Wednesday, 08 May 2024

 

 

खास खबरें करण कुंद्रा के पास है कार के अद्भुत कलेक्शन है आये जानते है कारण के कार कलेक्शन के बारे में: गायक-गीतकार अरमान मलिक ने मंगेतर आशना श्रॉफ के साथ अपनी 'लव स्टोरी' में अमेरिकी गायक लौव की भूमिका का खुलासा किया मतदान के दिन राज्य एवं जिला, मीडिया, प्रमाणीकरण एवं निगरानी कमेटी की अनुमति के बिना प्रिंट मीडिया में नहीं किए जाएंगे राजनैतिक विज्ञापन प्रकाशित- अनुराग अग्रवाल सीजीसी लांडरां के एमई छात्रों ने बनाया इलेक्ट्रिक व्हीलबैरो राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को दी गई गरिमापूर्ण विदाई दाखा में चुनाव प्रचार के दौरान राजा वड़िंग लुधियाना में जीत का जताया भरोसा हम “एक देश - श्रेष्ठ देश” की अवधारणा पर कर रहे हैं काम - अनिल विज नामांकन के पहले दिन होशियारपुर में एक आजाद उम्मीदवार द्वारा पर्चा दाखिल किया गया अम्बाला से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के माता मनसा देवी बोर्ड की सदस्य होने कारण लोकसभा उम्मीदवारी पर उठा सवाल व्यय प्रेक्षक द्वारा निर्वाचन संबंधी विभिन्न इलेक्शन कक्षों का निरीक्षण भाजपा सरकार ने आम आदमी का जीवन मुश्किल बना दिया: अर्जुन सिंह चौटाला अकाली दल को झटका- रसूलपुर कल्लर से दस परिवार कांग्रेस में शामिल खेल के क्षेत्र में फिर चमकेगा पंजाब, नई खेल नीति ने बदली दिशा: मीत हेयर लोगों की सेवा में हाज़िर हैं हर कांग्रेसी वर्कर - गुरजीत सिंह औजला भगवंत मान ने बठिंडा वासियों से की अपील: बस एक बठिंडा वाला कील ही बचा है, इस बार इसको भी निकाल दीजिए पापियों का साथ भगवान भी नहीं देताः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू परनीत कौर ने कहा पूरा पटियाला जिला मेरा परिवार, बहु बनकर आई, बेटी जैसा प्यार मिला भगवंत मान ने फिरोजपुर लोकसभा क्षेत्र में किया चुनाव प्रचार वाईपीएस स्कूल के छात्र हरगुन सिंह आहलूवालिया ने 97.50 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया एन.के शर्मा के चुनाव कार्यालय उद्घाटन पर उमड़ा जनसैलाब ऋचा चड्ढा, तृप्ति डिमरी से लेकर विक्की कौशल तक - 8 किरदार जो अपनी छोटी भूमिकाओं के बावजूद स्क्रीन पर छाए रहे

 

ब्यूटी और टैलन्ट एक ही प्लैट्फॉर्म पर

‘मिस प्लस साइज़ नॉर्थ इंडिया 2017’ की ब्रांड एम्बेसडर बिशम्बर दास ने कि प्रतियोगियों से मुलाकात, कल होगा ग्रैन्ड फिनैले

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 11 May 2017

अगर आप आत्मविश्वासी है तो आप कुछ भी कर सकतें है। हमेशा बेस्ट होना जरूरी नहीं है लेकिन ये जरूरी है की हम पहले से बेहतर बने। ब्यूटी सिर्फ दुबले शरीर में नहीं होती बल्कि वो हर एक महिला में होती है चाहे वो प्लस साईज ही क्यों ना हो। इस सोच को ध्यान में रखते हुए दक्षा डि़जिटाज़् और हरदीप अरो़ड़ा इनोवेटर ने ‘मिस प्लस साइज़ नॉर्थ इंडिया 2017’ ब्यूटी पैजेन्ट का आयोजन किया जिसमें प्लस साईज महिलाएं रैंप वॉक करेंगी और ब्यूटी पैजेन्ट जितने के सपने को पूरा करेंगी।ब्रिटिश-एशिया की पहली प्लस साइज़ मॉडल और ‘मिस प्लस साइज़ नॉर्थ इंडिया 2017’ की ब्रांड एम्बेसडर  बिशम्बर  दास चंडीगढ़ में हुई प्रेस कान्फ्रेन्स में मौजूद रही।  प्रतियोगियों को प्रोत्साहित करने के लिए मॉडल बिशम्बर  दास ने उनसे मुलाकात कर उनका  प्रैक्टिस सेशन और  ड्रेस रिहर्सल देखा।बिशम्बर  दास ने कहा कि, “आपके बॉडी का साइज़ आपकी ब्यूटी और आत्मविश्वास को स्पष्ट नहीं करता। ब्यूटी का मतलब अपने आप में आरामदायक होना और खुद पर विश्वास करना होता है। महिलाओं को अपनी बॉडी को लेकर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और मैं ये मानती हूँ के उन्हें अपनी बॉडी को लेकर किसी भी तरह के दबाव और डिप्रेशन से नहीं गुजरना चाहिए। मिस प्लस साइज़ नॉर्थ इंडिया 2017  एक ऐसा प्लैट्फॉर्म है जहां विवाहित, अविवाहित और प्लस साइज़ महिलाएं ब्यूटी पैजेन्ट को जितने का सपना पूरा कर सकतीं है। ये प्लैट्फॉर्म यकीनन उनको और आत्मविश्वासी बनाएगा।  

दक्षा डि़जिटाज़् के ओनर बिनोद कुमार और हरदीप अरो़ड़ा इनोवेटर के ओनर हरदीप अरो़ड़ा ने कहा कि, “हर महिला अपने अंदाज में अलग और खास है और इन दिनों कर्व ट्रेन्ड में है। हमने कई शहरों में ऑडिशन्ज़ किए और हम सभी महिलाओं का रिस्पान्स और टैलन्ट देख कर बेहद खुश हैं। हमने इस मिथ को की पतली लड़कियाँ ही ब्यूटी पैजेन्ट जीत सकती है उसको खत्म करने कि और एक कदम बढ़ाया है।‘मिस प्लस साइज़ नॉर्थ इंडिया 2017’ एक कोशिश है महिलाओं कि भितर कि छुपी ताकत को बाहर लाना। शो के पाउअर्ड स्पोनसर है ‘मिफको’ और इसके को-स्पोनसर हैं ‘दी डाइट एक्स्पर्ट’ और ‘किट्टीबी’। ईवेन्ट की ऑफिशल वेबसाइट है www.msplussizenorthindia.com। इस ब्यूटी पैजेन्ट के ऑडिशन्ज़ लुधियाना, जालंधर और चंडीगढ़ में किए गए और अब ग्रैन्ड फिनैले 12 मई को बेल्ला विस्टा, पंचकूला में आयोजित होगा।

 

Tags: FASHION

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD