Sunday, 05 May 2024

 

 

खास खबरें आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : सुखविंदर सिंह सुक्खू कई युवा बीजेपी छोड़कर आप में हुए शामिल औजला का आप पर प्रहार- खड़ा झाड़ू झगड़े और बर्बादी की निशानी गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. अजय चौधरी को मानद डॉक्टोरेट की उपाधि से सम्मानित किया

 

बादल एंड कंपनी को जेल पहुंचाने तक पंजाब में खूंटा गाडक़र बैठूंगा: अरविंद केजरीवाल

छोटे-गरीब किसानों का सारा ऋण माफ करेंगे , जान हथेली पर लेकर चलते हैं, बादलों से डरने वाले नहीं: सीएम दिल्ली

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News (अजय पाहवा)

लुधियाना (पंजाब) , 08 Sep 2016

चार दिवसीय दौरे पर पंजाब पहुंचे आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सत्तारूढ़ बादल सरकार को ललकार देते हुये कहा कि वह पंजाब में तब तक डेरा डालकर बैठेंगे, जब तक आम आदमी पार्टी की सरकार बनाकर बादल एंड कंपनी जेल में नहीं डाल देते।झांडे गांव में मीडिया को संबोधित होकर अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘मैं यहां खूंटा (खूंडा) गाढक़र बैठूंगा, बादलों को जेल में डालकर ही वापिस लौटूंगा।’अरविंद केजरीवाल ने बताया कि  वह बाघापुराना में 11 सितंबर को किसान चुनावी घोषणा पत्र (मेनिफेस्टो) जारी करेंगे। उन्होंने कहा कि किसी समय सबसे खुशहाल माना जाता पंजाब का किसान अकाली-भाजपा व कांग्रेस की सरकारों की किसान विरोधी नीतियों के कारण आज आत्म-हत्याएं करने को मजबूर हो गया है। कृषि घाटे का व्यवसाय बनकर रह गया है। लेकिन आम आदमी पार्टी ने पंजाब के किसानों की खुशहाली बहाल करने के लिये पंजाब के किसानों के बीच बैठकर उनकी राय पर आधारित  विस्तृत ब्लू-प्रिंट (मसौदा) तैयार किया है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कर्ज के बोझ से परेशान पंजाब के किसानों को कर्ज से मुक्ति दी जायेगी। आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर छोटे एवं गरीब किसानों का समूचा ऋण माफ किया जायेगा। बाकी किसानों को कर्ज के ब्याज से छूट दी जायेगी। दिसंबर 2018 तक पंजाब के सभी किसानों को कर्ज मुक्त कर दिया जायेगा।अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पर अब जोरदार हमले होंगे, ‘लुधियाना में मेरी गाड़ी पर भी लोहे की राड़ से हमला हुआ था। मलोट रैली में सांसद भगवंत मान की रैली पर हमला करवाया गया। और भी होंगे। यह लोग सब कुछ करवाएंगे। लेकिन हम डरने वाले नहीं, हम जान हथेली पर लेकर चलते हैं। पूरा पंजाब हमारे साथ है।’अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जैसे जैसे चुनाव करीब आ रहे हैं, हमारे विरोधी हम पर हर-रोज कीचड़ उछालेंगे। झूठा कुप्रचार करेंगे। फर्जी सीडीज सामने लायेंगे और यह काम शुरू हो चुका है। हमे सूचना मिली है कि आम आदमी पार्टी के नेताओं के खिलाफ सुखबीर बादल ने 63 फर्जी सीडीज तैयार करवाई गई हैं। रोज दो-चार निकालकर आम आदमी पार्टी की छवि खराब करने की कोशिश करेंगे। अपने निजी चैनल पर बार-बार दिखाएंगे, लेकिन पंजाब के लोग समझदार हैं, इनकी (बादलों) की साजिशों से सावधान रहेंगे।इस अवसर पर उनके साथ फरीदकोट से सांसद प्रो. साधू सिंह और संगरूर से सांसद भगवंत मान मौजूद थे।

 

Tags: Arvind Kejriwal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD