Thursday, 23 March 2023

 

 

खास खबरें चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. आशीष चौधरी को दी आनरेरी डॉक्टोरेट की उपाधि इस हार को नहीं भूलना चाहिए, विश्व कप में फिर से ऑस्ट्रेलिया से भिड़ सकता है भारत : गावस्कर कॉमेडी एक बहुत ही गंभीर व्यवसाय : अश्विनी कालसेकर मैं बीजेपी-आरएसएस से नहीं डरता : राहुल गांधी राहुल गांधी को मानहानि के मुकदमे में फंसाना ठीक नहीं : अरविंद केजरीवाल सीरीज हारने के बावजूद रोहित ने भारत की आक्रामक शैली का समर्थन किया अमेरिका में हाईवे कार दुर्घटना में छह लोगों की मौत इमरान खान ने किया हत्या की एक और साजिश का दावा राहुल गांधी से डरती है यह सरकार : अधीर रंजन चौधरी आईपीएल में खिलाड़ियों का वर्कलोड मैनेजमेंट फ्रैंचाइजियों पर निर्भर है: रोहित नशीले पदार्थों के तस्करों की संपत्ति जब्त की जाएगी: सुखविंदर सिंह सुक्खू अनन्या पांडे ओटीटी सीरीज 'कॉल मी बे' में निभाएंगी मुख्य भूमिका शेख हसीना ने 39,365 बेघर लोगों को घर सौंपे गतिरोध खत्म करने को राज्यसभा अध्यक्ष ने बुलाई बैठक वर्ल्ड नंबर 1 इगा स्वीयाटेक ने चोट के कारण लिया ब्रेक मियामी ओपन : ओपनर में आंद्रेस्कू ने राडुकानू को हराया भारत में 1,300 नए कोविड मरीज मिले, तीन मौतें दर्ज कंगना ने जन्मदिन पर जारी की भावनात्मक पोस्ट 'झूम जो पठान' पर डांस कर रहे 'छोटे पठान' की शाहरुख खान ने की तारीफ तूफान से सैन फ्रांसिस्को खाड़ी क्षेत्र में पांच की मौत लखनऊ में पंजाब के ट्रक ड्राइवर की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

 

सुरजीत सिंह ठाकुर होंगे हिमाचल में 'आप' के प्रदेश अध्यक्ष

AAP Himachal, Aam Aadmi Party, Surjit Singh Thakur, State President, New Delhi

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 07 Jun 2022

आम आदमी पार्टी (आप) ने हिमाचल प्रदेश सभी ईकाईयों को भंग कर नई टीम बनाई है। पार्टी की नई टीम में सुरजीत सिंह ठाकुर को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। पंजाब में जीत के बाद से उत्साहित आप हिमाचल प्रदेश में भी जोर-शोर से कैंपेनिंग में जुट गई है। हिमाचल प्रदेश में इस साल के आखिर में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। 

आप के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद व हिमाचल के सह-प्रभारी संदीप पाठक ने मंगलवार को सुरजीत सिंह ठाकुर को प्रदेश का नया अध्यक्ष बनाने का ऐलान किया। हिमाचल पहुंचे मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है। 

हिमाचल प्रदेश की नई टीम देशभक्ति और ईमानदारी वाली है। टीम पर्यटन, स्कूल, स्वास्थ्य के मुद्दों पर काम करेगी। सिसोदिया ने कहा कि पार्टी गांव कस्बे में जा रही है तो सामने आया है कि बीजेपी से लोग दुखी हैं। बीजेपी की सरकार कोई काम नहीं करने वाली, ये इस सरकार की पहचान बन चुकी है। लोग बदलाव चाहते हैं, बीजेपी को हटाना चाहते हैं लेकिन कांग्रेस के साथ नहीं जाना चाहते हैं। 

आप गांव में पहुंच रहे हैं तो लोग तहेदिल से स्वागत कर रहे हैं। दिल्ली के मॉडल से वाकिफ हैं, पंजाब के विकास से वाकिफ हैं इसलिए लोग आप को पसंद कर रहे हैं। वहीं संदीप पाठक ने बताया कि प्रदेश में अब गांव के लेवल तक संगठन बन गया है। 18000 गांव हैं सभी में पार्टी का संगठन है। उसके बाद बूथ स्तर की जिम्मेदारियों दी जाएंगी। प्रदेश में बूथ स्तर पर 400 पदाधिकारी बनाए गए हैं।

 

Tags: AAP Himachal , Aam Aadmi Party , Surjit Singh Thakur , State President , New Delhi

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD