Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें निजी फायदे के लिए गेहूं की बर्बादी कर रही सरकार 1 मई को सुबह 11 बजे कुरूक्षेत्र में अपना नामांकन करेंगे अभय सिंह चौटाला एलपीयू के स्कूल ऑफ लिबरल एंड क्रिएटिव आर्ट्स ने 'वन इंडिया-2024' फैस्ट की चैंपियनशिप ट्रॉफी जीती स्वास्थ्य मंत्री पंजाब ने आर्यन्स फार्मेसी सम्मेलन का उद्घाटन किया पंजाब की महिलाओं को आज भी एक-एक हजार मासिक भत्ते का इंतजार: एन.के.शर्मा सीजीसी लांडरां के एप्लाइड साइंस डिपार्टमेंट ने वर्कशॉप का आयोजन किया लोकायुक्त ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की पलवल जिले के 118 वर्ष के धर्मवीर हैं प्रदेश में सबसे बुजुर्ग मतदाता मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस श्री फ़तेहगढ़ साहिब में बोले मुख्यमंत्री भगवंत मान: रात कितनी भी लंबी हो सच का सूरज चढ़ता ही चढ़ता है, 2022 में जनता ने चढ़ाया था सच का सूरज भारी बारिश और तूफान के बावजूद भगवंत मान ने श्री फतेहगढ़ साहिब में जनसभा को किया संबोधित जुम्मे की नमाज पर मुस्लिम भाईचारे को बधाई देने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला आवश्यक सेवाओं में तैनात व्यक्तियों को प्राप्त होगी डाक मतपत्र सुविधा: मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग शहर के 40 खेल संगठनों के प्रतिनिधियों ने की घोषणा,भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को दिया समर्थन भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में 'फंडिंग के लिए अनुसंधान परियोजना लिखने' पर वर्कशॉप सफेद कुर्ती में इहाना ढिल्लों का चुंबकीय अवतार सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा

 

Lucknow Lulu Mall में नमाज़ पढ़ने पर मचा बवाल, हिंदू संगठनों ने दी ये चेतावनी

Lucknow Largest Mall: लखनऊ के सबसे बड़े लुलु मॉल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ मुस्लिम समुदाय के लोगों को मॉल के अंदर नमाज पढ़ते हुए देखा जा सकता है. ऐसे में ये मामला तूल पकड़ा हुआ दिखाई दे रहा है.

Namaz in Lulu Mall, Namaz in Lulu Mall Video, Lulu Mall, Lulu Mall Luckhnow, Lucknow Lulu Mall, Lucknow Lulu Mall News, Lucknow Lulu Mall News In Hidni, Lucknow Lulu Mall Namaj News, Lucknow Lulu Mall Namaj News In Hindi
Listen to this article

5 Dariya News

लखनऊ , 14 Jul 2022

Namaz in Lulu Mall : 11 जुलाई को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में लूलू मॉल (Lulu Mall) का उद्घाटन हुआ. इसे लखनऊ का सबसे बड़ा मॉल बताया जा रहा है. इस बीच, अब ये मॉल विवादों में आ गया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मॉल के अंदर नमाज अदा करते देखा जा रहा है. 

दरसअल हाल ही में ओपन हुए इस मॉल में कुछ मुस्लिम लोगों ने नमाज पढ़ना शुरू कर दिया जिसके बाद उनका ये वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो में कुछ लोगों ने जमीन पर बैठकर नमाज अदा कर रहे हैं. ऐसे में हिंदू संगठनों ने नमाज़ पर सवाल उठाया है कि आखिर किसी मॉल में धार्मिक गतिविधियां कैसे की जा सकती हैं. अखिल भारत हिंदू महासभा ने मॉल के भीतर नमाज पढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चेतावनी दी है कि अगर ऐसी घटना दुबारा हुई तो उनके कार्यकर्ता मॉल के भीतर सुंदरकांड का पाठ करने को विवश हो जाएंगे।

ये वीडियो वायरल होने के बाद अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रिय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने इसे उस आदेश का उल्लंघन बताया जिसमें सार्वजानिक जगह पर नमाज पढ़ने की मनाही है. शिशिर चतुर्वेदी ने यह भी आरोप लगाया कि मॉल में एक धर्म विशेष के लोगों को ही नौकरी में वरीयता दी जा रहे है. शिशिर चतुर्वेदी ने मामले में कार्रवाई की भी मांग की है. साथ ही कहा है कि अगर ऐसा फिर हुआ तो वहां सुंदरकांड का पाठ किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: BJP नेता की रासलीला: होटल के कमरे में महिला के साथ वीडियो वायरल... डिलीट होने से पहले देख लें

आपको बता दें कि ये वीडियो लखनऊ के लुलु मॉल का है, जिसका उद्घाटन गत रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)  ने किया था.

 

Tags: Namaz in Lulu Mall , Namaz in Lulu Mall Video , Lulu Mall , Lulu Mall Luckhnow , Lucknow Lulu Mall , Lucknow Lulu Mall News , Lucknow Lulu Mall News In Hidni , Lucknow Lulu Mall Namaj News , Lucknow Lulu Mall Namaj News In Hindi

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD