Wednesday, 08 May 2024

 

 

खास खबरें पापियों का साथ भगवान भी नहीं देताः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू परनीत कौर ने कहा पूरा पटियाला जिला मेरा परिवार, बहु बनकर आई, बेटी जैसा प्यार मिला भगवंत मान ने फिरोजपुर लोकसभा क्षेत्र में किया चुनाव प्रचार, विशाल जनसभा कर लोगों से आप उम्मीदवार जगदीप सिंह काका बराड़ को जीताने की अपील की वाईपीएस स्कूल के छात्र हरगुन सिंह आहलूवालिया ने 97.50 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया एन.के शर्मा के चुनाव कार्यालय उद्घाटन पर उमड़ा जनसैलाब ऋचा चड्ढा, तृप्ति डिमरी से लेकर विक्की कौशल तक - 8 किरदार जो अपनी छोटी भूमिकाओं के बावजूद स्क्रीन पर छाए रहे राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को भेंट किया स्मृति चिन्ह जिला निर्वाचन अधिकारी कम जिलाधीश ने 'स्वीप' टीम द्वारा तैयार किये गये गीत 'वोट मैं जरूर पाउणी आ'का वीडियो जारी किया अमृतसर की आवाज उठाने वाले नेता को दें अपना वोट- बाबर औजला पंजाब की मंडियों में अब तक पहुंचे गेहूं की हुई 100 प्रतिशत खरीद : हरचंद सिंह बरसट धनबल को जवाब देकर जनता ही बचा सकती है लोकतंत्रः मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू नेताओं के बच्चों की जगह सामान्य परिवार के बेटे-बेटियों को मिलने लगी सरकारी नौकरी: मीत हेयर पारंपरिक उद्योग को पुनर्जीवित किया जाएगा-गुरजीत सिंह औजला साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 5 में होगी अभिषेक बच्चन की वापसी "कांगुवा" में नज़र आएगा हॉलीवुड लेवल का एक्शन लोकप्रिय गीत 'विग्दियां हीरन' के लिए विश्व स्तर पर सुर्खियां बटोरती उर्वशी रौतेला नकली कागज़ों से 40 लाख रुपए का बैंक ऋण सीमा लेने वाले सात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज विजीलैंस ब्यूरो ने ऋण धोखाधड़ी मामले में भगौड़े बैंक मैनेजर को दिल्ली एयरपोर्ट से किया काबू लोक सभा चुनाव के दृष्टिगत राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित बठिंडा में भगवंत मान ने बादलों और कैप्टन पर साधा निशाना, लोगों से की ईमानदार नेता गुरमीत खुड्डियां को वोट देने की अपील

 

आईफा और फिल्मफेयर अवार्ड विजेता मेलोडी-क्वीन ‘असीस कौर’ ने किया एलपीयू के विद्यार्थियों को मंत्रमुग्ध

अवसर था एलपीयू कैंपस में कोक इंडिया की धुनों के लाइव शो के साथ विश्वविद्यालय के नौ दिवसीय वार्षिक कार्यक्रम 'मैग्नीट्यूड-2022' के उद्घाटन का

Lovely Professional University, Jalandhar, Phagwara, LPU, LPU Campus, Ashok Mittal, Asees Kaur
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जालंधर , 09 Nov 2022

दो बार फिल्मफेयर और अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा ) पुरस्कार विजेता; बॉलीवुड की गायिका असीस कौर ने यूनिवर्सिटी के बलदेव राज मित्तल यूनिपोलिस में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी  के कई  हजारों विद्यार्थियों  को अपनी उत्कृष्ट कृतियों से मंत्रमुग्ध कर दिया। अवसर था एलपीयू के नौ दिवसीय  मेगा वार्षिक कार्यक्रम 'मैग्नीट्यूड-2022' का कैंपस में 'कोक' इंडिया  मेलोडीज़ लाइव शो  के  साथ उद्घाटन का ।

युवा पीढ़ी के बीच बहुत लोकप्रिय, असीस  कौर  ने विद्यार्थियों  को  चिल्लाने, चीखने, थपथपाहट  करने, ताली बजाने, नृत्य करने और मनोहर धुनों पर झूमने के लिए अपनी शानदार 'लाईव ' प्रस्तुतियाँ प्रस्तुत कीं। मशहूर कलाकार के बेहतरीन गानों के साथ, लाइव शो ने एलपीयू  की जीवंत भावना को खूबसूरती से गुंजायमान किया। एक भावना से लेकर दूसरी शैली तक, उन्होंने अपने पुरस्कार विजेता गीत "रातां लम्बियां; वे माही; लकीरां ; मलंग, तथा कई अन्य गीत गाए। विद्यार्थियों ने भी उसके सुर से सुर मिलाये।

असीस के साथ कई संगीतकार और कलाकार भी थे। 40 से अधिक देशों और सभी भारतीय राज्यों के एलपीयू कैंपस  में छात्रों  की विविधता के अनुरूप, 'कोक' इंडिया ने भी उनके माध्यम से संगीत की विविधता का जश्न मनाया। भारत का सबसे लोकप्रिय मेगा म्यूजिकल लाइव कॉन्सर्ट 'कोक' इंडिया कोका-कोला इंडिया द्वारा स्थापित किया गया है।

एलपीयू  के विद्यार्थियों  के साथ बातचीत करते हुए, असीस  ने साझा किया कि वह  हमेशा  युवाओं  के भावों और देश की संस्कृति के लिए गाना पसंद करती हैं। यह युवा-उन्मुख कार्यक्रम मेरे दिल में एक बहुत  ही  खास  स्थान  रखता  है  क्योंकि  यह एक ऐसा मंच है जो कलाकार को युवाओं के साथ जुनून साझा करने की स्वतंत्रता और अवसर देता है। ”

इस अवसर पर  एलपीयू के वाइस प्रेसिडेंट डॉ अमन मित्तल  ने बताया, ''कोक इंडिया के साथ साझेदारी कर एलपीयू रोमांचित है। यह कैंपस में इसका छठा सीजन है, इन सभी ने एलपीयू के विद्यार्थियों  को संगीत का समृद्ध अनुभव प्रदान किया है। असीस कौर ने वास्तव में हमारे विद्यार्थियों  के लिए  एक सकारात्मक  माहौल बनाया है, जहां वे भी शानदार प्रदर्शन  का हिस्सा बनकर अति रोमांचित हैं।" कपूरथला  जिले के  उपायुक्त श्री विशेष  सारंगल आईएएस  भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

कोका कोला इकाई के मनीष खजूरिया ने साझा किया: “संगीत एक सार्वभौमिक भाषा है जो युवाओं और देश की संस्कृति को जोड़ती है और उनका उत्थान करती है। हमें इस मंच के माध्यम से देश की महानतम प्रतिभाओं को एक साथ लाने पर गर्व है। एलपीयू के साथ यह जुड़ाव हमारे लिए एकदम उपयुक्त है जिस तरह एलपीयू देशों में विविध और उज्ज्वल दिमाग की प्रतिभा का पोषण करता है। हम एलपीयू के बेहद आभारी हैं कि उन्होंने हमें इस शो के लिए उनके प्रतिष्ठित परिसर में अवसर दिया।

 

Tags: Lovely Professional University , Jalandhar , Phagwara , LPU , LPU Campus , Ashok Mittal , Asees Kaur

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD