Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब को बी जे पी के अत्याचार के खिलाफ एकजुट होना होगा: राजा वड़िंग उपायुक्त ओलावृष्टि से खराब हुई फसलों का जल्द से जल्द सर्वे कराएं- मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद गुरजीत सिंह औजला ने चुनाव अभियान की शुरूआत गुरुद्वारा बाबा छज्जोजी में माथा टेक कर की निजी फायदे के लिए गेहूं की बर्बादी कर रही सरकार 1 मई को सुबह 11 बजे कुरूक्षेत्र में अपना नामांकन करेंगे अभय सिंह चौटाला एलपीयू के स्कूल ऑफ लिबरल एंड क्रिएटिव आर्ट्स ने 'वन इंडिया-2024' फैस्ट की चैंपियनशिप ट्रॉफी जीती स्वास्थ्य मंत्री पंजाब ने आर्यन्स फार्मेसी सम्मेलन का उद्घाटन किया पंजाब की महिलाओं को आज भी एक-एक हजार मासिक भत्ते का इंतजार: एन.के.शर्मा सीजीसी लांडरां के एप्लाइड साइंस डिपार्टमेंट ने वर्कशॉप का आयोजन किया लोकायुक्त ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की पलवल जिले के 118 वर्ष के धर्मवीर हैं प्रदेश में सबसे बुजुर्ग मतदाता मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस श्री फ़तेहगढ़ साहिब में बोले मुख्यमंत्री भगवंत मान: रात कितनी भी लंबी हो सच का सूरज चढ़ता ही चढ़ता है, 2022 में जनता ने चढ़ाया था सच का सूरज भारी बारिश और तूफान के बावजूद भगवंत मान ने श्री फतेहगढ़ साहिब में जनसभा को किया संबोधित जुम्मे की नमाज पर मुस्लिम भाईचारे को बधाई देने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला आवश्यक सेवाओं में तैनात व्यक्तियों को प्राप्त होगी डाक मतपत्र सुविधा: मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग शहर के 40 खेल संगठनों के प्रतिनिधियों ने की घोषणा,भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को दिया समर्थन भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में 'फंडिंग के लिए अनुसंधान परियोजना लिखने' पर वर्कशॉप सफेद कुर्ती में इहाना ढिल्लों का चुंबकीय अवतार सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल

 

BJP नेता की रासलीला: होटल के कमरे में महिला के साथ वीडियो वायरल... डिलीट होने से पहले देख लें

महाराष्ट्र के सोलापुर में बीजेपी के जिला अध्यक्ष श्रीकांत देशमुख का एक महिला के साथ होटल के कमरे से एक वीडियो वायरल हुआ है. देशमुख ने पहले महिला पर हनीट्रैप और ब्लैकमेल करने का केस दर्ज करवाया था.

Srikanth Deshmukh BJP , Srikanth Deshmukh News , Srikanth Deshmukh News In Hindi , Srikanth Deshmukh Video , Srikanth Deshmukh Viral Video , Srikanth Deshmukh Hotel Video , BJP District President
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

महाराष्ट्र , 14 Jul 2022

महाराष्ट्र के सोलापुर में बीजेपी के जिला अध्यक्ष श्रीकांत देशमुख को उनके पद से हटा दिया गया है. हाल ही में देशमुख का होटल के कमरे में बैठे महिला के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके बाद देशमुख ने खुद ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफा की मंजूरी देने के बाद महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने उन्हें उनके पद से हटा दिया है। 

महाराष्ट्र में देशमुख को BJP का सबसे पॉवरफुल नेता माना जाता है आपको बता दें देशमुख ने 2019 में लोकसभा चुनाव में यहां से बीजेपी के जय सिद्धेश्वर आचार्य ने चुनाव जीता था. देखमुख की इस हरकत के बाद और वायरल हो रही वीडियो से बीजेपी की छवी को नुकसान पहुँच सकता है. 

वायरल हो रही इस वीडियो को देखकर राष्ट्रीय जनता दल (RJD)ने दावा किया है की इस वीडियो में दिखाई देने वाली महिला बीजेपी की ही नेता है.

खुद शिकायत कर,खुद ही फंस गए देशमुख 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार रात को श्रीकांत देशमुख ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया. देशमुख ने महिला पर उन्हें 'हनीट्रैप' में फंसाने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया की महिला उनसे 2 करोड़ रुपए देने की मांग कर रही थी. 

मुंबई पुलिस ने देखमुख की शिकायत पर कारवाई करते हुए महिला पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है लेकिन अभी तक महिला को गिरफ्तार नहीं किया है.

सचाई आई वायरल वीडियो में सामने 

देखमुख के पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के बाद उसी होटल के कमरे से उनका वीडियो वायरल हो गया जहाँ सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया. दरअसल ये वायरल वीडियो उसी कमरे का है जहां पर देखमुख उस महिला के साथ रह रहे थे.  

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो खुद उस महिला ने रिकॉर्ड किया है. महिला वीडियो रिकॉर्ड करते समय रो रही है जबकि देखमुख बिस्तर पर आराम से बैठे हुए है जिसके बाद वे महिला से जबरदस्ती कैमरा बंद करवाने की कोशिश करते दिख रहे हैं. 

ये देखिए वीडियो 

देखमुख का ये चेहरा सबके सामने आने के बाद उन्होंने खुद ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया जिसके बाद बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने भी उनके इस्तीफे पर मंजूरी देते हुए उन्हें जिला अध्यक्ष के इस पद से हटा दिया है।

वायरल वीडियो में महिला की पहचान 

देखमुख के साथ होटल के कमरे से वायरल होने वाली वीडियो में जो महिला है उसकी पहचान मुंबई के ओशिवारा की रहने वाली 32 साल की महिला के रूप में हुई है. 

हालांकि, आरजेडी का दावा है कि वीडियो में दिख रही महिला बीजेपी नेता है. वहीं, महिला ने दावा किया है कि उसके साथ देशमुख ने रिलेशन के नाम पर धोखा किया है.

 

Tags: Srikanth Deshmukh BJP , Srikanth Deshmukh News , Srikanth Deshmukh News In Hindi , Srikanth Deshmukh Video , Srikanth Deshmukh Viral Video , Srikanth Deshmukh Hotel Video , BJP District President

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD