Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ कैलिफोर्निया में हिरासत में लिया गया

Crime News, Crime News World, Goldy Brar, Goldy Brar Arrest, Goldy Brar Detained, Goldy Brar Latest News, Goldy Brar FBI, Goldy Brar FBI Monitoring, Goldy Brar Arrest News, Goldy Brar News Today, Goldy Brar News, Goldy Brar California, Sidhu Moose Wala, Sidhu Moose Wala Murder Case, Sidhu Moose Wala Murder Case Update, Balkaur Singh, Sidhu Moose Wala Goldy Brar, Who Is Goldy Brar
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

कैलिफोर्निया , 02 Dec 2022

प्रसिद्ध पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कथित मास्टरमाइंड गैंगस्टर सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ को कैलिफोर्निया में हिरासत में लिया गया है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य बराड़ कनाडा से अमेरिका चला गया था, जहां वह 2017 से रह रहा था। 

उसने गिरोह की ओर से 29 मई को मूसेवाला की निर्मम हत्या की जिम्मेदारी ली थी। गुजरात में मीडिया को संबोधित करते हुए मान ने कहा, "यह पक्की खबर है और राज्य का मुखिया होने के नाते मैं कहता हूं कि कनाडा का गैंगस्टर गोल्डी बराड़, जो असामाजिक गतिविधियों में लिप्त था और ऐसी गतिविधियों को फंडिंग करने में शामिल था, अमेरिका में हिरासत में लिया गया है।"

उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्रालय के समक्ष मामला उठाने के बाद पंजाब पुलिस ने हाल ही में उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस (आरसीएन) जारी किया था। गुरुवार को मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पंजाब सरकार से बराड़ की गिरफ्तारी में मदद करने वाली किसी भी सूचना के लिए कम से कम 2 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा करने की अपील की थी।

उन्होंने कहा, "हाल ही में एक पंजाबी युवक एक महिला की हत्या कर ऑस्ट्रेलिया से भाग गया था। ऑस्ट्रेलिया सरकार ने उसके बारे में जानकारी देने वाले को 10 लाख डॉलर का इनाम देने की घोषणा की थी। नतीजतन, उसे छह दिनों में गिरफ्तार कर लिया गया। मैं सरकार को टैक्स के रूप में साल में 2 करोड़ रुपये देता हूं। 

फिर भी अगर सरकार इतनी रकम इनाम के तौर पर नहीं दे पाती है तो मैं अपनी जेब से देने को तैयार हूं, भले ही इसके लिए मुझे अपनी जमीन बेचनी पड़े। मैं सिर्फ इतना चाहता हूं कि सरकार द्वारा इनाम की घोषणा की जाए।" श्री मुक्तसर साहिब का रहनेवाला बराड़ 2017 में छात्र वीजा पर कनाडा गया था।

वह पिछले महीने डेरा सच्चा सौदा फॉलोअर की हत्या में भी एक प्रमुख साजिशकर्ता था। मूसेवाला की हत्या को छह शार्पशूटरों ने अंजाम दिया था और उनमें से चार को गिरफ्तार कर लिया गया था और दो को पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया गया था।

 

Tags: Crime News , Crime News World , Goldy Brar , Goldy Brar Arrest , Goldy Brar Detained , Goldy Brar Latest News , Goldy Brar FBI , Goldy Brar FBI Monitoring , Goldy Brar Arrest News , Goldy Brar News Today , Goldy Brar News , Goldy Brar California , Sidhu Moose Wala , Sidhu Moose Wala Murder Case , Sidhu Moose Wala Murder Case Update , Balkaur Singh , Sidhu Moose Wala Goldy Brar , Who Is Goldy Brar

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD