Friday, 03 May 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने फगवाड़ा में डॉ. चब्बेवाल के लिए किया चुनाव प्रचार, रोड शो कर आप उम्मीदवार को भारी मतों से जिताने की अपील की कांग्रेस की जीत के बाद सबसे पहला काम अग्निवीर जैसी स्कीम का खात्मा श्री फतेहगढ़ साहिब में भगवंत मान ने कहा - गुरप्रीत जीपी की जीत पक्की, सिर्फ ऐलान होना बाकी लुधियाना लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी हुई और भी मजबूत मानसिक दबाव में बेतुकी बयानबाजी कर रही कांग्रेस : राजीव बिंदल जनता के फैसले जनता के बीच बैठकर जनता की मौजूदगी में होते थे: मीत हेयर जय राम ठाकुर ने विधानसभा में दी भगवान को चुनौती : सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू हमारी चिंता मत करो, अपने नेताओं की चिंता करो, आधी पंजाब कांग्रेस तो पहले से ही भाजपा में जा चुकी है: नील गर्ग का परगट सिंह को दो टुक जवाब पटियाला में आम आदमी पार्टी ने अकाली दल को दिया बड़ा झटका, आधा दर्जन वरिष्ठ अकाली नेता हुए आप में शामिल इलाज के लिए पटियाला के लोगों को जाना पड़ता है हरियाणा, चंडीगढ़ व दिल्ली:एन.के.शर्मा फार्मेसी कॉलेज बेला ने माइंड मैनेजमेंट कार्यशाला का आयोजन किया देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर भगवंत मान ने आप उम्मीदवार मलविंदर कंग के लिए गढ़शंकर के लोगों से मांगा समर्थन पटियाला की महिला नेत्री आप छोड़ अकाली दल में हुई शामिल गरीबों के शिक्षित बच्चे ही अपने परिवार को गरीबी से मुक्ति दिला सकते हैं: सीएम भगवंत मान ट्रस्ट की लेबोरेट्रीयों से हर वर्ष 12 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही जांच : डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय 18 वर्षों से कांग्रेस में सक्रिय ओमप्रकाश सैनी सहित 1000 ने भाजपा का दामन थामा मई दिवस पर Chandigarh-Punjab Union of Journalists ने बनाई मानव श्रृंखला अब पति, भाई या बेटा नहीं करेगा महिलाओं की वोट का सौदा पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा लोक सभा मतदान की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए राज्य के डिप्टी कमिशनरों, पुलिस कमिशनरों और ऐसऐसपीज़ के साथ मीटिंग झूठ व डर के सहारे सत्ता पाना चाह रहे जयराम : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू

 

बवाल काटने आ गई सबसे धांसू Electric कार.. 15 अगस्त को लॉन्च होगी, ऑटो कंपनियों की नींद उड़ी

OLA 15 August को लॉन्च करेगा अपनी पहली इलेक्ट्रिट कार.. कंपनी के फाउंडर Bhavish Aggarwal ने किया ऐलान

Ola, Ola Electric Car, Ola Electric Cars, Ola Electric Cars In India, Ola Electric Car Price, Ola Electric Car Price In India, Ola Electric Car NEws, Ola Electric Car News In Hindi, Ola Electric Car Design, Ola Electric Car Concept, Ola Electric Car Specifications, Ola Electric Car Launch Date, Ola Electric Car launch
Listen to this article

5 Dariya News

मुंबई , 05 Aug 2022

OLA इलेक्ट्रिक भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को एक नया इलेक्ट्रिक व्हीकल लॉन्च करने जा रही है। एक साल पहले इसी दिन ओला इलेक्ट्रिक ने पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार से पर्दा उठा सकती है।  ओला ने अपकमिंग इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर का टीजर जारी किया है, जिसके अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद है।  

Also read  गदर काटने आ गई सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक SUV: सभी कारें 2 घंटे बिकी, 1 बार चार्ज करो..418 KM चलाओ

ओला इलेक्ट्रिक के फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल ने गुरुवार देर रात यह अहम ऐलान किया। भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर लिखा, इस 15 अगस्त को एक नए प्रॉडक्ट की घोषणा करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। इस दौरान हम अपने बिग फ्यूचर प्लान भी शेयर करेंगे। ओला इलेक्ट्रिक को केंद्र सरकार की पीएलआई योजना में भी शामिल किया गया है, जो ईवी निर्माता को भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए बैटरी बनाने के लिए लिथियम-आयन सेल पर काम करने की अनुमति देगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें OLA ने हाल ही में अपनी पहली लिथियम-आयन सेल का खुलासा किया है। कंपनी को नई और बड़े प्लांट की घोषणा करने की भी उम्मीद है, जिसका उपयोग बैटरी सेल टेक्नोलॉजी के साथ-साथ अपनी नई इलेक्ट्रिक कार को विकसित करने के लिए किया जाएगा।

Also read बाजार में आग लगाने आ रही MG की सबसे सस्ती Electric कार..लुक में सभी ब्रांड फेल, टूट पड़ेंगे लोग

इससे पहले जून में ओला इलेक्ट्रिक ने ओला फ्यूचर फैक्ट्री में ओला ग्राहक दिवस के दौरान अपनी अपकमिंग इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर की एक झलक दिखाई थी। अग्रवाल ने कहा था कि कार के बारे में अधिक जानकारी 15 अगस्त को सामने आएगी। उन्होंने कहा था कि वे इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में ग्राहकों के लिए बेस्ट प्रॉडक्ट बनाने के लिए भी कमिटेड हैं।

कंपनी की ओर से शेयर किए गए एक टीजर वीडियो ने पहले ओला इलेक्ट्रिक कार के रंग रूप का संकेत दिया था, जिसमें इसके लाल रंग, चिकना एलईडी डीआरएल, आगे और पीछे के डिजाइन और छोटी झलक में साइड प्रोफाइल दिखाया गया था। इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर के आगे और पीछे दोनों हिस्सों में ‘ओला’ लोगो है।

 

Tags: Ola , Ola Electric Car , Ola Electric Cars , Ola Electric Cars In India , Ola Electric Car Price , Ola Electric Car Price In India , Ola Electric Car NEws , Ola Electric Car News In Hindi , Ola Electric Car Design , Ola Electric Car Concept , Ola Electric Car Specifications , Ola Electric Car Launch Date , Ola Electric Car launch

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD