Sunday, 05 May 2024

 

 

खास खबरें आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : सुखविंदर सिंह सुक्खू कई युवा बीजेपी छोड़कर आप में हुए शामिल औजला का आप पर प्रहार- खड़ा झाड़ू झगड़े और बर्बादी की निशानी गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. अजय चौधरी को मानद डॉक्टोरेट की उपाधि से सम्मानित किया

 

आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, मानहानी मामलो में अदालत की तरफ केजरीवाल और दो दूसरे खि़लाफ़ दोष तैअ

बिक्रम सिंह मजीठिया ने केजरीवाल को तुरंत इस्तीफ़ा देने के लिए केहा, केजरीवाल के लिए जेल ही एक ही रसता

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अंमृतसर , 18 Nov 2016

पंजाब के  लोग संपर्क और माल मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया की तरफ से दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल और उस के साथियों संजे सिंह और असीश खेतान विरुद्ध किये गए मानहानि मानहानि के मामलो में माननीय अदालत ने बड़ा झटका देते तीनों विरुद्ध दोष आइद कर दिए हैं।इस सम्बन्धित स. बिक्रम सिंह मजीठिया ने आज यहाँ पत्रकार सम्मेलन दौरान जानकारी देते माँग की है अदालत की तरफ से दोष आइद करन पर अपराधी केजरीवाल में जरा भी नैतिकता है तो उसे तुरंत दिल्ली के मुख्य मंत्री के ओहदे से इस्तीफ़ा दे दना चाहिए।मजीठिया की तरफ से जहाँ केजरीवाल और उस के साथियों असीश खेतान और संजे सिंह को झूठा और झूठ प्रचार करके उसे बदनाम करन की भद्दी हरकतों कारण अदालत में खडा करके दोष तय करवा कर केजरीवाल और उस के शैतानों का पर्दाफाश किया है, वहाँ सच्चाई की जीत होने पर मजीठिया के समर्थकों ने अपने महबूब नेता की सत्य पर पहरा देते हुए हुई जीत की ख़ुशी में जश्न मनाए।

मजीठिया ने कहा कि अदालत की तरफ केजरीवाल और उस के गुंडों खालफ दोष तय करन के साथ पंजाबियों का मान सम्मान बहाल हुए है। उन कहा कि केजरीवाल और उस के बाहरी गुंडों की तरफ से पंजाबियों को बदनाम करन के लिए झूठी मुहिम छेड़ी हुई थी।उन के साथ ही कहा कि आप के पास पंजाबियों को मुँह दिखाने का कोई रास्ता नहीं रहा और आप के नेताओं को अपना बौरिया बिस्तर समेट कर दिल्ली और पूर्वी उत्तर प्रदेश में चले जाना चाहिए।उन कहा कि आप में हर स्तर पर फैले भ्रष्टाचार, अपराध और चरित्रहीनता की तरफ केजरीवाल आँखें बंद किए बैठा है, ऐसीं अनैतिकता हरकतों कारण आप पार्टी नित्य दिन नयी शिखरों छू रही है।मजीठिया ने कहा कि वह इस मामले को निर्णायक दौर तक ले कर जाएँ तक और केजरीवाल पहले सिफऱ् जाना जाता थी, अब चार्जशीट हो गया है और जल्द ही केजरीवाल दोषी के तौर पर जाना जायेगा।उन के साथ ही कहा कि वह तब तक चैन के साथ नहीं बैठेंगे जब तक केजरीवाल को सलाखें पीछे नहीं पहुँचा देते।उन के साथ ही कहा कि केजरीवाल के पास अब सिफऱ् जेल ही यह एक रास्ता बचा है।

अदालत की इस कार्यवाही पर गहरी तसल्ली प्रकट करते स. मजीठिया ने कहा कि जीत अंत में सच्चाई की होती और दिल्ली के मुख्य मंत्री को अपनी गलती स्वीकार करते तुरंत अपने ओहदे से इस्तीफ़ा के देना चाहिए। उन कहा कि जनता के किसी भी सेवक को उस विरुद्ध माननीय अदालत की तरफ से दोष आइद किये जाने के बाद अपने ओहदे पर बने रहने का नैतिक अधिकार नहीं। उन आगे कहा कि दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल किसी मुख्य मंत्री विरुद्ध अपराधिक मामले दजऱ् होने के क्षेत्र में देश के नंबर एक मुख्य मंत्री बन गए हैं।मजीठिया ने आगे कहा कि सिफऱ् दिल्ली के मुख्य मंत्री ही इस्तीफ़ा न देने बल्कि इस मामलो में शामिल तीनों दोषियों को अपने संकुचित राजनैतिक हितों की पूर्ति के लिए पंजाब की नौजवानी को बदनाम करन के घनौने अपराध बदले समूह पंजाबियों से जनतक तौर पर मुआफी मंगणी चाहिए। उन कहा कि कपूरी में आम आदमी पार्टी का राजनैतिक नाटक असफल होने ने यह भी साबित कर दिया कि पंजाब में धोखे, हेराफेरी और गुमराहकुन राजनीति करन वालों की कोई जगह नहीं। उन कहा कि अब तो पंजाब का बच्चा -बच्चा सता के लोभी इन तीनों दोषियों और इतना की पार्टी के अपवित्र एजंडे से वाकिफ़ हो चुका है। स. मजीठिया ने कहा कि माननीय अदालत की तरफ से आज इतना खि़लाफ़ फ़ैसला दे दिया गया और पंजाब के लोग 2017 की विधान सभा मतदान दौरान जल्द ही इतना के मुँह पर थप्पड़ मारने के लिए तैयार हैं।

अकाली नेता ने कहा कि आप और इस के नेताओं ने झूठे प्रचार राही राजसी रोटियाँ सेकने के लिए पंजाबियों के मान सम्मान को बड़ी गिरा लगाई है, इस लिए पंजाबी कभी भी आप और उस के नेताओं को मुँह नहीं लगाऐंगे।यही कारण है कि ऐस्स.वाई.ऐल्ल के मुद्दे पर दोगली नीति अपनाने वाली आप की तरफ से कपूरी में लगाऐ धरने में पंजाबी शामिल नहीं हुए।जिस कारण आप ने अपनी पोल खुल्ल्हदी देख कर धरना उठा लिया।उन कहा कि यदि मेरे खि़लाफ़ कोई सबूत था तो दोषियों के पास बहुत समय था अदालत के पास पेश करन का और वह दोष तय होने से बच सकते था। उन केजरीवाल को चुनौती देते कहा कि केजरीवाल अदालत की रोज़मर्रा की सुनवाई के लिए सहमति दे जिससे नतीजा सब के सामने हो। मजीठिया ने साथ ही कहा कि यह पाखंडी लोग गलत हरकतों कारण जल्द ही अदालत की तरफ से दोषी इकरार दिए जाएंगे।अदालत ने आज तीनों मुलजिम खि़लाफ़ श्री मुक्तसर साहब रैली, अमृतसर में नुक्कड़ मीटिंगों दौरान और चण्डीगढ़ में पत्रकार सम्मेलन दौरान की मान हानियों की टिप्पणियों के सम्बन्ध में दोष तय कर दिए हैं।

 

Tags: Bikram Singh Majithia

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD