Wednesday, 08 May 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने बठिंडा वासियों से की अपील: बस एक बठिंडा वाला कील ही बचा है, इस बार इसको भी निकाल दीजिए पापियों का साथ भगवान भी नहीं देताः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू परनीत कौर ने कहा पूरा पटियाला जिला मेरा परिवार, बहु बनकर आई, बेटी जैसा प्यार मिला भगवंत मान ने फिरोजपुर लोकसभा क्षेत्र में किया चुनाव प्रचार वाईपीएस स्कूल के छात्र हरगुन सिंह आहलूवालिया ने 97.50 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया एन.के शर्मा के चुनाव कार्यालय उद्घाटन पर उमड़ा जनसैलाब ऋचा चड्ढा, तृप्ति डिमरी से लेकर विक्की कौशल तक - 8 किरदार जो अपनी छोटी भूमिकाओं के बावजूद स्क्रीन पर छाए रहे राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को भेंट किया स्मृति चिन्ह जिला निर्वाचन अधिकारी कम जिलाधीश ने 'स्वीप' टीम द्वारा तैयार किये गये गीत 'वोट मैं जरूर पाउणी आ'का वीडियो जारी किया अमृतसर की आवाज उठाने वाले नेता को दें अपना वोट- बाबर औजला पंजाब की मंडियों में अब तक पहुंचे गेहूं की हुई 100 प्रतिशत खरीद : हरचंद सिंह बरसट धनबल को जवाब देकर जनता ही बचा सकती है लोकतंत्रः मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू नेताओं के बच्चों की जगह सामान्य परिवार के बेटे-बेटियों को मिलने लगी सरकारी नौकरी: मीत हेयर पारंपरिक उद्योग को पुनर्जीवित किया जाएगा-गुरजीत सिंह औजला साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 5 में होगी अभिषेक बच्चन की वापसी "कांगुवा" में नज़र आएगा हॉलीवुड लेवल का एक्शन लोकप्रिय गीत 'विग्दियां हीरन' के लिए विश्व स्तर पर सुर्खियां बटोरती उर्वशी रौतेला नकली कागज़ों से 40 लाख रुपए का बैंक ऋण सीमा लेने वाले सात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज विजीलैंस ब्यूरो ने ऋण धोखाधड़ी मामले में भगौड़े बैंक मैनेजर को दिल्ली एयरपोर्ट से किया काबू लोक सभा चुनाव के दृष्टिगत राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित

 

बंगाल में सांप्रदायिक और जातीय हिंसा फैलाने के लिए दिल्ली से आ रही टीमें : ममता बनर्जी

Mamata Banerjee, All India Trinamool Congress, Kolkata, Chief Minister of West Bengal, West Bengal
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

कोलकाता , 04 May 2023

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि राज्य में सांप्रदायिक और जातीय हिंसा भड़काने के लिए दिल्ली से अलग-अलग टीमें पश्चिम बंगाल आ रही हैं। कालियाचक, कालियागंज और गजोल जैसी जगहों पर हिंसा भड़काने की कोशिश की जा रही है। दिल्ली से 25 सदस्यीय टीम इन जगहों पर जा रही है और बैठकें कर रही है। 

सांप्रदायिक हिंसा भड़काने के अलावा, वह विभिन्न जातियों के लोगों के बीच तनाव पैदा करने की भी कोशिश कर रहे हैं।मुख्यमंत्री ने गुरुवार को मालदा में प्रशासनिक समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए कहा, उनमें से कुछ अल्पसंख्यक युवाओं को नापाक गतिविधियों में शामिल होने के लिए पैसे की पेशकश कर रहे हैं। 

लोग दंगे नहीं चाहते हैं, केवल कुछ अनैतिक राजनीतिक नेता दंगे पसंद करते हैं।उन्होंने उत्तर दिनाजपुर जिले के कलियागंज से सटे भारत-बांग्लादेश सीमा के पास रंजबंशी युवक मृत्युंजय बर्मन (33) की हालिया हत्या में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की भूमिका पर भी संदेह व्यक्त किया। 

जबकि विपक्षी भाजपा ने दावा किया है कि पुलिस की गोलीबारी में बर्मन मारा गया था, बनर्जी ने इस मामले में साजिश का संकेत दिया।सीएम ने कहा- मैंने सुना है कि जिस गांव में युवक मारा गया वह गांव पूरी तरह से बीएसएफ के नियंत्रण में है, जो अब अंतरराष्ट्रीय सीमा के भीतर 50 किमी तक काम कर सकता है। 

गोली किसने चलाई? गोली कहां से चलाई गई? यह सब जांच करने की जरूरत है।इस बीच, बंगाल भाजपा के प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने बीएसएफ पर संदेह करने के लिए मुख्यमंत्री की कड़ी आलोचना की। भट्टाचार्य ने कहा, यह पहली बार नहीं है कि मुख्यमंत्री और उनकी पार्टी के नेताओं ने हमारी सीमाओं की रक्षा करने वाले बीएसएफ कर्मियों को बदनाम करने की कोशिश की है। वह इस तरह की टिप्पणियों के जरिए केवल अपराधीकरण को बढ़ावा दे रही हैं।

 

Tags: Mamata Banerjee , All India Trinamool Congress , Kolkata , Chief Minister of West Bengal , West Bengal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD