Tuesday, 07 May 2024

 

 

खास खबरें पापियों का साथ भगवान भी नहीं देताः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू परनीत कौर ने कहा पूरा पटियाला जिला मेरा परिवार, बहु बनकर आई, बेटी जैसा प्यार मिला भगवंत मान ने फिरोजपुर लोकसभा क्षेत्र में किया चुनाव प्रचार, विशाल जनसभा कर लोगों से आप उम्मीदवार जगदीप सिंह काका बराड़ को जीताने की अपील की वाईपीएस स्कूल के छात्र हरगुन सिंह आहलूवालिया ने 97.50 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया एन.के शर्मा के चुनाव कार्यालय उद्घाटन पर उमड़ा जनसैलाब ऋचा चड्ढा, तृप्ति डिमरी से लेकर विक्की कौशल तक - 8 किरदार जो अपनी छोटी भूमिकाओं के बावजूद स्क्रीन पर छाए रहे राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को भेंट किया स्मृति चिन्ह जिला निर्वाचन अधिकारी कम जिलाधीश ने 'स्वीप' टीम द्वारा तैयार किये गये गीत 'वोट मैं जरूर पाउणी आ'का वीडियो जारी किया अमृतसर की आवाज उठाने वाले नेता को दें अपना वोट- बाबर औजला पंजाब की मंडियों में अब तक पहुंचे गेहूं की हुई 100 प्रतिशत खरीद : हरचंद सिंह बरसट धनबल को जवाब देकर जनता ही बचा सकती है लोकतंत्रः मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू नेताओं के बच्चों की जगह सामान्य परिवार के बेटे-बेटियों को मिलने लगी सरकारी नौकरी: मीत हेयर पारंपरिक उद्योग को पुनर्जीवित किया जाएगा-गुरजीत सिंह औजला साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 5 में होगी अभिषेक बच्चन की वापसी "कांगुवा" में नज़र आएगा हॉलीवुड लेवल का एक्शन लोकप्रिय गीत 'विग्दियां हीरन' के लिए विश्व स्तर पर सुर्खियां बटोरती उर्वशी रौतेला नकली कागज़ों से 40 लाख रुपए का बैंक ऋण सीमा लेने वाले सात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज विजीलैंस ब्यूरो ने ऋण धोखाधड़ी मामले में भगौड़े बैंक मैनेजर को दिल्ली एयरपोर्ट से किया काबू लोक सभा चुनाव के दृष्टिगत राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित बठिंडा में भगवंत मान ने बादलों और कैप्टन पर साधा निशाना, लोगों से की ईमानदार नेता गुरमीत खुड्डियां को वोट देने की अपील

 

'मैं बिजी शेड्यूल के बावजूद रोजाना 45 मिनट वर्कआउट जरुर करता हूं': पारस अरोड़ा

TV, Television, Entertainment, Mumbai, Actor, Actress, Mumbai News, Dil Diyan Gallan, Paras Arora
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 07 Apr 2023

'दिल दियां गल्लां' के एक्टर पारस अरोड़ा ने अपने वर्कआउट रूटीन के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह अपने टाइट शेड्यूल के बावजूद भी इसे बैलेंस करके रखते हैं। अपने फिटनेस रूटीन के बारे में बात करते हुए पारस ने कहा, मेरा दिन कितना भी बिजी क्यों न हो, मैं 45 मिनट वर्कआउट करने की कोशिश करता हूं। 

वर्कआउट करने से जहां शरीर को फायदा होता है वहीं दिमाग को भी आराम मिलता है। मैं वर्कआउट के बाद खुद को मानसिक तौर से तनावमुक्त पाता हूं। इसके अलावा, पौष्टिक खाना भी मेरे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। पारस, जिन्हें ऐतिहासिक शो 'वीर शिवाजी' में छत्रपति शिवाजी, 'लाल इश्क' में करण, 'दिल ही तो है' में विक्रांत रहेजा, 'काटेलाल एंड संस' में डॉ प्रमोद चौटाला के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, ने कहा कि आहार में प्रोटीन, वसा और सब्जियों का अच्छा संतुलन बहुत आवश्यक है। 

पारस ने आगे कहा: मेरे लिए, वर्कआउट मेरा मेडिटेशन है। जो लोग मेडिटेशन करने में सक्षम हैं, कृपया ऐसा करना जारी रखें। अपने आप को और अपने स्वास्थ्य को पहले रखें।

 

Tags: TV , Television , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Mumbai News , Dil Diyan Gallan , Paras Arora

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD