Friday, 10 May 2024

 

 

खास खबरें ओबराय के प्रयासों से तरनतारन जिले के युवक का शव भारत पहुंचा लोकसभा चुनाव एवं विस उपचुनाव बेईमानी और ईमानदारी के बीच एक जंगः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू चंडीगढ़ में भी आम आदमी पार्टी हुई मजबूत, अकाली दल बादल को लगा बड़ा झटका! सनौर निर्वाचन क्षेत्र ने हमेशा हमारे परिवार को पूरा समर्थन दिया है - प्रणीत कौर भगवंत मान ने लुधियाना लोकसभा से आप उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के लिए जगराओं में किया चुनाव प्रचार भगवंत मान ने शाहकोट में जालंधर से उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, कहा - धोखेबाजों को जालंधर की जनता जवाब देगी केंद्र में अगली सरकार AAP के समर्थन से बनेगी : मीत हेयर विजय इंदर सिंगला ने पंजाब और अपने निर्वाचन क्षेत्र आनंदपुर साहिब के लिए एक उज्जवल भविष्य का वादा किया लोकसभा के गैरहाजिर रहने वाले को वोट मांगने का अधिकार नहीं:एन.के.शर्मा अकाली दल छोड़ भाजपा में शामिल हुए मंडलाध्यक्ष एवं दर्जनों कार्यकर्ता वार्ड 13 के कांग्रेस उपाध्यक्ष नरेश पिनाणा अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल किसानों के सवाल कहां उठाए, वो बताएं आप नेता : गुरजीत सिंह औजला मोदी ने किसानों, जवानों को विफल किया : प्रताप सिंह बाजवा कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने अपने चुनाव प्रचार को दी गति कांग्रेस ने हर नए स्नातक को पहली नौकरी की गारंटी का वादा किया : अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग तख्त श्री केसगढ़ साहिब और माता नैना देवी मंदिर में नतमस्तक हो डा. सुभाष शर्मा ने शुरू किया चुनावी अभियान राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने तीन दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सेमिनार का शुभारम्भ किया पंजाब पुलिस ने अंतर-राज्यीय हथियार तस्करी रैकेट का किया पर्दाफाश; 6 पिस्तौलों समेत 2 व्यक्ति काबू राजभवन में मनाया गया विश्व रेडक्रॉस दिवस बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी (बिमटेक) के 36वें दीक्षांत समारोह का गरिमापूर्ण आयोजन व्यय पर्यवेक्षक द्वारा चंडीगढ़ में आम चुनाव की तैयारियों की समीक्षा

 

'जुग जुग जियो' से संगीतकार के रूप में डेब्यू करने जा रहे विशाल शेल्के

Music, Entertainment, Mumbai, Singer, Song, Mumbai News, Vishal Shelke, Music Composer, JugJugg Jeeyo
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 20 Jun 2022

संगीतकार विशाल शेल्के ने वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर अभिनीत धर्मा प्रोडक्शंस के आगामी पारिवारिक ड्रामा 'जुग जुग जियो' के साथ संगीत निर्देशन में अपनी शुरूआत के बारे में बात की। विशाल ने 'नैन ता हीरे' गीत की रचना की, जो वरुण और कियारा द्वारा चित्रित कुकू और नैना के बीच प्रेम कहानी को व्यक्त करता है। 

गायक गुरु रंधावा और असीस कौर के साथ सहयोग करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, विशाल कहते हैं, "अजीम दयानी, जो संगीत पर्यवेक्षक हैं, ने आवाज कास्टिंग में मदद की। राज मेहता, जो फिल्म के निर्देशक हैं, जो जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए। गुरु एक रॉकस्टार हैं।""उनकी आवाज ने इस गाने को और अधिक रोमांटिक और ऑन-स्क्रीन वरुण से पूरी तरह से मेल खाने वाला बना दिया। 

हमने फीमेल पार्ट के लिए असीस को चुना, उन्होंने दिल से गाया। मुझे लगता है कि वॉयस कास्टिंग 'नैन ता हीरे' के लिए बिल्कुल सही थी।"किस्सा साझा करते हुए, वे कहते हैं, "मैंने लगभग तीन साल पहले इस गीत की रचना की थी जब मैं पंजाब में था और इसे शशांक सर को भेजा था, जिन्होंने 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का निर्देशन किया है। उन्हें यह गाना तुरंत पसंद आया। 

और इसे राज मेहता द्वारा निर्देशित 'गुड न्यूज' के लिए बंद कर दिया। यह अक्षय कुमार और करीना के बीच एक रोमांटिक नंबर होने वाला था।""लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, हर गाने की अपनी मंजिल होती है। आखिरकार इस गाने को धर्मा प्रोडक्शंस के 'जुग जुग जियो' में चुना गया, जिसमें खूबसूरत कियारा आडवाणी और वरुण धवन हैं। शायद इसी तरह मेरा सपना सच होने वाला था।

"अपनी संगीत यात्रा पर पीछे मुड़कर देखते हुए, संगीतकार कहते हैं, "इस उद्योग में मेरी कोई पृष्ठभूमि नहीं है, इसलिए पूरी ईमानदारी से, मेरा कोई गॉडफादर नहीं था, लेकिन मेरी यात्रा उन लोगों से भरी हुई है जिन्होंने मुझे प्रेरित किया और मेरा मार्गदर्शन किया। हर जगह।"तो, उनके आने वाले प्रोजेक्ट क्या हैं विशाल ने कहा, "वर्तमान में, मैं एक संगीत लेबल के साथ एक स्वतंत्र एल्बम पर काम कर रहा हूं। 

मुझे एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए भी साइन किया गया है, जिसका विवरण मैं अपने प्रशंसकों और मीडिया के साथ साझा करूंगा।"वायकॉम 18 और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित, 'जुग जुग जियो' 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

Tags: Music , Entertainment , Mumbai , Singer , Song , Mumbai News , Vishal Shelke , Music Composer , JugJugg Jeeyo

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD