Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध लेखक जावेद अख्तर ने एलपीयू के मीडिया फेस्ट "एक्सप्रेशन-2024" में किया विद्यार्थियों को प्रेरित सी-विजिल के माध्यम से चुनावों पर नागरिकों की पैनी नज़र नागरिकों द्वारा डाला गया प्रत्येक वोट बेहतर कल के लिए आशा की नई किरण - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल आपकी सम्पत्ति और गाढ़ी कमाई सर्वे के नाम पर ज़ब्त करने की फ़िराक में है कांग्रेस और इंडी एलायंस: प्रेम कुमार धूमल स्विमिंग ही नहीं, एडवेंचरस एक्टिविटीज भी करना पसंद करती हैं नरगिस फाखरी सेफ स्कूल वाहन स्कीम के अंतर्गत जिले में 55 स्कूली बसों की चैकिंग कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल

 

प्रदेश को तबाह करने में कांग्रेस से भी चार कदम आगे निकली भाजपा : दुष्यंत चौटाला

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

फतेहाबाद , 08 May 2016

इनेलो संसदीय दल के नेता व हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि किसान और व्यापारियों परेशान करने व प्रदेश की शांति व्यवस्था को नुकसान पहुंचाने के मामले में वर्तमान भाजपा सरकार पूर्व की कांग्रेस सरकार से भी चार कदम आगे निकल गई है। भाजपा का एकमात्र मकसद सही मायने में विकास को गति देने की बजाय केवल जैसे-तैसे अपना कार्यकाल पूरा करने मात्र का रह गया है। वे आज फतेहाबाद में पार्टी पदाधिकारियों से बातचीत कर रहे थे। फतेहाबाद  पहुंचने पर विधायक बलवान दौलतपुरिया, प्रमोद बजाज, पंकज झांझड़ा, गुलाब सूंडा, विकास मेहता, अजय संधू, जितेन्द्र खिलेरी व सतेन्द्र श्योराण ने सांसद दुष्यंत चौटाला का अभिनंदन किया। इस दौरान इनेलो सांसद ने पार्टी पदाधिकारियों से जिला में पार्टी की गतिविधियों व नगर परिषद चुनावों पर भी चर्चा की। साथ ही स्पष्ट कहा कि शहरी क्षेत्र की जनता भी भाजपा के अच्छे दिनों के राग को भूल उसे सबक सिखने को बेचैन है, इसलिए पार्टी पदाधिकारी विभिन्न वार्डों में ऐसे प्रत्याशियों का ही समर्थन करें जो स्वच्छ छवि के साथ-साथ जनहित मुद्दों को गंभीरता से उठाने में अग्रणी रहे हों।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक स्व. ताऊ देवीलाल के आदर्शों पर चलते हुए जनहित के काम करना ही इनेलो के हर कार्यकत्र्ता का कर्तव्य है। उनके आदर्शों की पालना करने के परिणामस्वरूप ही आज वे इतना सक्षम हो सकें हैं कि किसान, व्यापारी, मजदूर, महिला, छात्र आदि हर वर्ग को न्याय दिलाने में अग्रणी भूमिका अदा करें। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों केंद्रिय रेल मंत्री सुरेश प्रभू से मुलाकात कर उन्होंने हिसार-फतेहाबाद-सिरसा के लोगों की सुविधा हेतु किसान एक्सपै्रस की गुणवता में सुधार करने व इसके डिब्बे बढ़ाने जाने की मांग रखी, जिसे मंत्री ने स्वीकर भी किया। इसी प्रकार स्र्वणकार समाज का आंदोलन रहा हो या किसान व कर्मचारियों को इनेलो का एक-एक कार्यकत्र्ता पीडि़त पक्ष के साथ कंधे से कंधा मिलाकर डटा रहा, जो इस पार्टी की आमजन के प्रति सच्ची निष्ठा को दर्शाता है। उन्होंने दावा किया कि इनेलो अपने जनहित कार्यों की बदौलत निकट भविष्य में प्रदेश का नेतृत्व करने वाली पार्टी बनेगी, जबकि भाजपा-कांग्रेस जनविरोधी नीतियों के कारण देश-प्रदेश की जनता की नजरों से उतर जाएगी। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों को संगठन की अच्छी नीतियों का अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार करने की बात भी कही। 

इनेलो सांसद ने हिसार में कहा कि भाजपा शासन में भी कानून व्यवस्था का हाल कांग्रेस जैसा ही है। पिछले कुछ दिनों से तो प्रदेश के हर शहर में अपराधो में बेहताशा बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने कहा कि पिछले एक दो महीने से शहर में क्रमवार एक जैसे अपराधों को अंजाम दिया जा रहा है, परन्तु पुलिस प्रशासन किसी भी अपराधी को पकडऩे में नाकाम रही है। यहां तक कि जब भाजपा नेताओं को इनसे अवगत कराने की कोशिश की जाती रही है तो वो भी इस पर कोई गम्भीरता नहीं दिखाते। इनेलो सांसद चौटाला ने कहा आज शासन व प्रशासन की लापरवाही के चलते अपराधिक किस्म के लोग सरेआम घटनओं को अंजाम दे रहे हैं। इससे आम आदमी व व्यापारी वर्ग में भय का माहौल है। इस मौके पर विधायक रणबीर गंगवा, जिलाध्यक्ष राजेंद्र लितानी, हलकाध्यक्ष सजन लावट,  सतबीर वर्मा, राजेश गोदारा, मनदीप बिश्रोई, विक्रांत बागड़ी, सोहन सिंह तलवार, अमित ग्रोवर, मुकेश वर्मा, देवेंद्र लावट, राजेश लावट, रामव वर्मा, रवि आहूजा, मोहित अरोड़ा, गुड्डू भाई लहंगेवाला सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

Tags: Dushyant Chautala

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD