Tuesday, 21 May 2024

 

 

खास खबरें लुधियाना नगर निगम का क्लर्क जन्म प्रमाण पत्र में सुधार के लिए 11500 रुपए की रिश्वत लेने के दोष अधीन विजीलैंस ब्यूरो द्वारा गिरफ़्तार माईक्रो आब्जर्वर करेंगे नाजुक व संवेदनशील बूथों की निगरानी अमृतसर लोकसभा चुनाव में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने विशाल जनसभा को संबोधित किया- तरुण चुग बिजली मीटर लगाने के बदले 12000 रुपए की रिश्वत लेने के दोष अधीन विजीलैंस ब्यूरो द्वारा पी.एस.पी.सी.एल का लाईनमैन और पूर्व सरपंच गिरफ़्तार भाजपा ने आपदा में पैसा नहीं दिया, विधायक खरीदने पर लगाया : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लुधियाना से आप उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किया चुनाव प्रचार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फतेहगढ़ साहिब से उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह जीपी के लिए किया प्रचार मुख्यमंत्री भगवंत मान प्रसिद्ध पंजाबी कवि सुरजीत पातर जी के भोग रस्म में हुए शामिल रवनीत सिंह बिट्टू के बेबुनियाद आरोपों पर वड़िंग ने किया पलटवार पंजाब में बेहतर कानून व्यवस्था बहाल करना पहली प्राथमिकता : विजय इंदर सिंगला पंजाब में लगातार मजबूत हो रही आम आदमी पार्टी, विपक्षी पार्टियों के कई बड़े नेता आप में हुए शामिल महिलाओँ के सम्मान से कोई समझौता नहीं करती भाजपा : जय इंद्र कौर आम आदमी पार्टी ढाई सालों में एक भी वायदे को नहीं कर सकी पूरा : परनीत कौर यूटी के लिए कांग्रेस-आप के घोषणा पत्र ने दोनों पार्टियों के पंजाब विरोधी चेहरे को बेनकाब कर दिया: सुखबीर सिंह बादल शिरोमणी अकाली दल की अगली सरकार नदियों के किनारे की जमीन पर खेती करने वाले सभी बार्डर वाले किसानों को जमीन का अधिकार देगी: सरदार सुखबीर सिंह बादल किसानों को धान उगाने के लिए नहीं जलाना पड़ेगा डीजल: मीत हेयर कांग्रेस सरकार आने पर पुरानी पेंशन स्कीम होगी बहाल : गुरजीत सिंह औजला राजा वड़िंग को गिल और आत्म नगर में मिला जोरदार समर्थन; कांग्रेस की उपलब्धियों को गिनाया पत्रकारों, युवाओं और महिलाओं के लिए कांग्रेस का बड़ा वादा : सप्पल की भारत के लिए साहसी योजना मैं प्रभु श्रीराम की जन्मभूमि से आया हूं,चंडीगढ़ को जय श्रीराम मजीठा में कांग्रेस को मिला जबरदस्त प्यार

 

केरल बाढ़ : 42 मरे, 6 अब भी लापता, 24 अक्टूबर तक भारी बारिश के आसार

Hadsa, Weather, Thiruvananthapuram, Kerala, Kerala Floods
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

तिरुवनंतपुरम , 20 Oct 2021

केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन ने बुधवार को कहा कि पिछले हफ्ते केरल में हुई भारी बारिश और उसके बाद आई बाढ़ में 42 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग लापता हैं। उन्होंने कैबिनेट की बैठक के बाद मीडियाकर्मियों से कहा, "आईएमडी की भविष्यवाणी है कि बुधवार से 24 अक्टूबर तक भारी बारिश की उम्मीद है। सभी को अतिरिक्त सावधानी बरतनी होगी और अधिकारी भी स्थिति का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।" बारिश और बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित जिले कोट्टायम, इडुक्की और पठानमथिट्टा हैं। विजयन ने यह भी कहा कि राज्य में 304 राहत शिविर लगाए गए हैं, जहां अब 3,851 परिवार रह रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा, "शिविरों में सभी चीजों का राज्य सरकार द्वारा ध्यान रखा जाएगा और अत्यधिक सावधानी भी सुनिश्चित की जानी चाहिए, क्योंकि कोविड अभी भी दूर नहीं है। इसलिए, शिविरों में सभी को मास्क पहनना चाहिए। यह सबसे अच्छा होगा कि बाहरी लोग शिविरों में प्रवेश ना करें।"

विजयन ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्थिति का जायजा लेने के लिए फोन किया था और सभी तरह के सहयोग का वादा किया है। उन्होंने कहा, "दलाई लामा ने भी स्थिति का जायजा लेने के लिए फोन किया था और उन्होंने 11 लाख रुपये की मदद देने का वादा किया है। इसी तरह कर्नाटक के मुख्यमंत्री और जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के अन्य लोगों ने भी फोन किया है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे प्राकृतिक आपदा में मदद करें और योगदान दें।" विजयन ने यह भी कहा कि अधिकारियों को बाढ़ और बारिश के कारण राज्य में हुए नुकसान की अंतिम सूची तैयार करने के लिए कहा गया है, क्योंकि राज्य उन सभी लोगों की भरपाई करेगा, जिन्हें जल्द ही उचित नुकसान हुआ है।

 

Tags: Hadsa , Weather , Thiruvananthapuram , Kerala , Kerala Floods

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD