Sunday, 12 May 2024

 

 

खास खबरें पंजाब को कर्ज में डुबोना भगवंत मान सरकार की एकमात्र उपलब्धि : गजेन्द्र सिंह शेखावत सात साल में पटियाला लोकसभा हलके में किए सात काम गिनाएं कांग्रेस व आप:एन.के.शर्मा पांचवीं बार 5 लाख वोटों से जीतेंगे अनुराग ठाकुर : जयराम ठाकुर बेईमानों का कभी साथ नहीं देती देवभूमि की जनता : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पंजाब पुलिस ने हिमाचल प्रदेश की फार्मा फैक्ट्री से चल रहे अंतर-राज्यीय ग़ैर-कानूनी फार्मा सप्लाई और निर्माण नेटवर्क का किया पर्दाफाश भाजपा जिला युवा मोर्चा की अहम बैठक मोर्चा जिलाध्यक्ष ताहिल शर्मा की अध्यक्षता में हुई चुनाव प्रचार और क्षेत्रवासियों के समर्थन से मीत हेयर सब से आगे निकले "अगले पांच वर्षों में फार्मासिस्ट होंगे सबसे अधिक महत्वपूर्ण": एलपीयू में फार्मेसी काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष ने किया घोषित हरसिमरत कौर बादल पंजाब के हितों की रक्षा के लिए संसद में प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के सामने खड़ी हुई है,वह आपके वोटों की हकदार है: सुखबीर सिंह बादल किसानों को फसल के नुकसान का मुआवजा देने से इंकार करने के बाद आप वोट कैसे मांग रहे हैं : रसिमरत कौर बादल ने गुरमीत सिंह खुडियां से पूछा राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने किया अश्वनी वर्मा की दो पुस्तकों का विमोचन सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद वर्तमान हरियाणा विधानसभा में भाजपा के 40 विधायक परन्तु सदन में 39 ही दे सकते वोट नामांकन दाखिल करने के चौथे दिन 3 उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल किया लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बेहतर समन्वय को लेकर अंतरराज्यीय समीक्षा बैठक हुई सी-विजिल ऐप की लोगों तक पहुंचाए जानकारी: सी.ई.ओ मनीष गर्ग लाहौल में अटल टनल रोहतांग 10 हजार 75 फुट ऊंचे नॉर्थ पोर्टल में आयोजित हुआ स्वीप कार्यक्रम आईपीएल मंच से मतदाता जागरूकता का सन्देश रुबीना दिलैक गज़ल कोठारी के 'काम और पारिवारिक संतुलन' से हुई प्रेरित जगराओं में गरजे वड़िंग ; वोटरों की जरूरत को पूरा करने का लिया संकल्प होशियारपुर से कांग्रेस की लोकसभा उम्मीदवार यामिनी गोमर ने नामांकन दाखिल किया

 

Himachal Pradesh: कुल्लू में बस दुर्घटना, खाई में गिरी बस, स्कुल के बच्चों समेत 20 लोगों की मौत

Himachal Pradesh: कुल्लू में घटी बड़ी घटना, बस खाई में गिरने से गई स्कूली बच्चों समेत अन्य 16 लोगों की जान। डीसी कुल्लू आशुतोष गर्ग ने बताया कि बस कुल्लू से सैंज घाटी में नियोली-शानशेर मार्ग पर जा रही थी।

Kullu Bus Accident, Hadsa, Kullu Hadsa, Bus Accident Kullu, Bus Accident Kullu Video, Kullu Bus Accident Video, Kullu Bus Accident News, Kullu Bus Accident News In Hindi
Listen to this article

5 Dariya News

कुल्लू , 04 Jul 2022

Himachal Pradesh :  हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu Bus Accident) जिले में सोमवार को बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में 16 से ज्यादा लोगों के मरने की खबर सामने आई है। इस हादसे में मरने वालों में कुछ स्कूली बच्चे भी शामिल थे तो वहीं कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। आसपास के लोगों के साथ मिलकर बचाव अभियान शुरू किया है।

फ़िलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है जिसपे मरने वालों का आंकड़ा और बढ़ सकता है इस मामले में कुल्लू के डीसी आशुतोष गर्ग ने बताया कि प्राइवेट बस कुल्लू से सैंज घाटी में नियोली-शानशेर मार्ग पर जा रही थी। घटना सुबह करीब 8 बजे हुई है। घायलों को स्थानीय अस्पतालों में ले जाया जा रहा है।

बस में 45 लोग सवार थे

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है की बस में कुल 40 से 45 लोग सवार थे। बस जब जंगला नाम की जगह पर पहुंची तो अनियंत्रित हो गई और खाई में गिर गई। कुल्लू के एसपी गुरदेव शर्मा का कहना है कि उन्हें दुर्घटना की जानकारी मिली है। पुलिस टीम को मौके पर भेज दिया गया है। 

हादसे में बुरी तरह फंसे मृतकों के शव 

हादसा होने के बाद डीसी आशुतोष गर्ग ने बताया कि हादसा इतना बड़ा था कि बस के परखच्चे खड़ गए। लोगों के शरीर बस के अंदर फंस गए। उन्हें निकालने कठिनाई का सामना करना पड़ा। फ़िलहाल तो अब तक पुलिस ने 16 लोगों के शव को बरामद कर लिया है और उनकी पहचान करने में जुटी हुई है।

 

Tags: Kullu Bus Accident , Hadsa , Kullu Hadsa , Bus Accident Kullu , Bus Accident Kullu Video , Kullu Bus Accident Video , Kullu Bus Accident News , Kullu Bus Accident News In Hindi

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD