Saturday, 04 May 2024

 

 

खास खबरें गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. अजय चौधरी को मानद डॉक्टोरेट की उपाधि से सम्मानित किया मुख्यमंत्री सुक्खू के बयानों में नहीं दिखती प्रदेश के प्रति गम्भीरता : राजीव बिंदल आप व कांग्रेस एक ही थैली के चट्टे-बट्टे:एन.के.शर्मा भाजपा की स्क्रिप्ट, कंगना अदाकारा, जय राम निर्देशक और फिल्म होगी फ्लॉपः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू

 

कैबिनेट मंत्री गुरकीरत सिंह ने खन्ना विधानसभा क्षेत्र में विकास परियोजनाओं का किया उद्धघाटन

Gurkirat Singh Kotli, Congress, Punjab Congress, Khanna, Ludhiana
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

खन्ना (लुधियाना) , 28 Nov 2021

विकास परियोजनाओं को पूरा करने के एक और प्रयास में कैबिनेट मंत्री गुरकीरत सिंह ने आज अपने निर्वाचन क्षेत्र में विभिन्न उपक्रमों का उद्धघाटन किया। मंत्री ने अपने दिन की गतिविधियों की शुरुआत जटाना गांव से पीर स्थान तक की सड़क परियोजना के उद्धघाटन के साथ की, इस सड़क की लंबाई 1 किलोमीटर होगी जिसे 26 लाख रुपये की अनुमानित राशि से बनाया जाएगा। एक बार पूरा हो जाने पर यह सड़क आसपास के गांवों को बेहतर कनेक्टिविटी प्रदान करेगी। इस अवसर पर ग्राम सरपंच शिंदर कौर सहित पूर्व सरपंच बलजीत सिंह सहित कई अन्य लोग भी उपस्थित थे। एक अन्य परियोजना जिसे कैबिनेट मंत्री गुरकीरत सिंह ने हरी झंडी दी थी,वह थी बीजा गांव में एक तालाब की चारदीवारी का निर्माण।

खन्ना निर्वाचन क्षेत्र के गांवों को बेहतर बुनियादी ढांचा देने के उद्देश्य से कैबिनेट मंत्री ने मेहंदीपुर गांव की गलियों में इंटरलॉकिंग टाइल लगाने की एक और योजना शुरू की। इस मौके पर मेहंदीपुर की सरपंच बलजीत कौर पंच अंग्रेज सिंह भी मौजूद रहे। इस परियोजना को चालू करने में जिन लोगों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है उनमें अध्यक्ष ब्लॉक समिति खन्ना सतनाम सिंह सोनी, कांग्रेस अध्यक्ष ब्लॉक खन्ना के बेअंत सिंह जस्सी, सदस्य जिला परिषद हरबंस कौर शामिल हैं। इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए गुरकीरत सिंह ने कहा कि उनका उद्देश्य लोगों की सेवा करना और उनके सर्वोत्तम हितों की रक्षा करना है। गुरकीरत सिंह ने कहा, "मैं लोगों की समस्याओं को देखने और संभावित समाधान देने के लिए हमेशा उपलब्ध हूं।"

 

Tags: Gurkirat Singh Kotli , Congress , Punjab Congress , Khanna , Ludhiana

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD