज उत्थान। ट्राइडेंट ने क्षेत्र के कई स्कूलों और आंगनबाड़ी केंद्रों का नवीनीकरण और नए बुनियादी ढांचे का निर्माण किया है।

 

Tags: Commercial , myTrident , Trident Group , Taj Lakefront , Bhopal , Neha Gupta , Chairperson of myTrident , Mink & Flannel Blankets

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD