Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

फ़तेहगढ़ साहिब में महिला का ’मानव बलिदान’ करने की कोशिश के दोष अधीन दो व्यक्ति गिरफ़्तार

मुलजिम रातों-रात अमीर बनना चाहते थे, तांत्रिक ने ’मानव बलिदान’ करने के लिए उकसाया : आई. जी. पी. गुरप्रीत भुल्लर

Crime News Punjab, Punjab Police, Police, Crime News, Fatehgarh Sahib Police, Fatehgarh Sahib,Gurpreet Singh Bhullar
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

फ़तेहगढ़ साहिब , 20 Apr 2023

मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार पंजाब को अपराध मुक्त राज्य बनाने के लिए वचनबद्धता को दोहराते हुये पंजाब पुलिस ने आज दो व्यक्तियों को गिरफ़्तार करके एक अधेड़ उम्र की महिला के ’मानव बलिदान’ की कोशिश सम्बन्धी सनसनीखेज़ मामले को सुलझा लिया। उक्त दोषियों की तरफ से अमीर बनने की इच्छा रखते हुये जादू-टोने के हिस्से के तौर पर पीड़ित महिला का कत्ल करने की कोशिश की गई थी।

रोपड़ रेंज के इंस्पेक्टर जनरल आफ पुलिस गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि पकड़े गए दोनों मुलजिमों की पहचान कुलदीप सिंह उर्फ कीपा और जसवीर सिंह उर्फ जस्सी, दोनों निवासी गाँव फिरोजपुर, फ़तेहगढ़ साहिब के तौर पर हुई है। पुलिस ने मुलजिमों के कब्ज़े में से जुर्म में इस्तेमाल किया एक हीरो डीलक्स मोटरसाईकल (पीबी बी 2187) और हंसिया भी बरामद किया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार फ़तेहगढ़ साहिब के गाँव फरौर की एक 50 साला महिला बलवीर कौर बुधवार प्रातः काल गाँव फिरोजपुर में नहर के नज़दीक खेतों में बुरी तरह ज़ख़्मी हालत में पड़ी मिली थी। पीड़िता अब खतरे से बाहर है और वह पी. जी. आई. चंडीगढ़ में उपचाराधीन है।

प्रैस को संबोधन करते हुये आई. जी. पी. गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि दोनों दोषी सरकस के कलाकार थे और अलग-अलग गाँवों में जाकर साइकिल शो करते थे। उन्होंने बताया कि मुलजिम कीपा और जस्सी की मुलाकात बलवीर कौर के साथ उसके लड़के धर्मप्रीत के द्वारा हुई थी, जिसकी करीब आठ महीने पहले गाँव फरौर में शो दौरान इनके साथ दोस्ती हुई थी।

प्राथमिक तफ्तीश संबंधी और ज्यादा जानकारी देते हुये ऐस. ऐस. पी. फतहेगढ़ साहिब डॉ. रवजोत कौर ग्रेवाल ने बताया कि दोनों मुलजिम अमीर बनने के इच्छुक थे और एक ’तांत्रिक’ के संपर्क में आए, जिसने उनको एक महिला का ’मानव बलिदान’ करने के लिए उकसाया।

उन्होंने बताया कि मुलजिम कीपा और जस्सी ने मंगलवार को बलवीर कौर को तांत्रिक के पास माथा टेकने के बहाने बुलाया और उसका कत्ल करने के लिए उसे गाँव फिरोजपुर की एक सुनसान जगह पर ले गए, जहाँ उन्होंने हंसिये से महिला पर हमला कर दिया, जिस कारण उसकी गर्दन और शरीर के अन्य अंगों पर गंभीर चोटें लगीं।

एस. एस. पी. रवजोत कौर ने कहा कि गाँव वासियों से मिली जानकारी के उपरांत पुलिस ने तुरंत इस मामले की जांच शुरू कर दी और दोनों मुलजिमों को गिरफ़्तार कर लिया।बताने योग्य है कि एफ. आई. आर नं. 38 तारीख़ 09. 04. 2023 को भारतीय दंड संहिता (आई. पी. सी.) की धारा 307 और 34 के अंतर्गत थाना फ़तेहगढ़ साहिब में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

Tags: Crime News Punjab , Punjab Police , Police , Crime News , Fatehgarh Sahib Police , Fatehgarh Sahib , Gurpreet Singh Bhullar

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD