Monday, 13 May 2024

 

 

खास खबरें प्रदेश कांग्रेस के उम्मीदवार विजय इंदर सिंगला ने श्री आनंदपुर साहिब सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया पंजाब की लोकसभा रेस में आप निकली सबसे आगे, आधा दर्जन विधानसभा क्षेत्रों में कई बड़े दिग्गज नेता हुए पार्टी में शामिल पटियाला दा भरोसा परनीत कौर", नामांकन भरने के बाद रोड शो के जरिए विशाल शक्ति प्रदर्शन हरसिमरत कौर बादल ने बठिंडा से नामांकन पत्र दाखिल किया विरोधियों के पास उपलब्धियां के नाम पर गिनाने को कुछ नहीं : एन के शर्मा शराब के शौक़ीन मान की पंजाब में नशे खत्म करने की कभी नियत नहीं थी : डॉ. सुभाष शर्मा पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना संसदीय सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया मीत हेयर द्वारा दायर किए गए कागजात, संगरूर के विकास एजेंडे को आगे बढ़ाया गया पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने प्रसिद्ध पंजाबी कवि सुरजीत पातर की अर्थी को दिया कंधा सुक्खू की फिल्म अभी बाकी, 2027 में आएगा पार्ट-टू : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू कांग्रेस को मिली बड़ी मजबूती; बैंस ब्रदर्स पार्टी में शामिल कांग्रेस ने हर गरीब परिवार को हर साल एक लाख रुपये देने का वादा किया समावेशी विकास की प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ रहा अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग का चुनाव प्रचार देश के बेहतरीन साल थे मनमोहन सिंह की सरकार में : हरीश चौधरी पंजाब और दिल्ली की तरह अब केंद्र में भी गारंटी पूरे करेगी आम आदमी पार्टी : मीत हेयर जसवां परागपुर से था बिकाऊ विधायकों का चौकीदार, होशियार के खोलूंगा चिट्ठे : सुखविंदर सिंह गुरजीत सिंह औजला के पक्ष में अटारी में विशाल सभा आयोजित सम्मान के नहीं, ब्रीफ़केस में रखे सामान के भूखे थे दागी : सुखविंदर सिंह सुक्खू मालवे को रेल लिंक के माध्यम से चंडीगढ़ से जोड़ने का प्रयास किया जाएगा : मीत हेयर मैं दोबारा जेल चला गया तो भाजपा वाले फ्री बिजली, पानी और इलाज रोक देंगे- केजरीवाल गजेंद्र सिंह शेखावत ने भाजपा प्रत्याशी के हक में मोहाली में वोटरों से मांगा वोट

 

ज़ी एंटरटेनमेंट ने पंजाब को 20 एम्बुलेंस और 2,000 पीपीइ किट दान किए

कंपनी ने कोविड -19 के खिलाफ अपनी लड़ाई तेज की

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

पटियाला , 02 Oct 2020

भारत की प्रमुख कंटेंट कंपनी, ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEE) ने आज अपने राष्ट्रीय स्तर के सीएसआर ड्राइव के साथ मिलकर कोविड-19 के खिलाफ, आधिकारिक तौर पर पंजाब के राज्य को महत्वपूर्ण स्वास्थ्य देखभाल उपकरण सौंप दिए, जिससे  कोविड 19 के खिलाफ उनकी लड़ाई और मजबूत हो गई। माननीय मुख्यमंत्री, कैप्टन अमरिंदर सिंह की उपस्थिति में, 12 एम्बुलेंस का पहला बैच, अंतर्राष्ट्रीय प्रसारण बिज़नेस और ZEE5 ग्लोबल के सीइओ, श्री अमित गोयनका ने पंजाब सरकार को सौंपा। एक डिजिटल झंडा लहराने की रस्म जिला हेडक्वाटर और पंजाब के 150 गाँव में लगाई गई। कंपनी ने (कोविड -19 के खिलाफ लड़ाई के लिए) स्वीकृत सीएसआर बजट का उपयोग किया है ताकि राज्य को निम्नलिखित आवश्यक वस्तुएं प्रदान की जा सकें:

• एम्बुलेंस - 20 एम्बुलेंस राज्य को दान की गई।

• पीपीई (व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण) किट - 2,000 किट राज्य को दान किए गए।

इस पहल पर बोलते हुए, अंतर्राष्ट्रीय प्रसारण व्यवसाय और ZEE5 ग्लोबल के सीईओ, श्री अमित गोयनका ने कहा, “मीडिया और मनोरंजन पारिस्थितिकी तंत्र में एक जिम्मेदार खिलाड़ी के रूप में, ZEE ने विशेष रूप से महामारी से लड़ने के लक्ष्य से राष्ट्र के समग्र स्वास्थ्य ढांचे को बढ़ाने के लिए सकारात्मक कदम उठाए हैं। हम कोविड -19 के खिलाफ अपनी लड़ाई को बढ़ाने के लिए राज्य को महत्वपूर्ण स्वास्थ्य उपकरण दान करके पंजाब सरकार का समर्थन करने के लिए खुश हैं। "पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, “पंजाब की सरकार ने राज्य के लोगों को सुरक्षित रखने और कोविड -19 के खिलाफ सभी सावधानियों का पालन करने के लिए आवश्यक कदम उठाया है। हम कोविड -19 प्रतिक्रिया की आवश्यकता के इस समय में उनके समर्थन के लिए ZEE को धन्यवाद देना चाहते हैं।”अपने राष्ट्रीय स्तर के सीएसआर ड्राइव में कोविड -19 के खिलाफ देश के स्वास्थ्य ढांचे को बढ़ाने की दिशा में, ZEE ने 240+ एम्बुलेंस, 46,000+ पीपीई किट, 90+ ऑक्सीजन ह्यूमिडीफ़ायर और 6,00,000 दैनिक भोजन दान करने के लिए प्रतिबद्ध किया था। पंजाब राज्य को दान इस राष्ट्रीय स्तर की सीएसआर ड्राइव के अनुरूप है।एक राष्ट्रीय स्तर पर, ZEE ने कंपनी के साथ प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से काम करने वाले 5000 से अधिक डेली वेज कर्मचारियों को वित्तीय रूप से समर्थन दिया है। इसके अलावा, 3400+ कर्मचारियों ने प्रधान मंत्री केयर फंड में योगदान दिया है। उत्पन्न राशि का मिलान ZEE द्वारा किया गया था, और सामूहिक आय को PM CARES फंड में दान किया गया था।एक जिम्मेदार मीडिया और मनोरंजन खिलाड़ी के रूप में, ZEE कोविड-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई को और तेज करने के लिए आवश्यक मजबूत कदम उठा रहा है।

ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के बारे में:

ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड एक प्रमुख क्रिएटिव कॉनटेक कंपनी है जो अलग अलग दर्शकों को मनोरंजन सामग्री प्रदान करती है। 173 से अधिक देशों में उपस्थिति और दुनिया भर में 1.3 बिलियन से अधिक लोगों की पहुंच के साथ, ZEEL शैलियों, भाषाओं और प्लेटफार्मों में सबसे बड़ी वैश्विक कंटेंट कंपनियों में से एक है। ZEEL पूरे भारत और विदेशों में, प्रसारण, सिनेमा, संगीत, डिजिटल, लाइव मनोरंजन और थिएटर दोनों व्यवसायों में मौजूद है, जिसमें 260,000 से अधिक घंटे टेलीविजन सामग्री है और दुनिया भर में सबसे बड़ी हिंदी फिल्म लाइब्रेरी है जिसमें अधिकारों के लिए 4,800 से अधिक भाषाओं की फिल्म शीर्षक हैं। ZEEL ने नाटकीय रिलीज के लिए कई फिल्में भी बनाई हैं और यह भारत में सबसे तेजी से बढ़ता संगीत लेबल है। यह ZEE5 के साथ डिजिटल स्पेस में मौजूद है और लाइव इवेंट में भी शामिल है।

 

Tags: Sadhu Singh Dharamsot , Punjab Social Welfare and Minorities , Punjab Pradesh Congress Committee , Congress , Chandigarh , Punjab Congress , Government of Punjab , Punjab Government , Punjab , ZEE Entertainment Enterprises Ltd , ZEE Entertainment , ZEE , Patiala

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD