5 Dariya News

राजस्थान के भरतपुर में अज्ञात लोगों ने काटे गायों के सिर, हो सकती है माहौल खराब करने की साजिश?

Rajasthan पुलिस ने गौहत्या के मामले में कुछ अज्ञात लोगों के ऊपर मामला दर्ज किया है. शक है की कहीं ये फिर से कोई विवाद या माहौल बिगाड़ने की नई सरजिश हो सकती है? फ़िलहाल पुलिस ने गायों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार कर दिया है.

5 Dariya News

राजस्थान 14-Jul-2022

Rajasthan: भरतपुर में पहाड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस ने 7 गायों के शव बरामद किए है. ये मामला भरतपुर के नागल क्रेशर जोन के पास का है इस सुनसान इलाके में सात गायों के धड़ से गर्दन अलग हुए शव पड़े हुए मिले। गायों पर किए गए इस जुर्म को देखने के बाद लोगों ने तुंरत इसकी जानकारी पुलिस को दी. 

ये भी पढ़ें: BJP नेता की रासलीला: होटल के कमरे में महिला के साथ वीडियो वायरल... डिलीट होने से पहले देख लें

पुलिस ने इस मामले में कुछ अज्ञात लोगों के ऊपर मामला दर्ज किया है साथ ही पुलिस ने इन गायों का पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार करवाया। पुलिस ने कहा कि गायों के शवों की हालत को देखते हुए मामला गोकशी का प्रतीत होता है.  

ये भी पढ़ें: Lucknow Lulu Mall में नमाज़ पढ़ने पर मचा बवाल, हिंदू संगठनों ने दी ये चेतावनी 

राजस्थान की बात करें तो नूपुर शर्मा (Nupur sharma) के विवादित बयान की वजह से सिर कलम करने जैसी वारदात समाने आ चुकी है जिसमें उदयपुर का दर्जी कन्हैयालाल का गला काटकर बेरहमी से मार दिया था. ऐसे में अचानक से गायों के सिर कटे हुए शव मिलना भी माहौल बिगाड़ने की नई सरजिश लग रही है. हालांकि, यहां प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है और ऐसी किसी भी हरकत पर कठोर कार्रवाई की जा रही है.