Tuesday, 30 April 2024

 

 

खास खबरें विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत : संजय टंडन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व स्तर पर भारत की स्थिति में किया सुधार किया : परनीत कौर व्यापारियों का हाथ गुरजीत सिंह औजला के साथ बीजेपी का जहाज ऑल टाइम हाई है और हमें मंजिल तक पहुंचाएगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी चल रही है - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज पंजाब में 2024 की सबसे बड़ी हेरोइन खेप ज़ब्त: पंजाब पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का किया पर्दाफाश; 48 किलो हेरोइन, 21 लाख रुपए की ड्रग मनी समेत तीन मैंबर काबू प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ सीजीसी लांडरां ने नेशनल लेवल हैकफेस्ट24 का रीजनल राउंड किया होस्ट संगरूर की समझदार जनता बाहरी उम्मीदवारों और अन्य पार्टियों को सबक सिखाएगी: मीत हेयर PEC ने जॉइंट रीसर्च और अकादमिक सहयोग के लिए श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय (एसएमवीडीयू), कटरा, जम्मू के साथ MoU किया साइन ''यह आनंद, हर्ष और उल्लास का अवसर है'' : प्रोफेसर (डॉ.) बलदेव सेतिया, निदेशक पीईसी रति गलानी: इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से सम्मानित किया गया 'हीरामंडी' के विशेष प्रीमियर में एक करोड़ की पोशाक पहनी उर्वशी रौतेला ने फ़िल्म 'टिप्पसी' के हरियाणवी किरदार में कायनात अरोड़ा ने जमाया रंग पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा वाट्सऐप चैनल जारी कई बाधाओं के बावजूद जिला मोगा में सुचारू रूप से चल रही खरीद प्रक्रिया लाहौल स्पीति के लोगों की संस्कृति ईमान बेचने की नहीं : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हिसार लोकसभा सीट से लड़े 7 चुनावों में जय प्रकाश 3 बार अलग अलग पार्टियों से निर्वाचित हुए सांसद किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट मतदाता जागरुकता के लिए गुरुग्राम के विकास सदन में वोटर्स पार्क का मुख्य सचिव ने किया शुभारंभ हरियाणा के मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने गुरूग्राम में 67 वीं एसजीएफाई नेशनल बॉस्केटबॉल चैंपियनशिप (अंडर 17) का किया शुभारंभ

 

स्वांखा स्थित बाबा सिद्ध गोरिया में साप्ताहिक ब्लॉक दिवस का आयोजन किया गया

एसबीएम-जी के तहत डोर टू डोर कलेक्शन वाहन को झंडी दिखाकर रवाना किया गया

Samba, Deputy Commissioner Samba, Anuradha Gupta, Kashmir, Jammu And Kashmir, Jammu & Kashmir, District Administration Samba, Block Diwas, Jan Abhiyan Camp, Jan Abhiyan, Jan Sunvayi, Jan Abhiyan, Jan Adhikar, Awami Muhim, Jan Abhiyan Program, Mega Block Diwas, Weekly Block Diwas, Baba Sidh Goria Nath Temple Swankha
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

सांबा , 04 Jan 2023

सांबा की उपायुक्त अनुराधा गुप्ता ने बुधवार को सीमा ब्लाॅक रामगढ़ में जनसंपर्क कार्यक्रम का आयोजन किया और बाबा सिद्ध गोरिया नाथ मंदिर स्वांखा में जनता की मांगों और आकांक्षाओं को सुना। ब्लाक विकास परिषद के अध्यक्ष दर्शन सिंह, पीआरआई सदस्यों व स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन के समक्ष अपनी समस्याएं, मांगें रखीं। 

उन्होंने ब्लॉक में विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं को पूरा करने के लिए जिला प्रशासन की भी सराहना की। चक शामा में हाल ही में बनाए गए मल्टी स्पोर्ट्स फैसिलिटी का भी विशेष उल्लेख किया गया, जिस मुद्दे को पिछले ब्लॉक दिवस में उठाया गया था। स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करते हुए, उपायुक्त सांबा ने बताया कि प्रत्येक मुद्दे को उठाया जाएगा और निर्धारित समय सीमा के भीतर हल किया जाएगा। 

सभी कार्यदायी संस्थाओं को निविदित कार्यों पर तत्काल कार्य प्रारम्भ करने के निर्देश दिये गये, ऐसा न करने पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी। उपायुक्त ने जन सेवाओं के लिए ऑनलाइन आवेदन करने में जनता की मदद करने के लिए विभिन्न विभागों की ऑनलाइन सेवाओं और तहसील कार्यालयों में सीएससी ऑपरेटरों के प्रावधान सहित सरकार की पहल के बारे में विस्तृत जानकारी दी। 

उन्होंने लोगों से आयुष्मान योजना, आधार नामांकन, सदा लाभकारी बीमा योजनाओं जैसे जीवन सुरक्षा योजना आदि का लाभ उठाने के लिए भी कहा। इससे पहले उपायुक्त सांबा ने मिशन स्वच्छ भारत ग्रामीण (एसबीएम-जी) के तहत बाबा सिद्ध गोरिया, स्वंाखा से डोर टू डोर कलेक्शन वाहन को झंडी दिखाकर रवाना किया।

उपायुक्त ने कहा कि ग्रामीण विकास विभाग और रामगढ़ के लोगों की मदद से हम एक आत्मनिर्भर प्रणाली का निर्माण कर सकते हैं और स्वच्छ और हरित पंचायतों के बड़े लक्ष्य की ओर बढ़ सकते हैं। कार्यक्रम के दौरान एसडीएम, सहायक आयुक्त, सीएमओ, कार्यकारी अभियंता पीडीडी पीडब्ल्यूडी, बीडीओ रामगढ़ के अलावा अन्य भी मौजूद रहे।

 

Tags: Samba , Deputy Commissioner Samba , Anuradha Gupta , Kashmir , Jammu And Kashmir , Jammu & Kashmir , District Administration Samba , Block Diwas , Jan Abhiyan Camp , Jan Abhiyan , Jan Sunvayi , Jan Abhiyan , Jan Adhikar , Awami Muhim , Jan Abhiyan Program , Mega Block Diwas , Weekly Block Diwas , Baba Sidh Goria Nath Temple Swankha

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD