Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

द. अफ्रीका से पांच विकेट से हारने के बावजूद भारत का प्रदर्शन बेहतर : हरमनप्रीत कौर

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batswoman, Womens T20I Tri Series, Women
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

ईस्ट लंदन (दक्षिण अफ्रीका) , 03 Feb 2023

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा है कि फाइनल में दक्षिण अफ्रीका से पांच विकेट से हारने के बावजूद त्रिकोणीय सीरीज में टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा। भारत ने बफेलो पार्क की धीमी पिच पर पहले बल्लेबाजी चुनी, लेकिन अपने 20 ओवरों में सिर्फ चार विकेट के नुकसान पर 109 रन बना पाई। 

हरलीन देओल ने सर्वाधिक 46 रन बनाए, लेकिन उन रनों को बनाने के लिए 56 गेंदें लीं, जबकि हरमनप्रीत ने 22 गेंदों में 21 रन बनाए। इसके अलावा, हरमनप्रीत को फिजियो की जरूरत थी और उन्हें कुछ समय के लिए मैदान से बाहर भी जाना पड़ा। हरमनप्रीत ने मैच के बाद की प्रस्तुति समारोह में कहा कि हमने कुछ अच्छे प्रदर्शन किए हैं। 

दुर्भाग्य से, हम उस तरह से बल्लेबाजी नहीं कर पाए, जैसा हम चाहते थे और गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। ऑफ स्पिन ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा ने दिखाया कि वह शानदार फॉर्म में थी, उन्होंने त्रिकोणीय श्रृंखला में बल्ले से 59 रन बनाने और पांच विकेट लेने के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब जीता। 

उन्होंने कहा, पूरे टूर्नामेंट में मैंने स्थिति के अनुसार गेंदबाजी की और एक गेंदबाजी इकाई के रूप में हमने अच्छा प्रदर्शन किया। दक्षिण अफ्रीका के लिए 10 से 26 फरवरी तक होने वाले महिला टी20 विश्व कप की शुरूआत से पहले त्रिकोणीय श्रृंखला की जीत उत्साहवर्धक रही। 

हरफनमौला च्लोए ट्रायॉन, जिन्होंने नाबाद 57 रन बनाकर दक्षिण अफ्रीका के लिए जीत की राह का नेतृत्व किया, उनके प्रदर्शन से खुश थे। कप्तान सुने लुस ने फिटनेस के आधार पर टी20 विश्व कप टीम से डेन वैन नीकेर्क को बाहर करने के बारे में ऑफ-फील्ड चर्चा के बाद दक्षिण अफ्रीका को त्रिकोणीय श्रृंखला की जीत दिलाने में च्लोए के प्रयासों की प्रशंसा की। 

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और इस तरह के मुश्किल विकेट पर कुछ रन बनाना अच्छा है। हमने एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया। टी20 विश्व कप में जाने से हम आश्वस्त हैं। घर पर खेलना रोमांचक है।"

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batswoman , Womens T20I Tri Series , Women's T20I Tri Series Final , India , South Africa , Harmanpreet Kaur

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD