Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

टूरिज्म मलेशिया ने "फैंटास्टिक डील" लॉन्च किया

मलिंडो एयर के साथ मलेशिया के लिए वैल्यू-फॉर-मनी हॉलिडे पैकेजेस की पेशकश 2019 में भारत से 12% यात्रियों की होगी वृद्धि

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 13 Dec 2018

“मलेशिया फैंटास्टिक डील्स” पैकेज भारत के पर्यटकों के लिए मलेशिया की अधिक वैल्यू-फॉर-मनी हॉलिडे पैकेजेस का प्रचार करने के लिए आज लॉन्च हुई है। इस मुहीम का शुभारम्भ टूरिज्म मलेशिया के पैकेज विकास प्रभाग के निदेशक तुआन याहया सईद ओथमन और मलिंडो एयर, कंट्री मैनेजर (भारत) श्री मनोज मेहता ने किया था।इस पहल में टूरिज्म मलेशिया के साथ मालिंडो एयर और मलेशिया के कई लोकप्रिय होटल और रेस्टुरेंट ने भी साझेदारी की हैं जो विशेष रूप से भारत के बाजार की जरूरतों को पूरा करने के लिए कुल पांच पैकेज पेश करते हैं। यह पैकेज चेन्नई, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में स्थित चुनिंदा भारतीय ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से खरीदे जा सकते हैं। 1 फरवरी और 31 जुलाई 2019 के बीच मलेशिया यात्रा के लिए बुकिंग्स केवल 15 दिसंबर से लेकर 15 जनवरी तक खुली हैं।इस "मलेशिया फैंटास्टिक डील्स" मुहीम के लिए, मलिंदडो एयर, मलेशिया की एक एयरलाइन जो भारत के नौ शहरों से उड़ान भरती है, चेन्नई, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता से विमान के किराए पर 10% छूट दे रही है। इस बीच, उद्योग साझेदार सनवे होटल एंड रिसॉर्ट्स, मेरिटस पेलांगी बीच रिज़ॉर्ट और स्पा लैंगकावी, लेक्सिस होटल एंड ग्रुप और ऐटमॉसफीयर 360 रिवॉलविंग रेस्टुरेंट केएल टॉवर साथ मिलकर मलेशिया में कुआलालंपुर, पोर्ट डिक्सन, लैंगकावी और पेनांग जैसे गंतव्य के लिए होटल में रुकने, सेवाओं, गतिविधियों और फ़ूड और बेवरीज पर बेहद लुभावने डील्स दे रहे हैं। तुआन सईद याहया ने कहा, "मलेशिया के पर्यटन उद्योग में कुछ प्रमुख नामों के साथ हमें इस साझेदारी पर गर्व है, और मानते हैं कि भारत के पर्यटक बेहतर मूल्य का आनंद लेंगे और मलेशिया में यादगार पलों का अनुभव करेंगे। 

इस पैकेज में मलेशिया के सबसे अच्छे द्वीप और समुद्र तट, शहर, पाक-शैली और परिवार के अनुकूल अनुभव शामिल हैं, और मलेशिया का व्यापक अनुभव प्रदान करेगा।"उन्होंने कहा, "हमने भारत में अपने उद्योग साझेदारों से इस तरह का बड़ा समर्थन देखने को मिला है और यह मुहीम उनके समर्थन को स्वीकार करने और यहां उनके प्रचार प्रयासों को बढ़ावा देने का हमारा प्रयास है।"“भारत के 9 शहरों से मलेशिया में हमारी प्रीमियम एयरलाइन सेवा को बढ़ावा देने के लिए, भारत में टूरिज्म मलेशिया के साथ इस पहल का हिस्सा बनने का सम्मान मिला है। हमारे विमानों में पैर पसारने के लिए काफी जगह है, और इन-फ्लाइट मनोरंजन, भोजन, सामान की अनुमति के साथ-साथ बिजनेस क्लास का विकल्प प्रदान करते हैं। वर्ष 2019 में, हम इस साल की तुलना में भारत से 12% अधिक यात्रियों को सेवा प्रदान करने का लक्ष्य रखते हैं। हमें यकीन है कि यह साझेदारी हमारे लक्ष्य को प्राप्त करने में योगदान देगी और मलेशिया में आने वाले लोगों की संख्या बढ़ेगी" मलिंदडो एयर के सी.ई.ओ चंद्रन रामा मूर्ति ने कहा।भारत लगातार मलेशिया के शीर्ष 10 पर्यटन बाजारों में से एक रहा है और मलेशिया में पर्यटकों के आगमन और पर्यटकों के स्वागत में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। जनवरी से सितंबर 2018 तक, मलेशिया में भारत से 437,736 पर्यटक आए हैं, जो पिछले वर्ष की तुलना में 10.4% की वृद्धि है। पर्यटकों का स्वागत करके, जनवरी से लेकर जून तक भारतीय बाजार से आरएम 1.2 बिलियन प्राप्त हुआ था, जो पिछले वर्ष की इसी अवधि की तुलना में 15% की वृद्धि थी।मलेशिया की शॉपिंग ब्रांडिंग "अनुभवजन्य खरीदारी" अवधारणा पर केंद्रित है जो मलेशिया को एक मजेदार और सम्पूर्ण खरीदारी गंतव्य के रूप में बढ़ावा देती है, और मस्ती और मनोरंजन गतिविधियों, पाक-शैली के रोमांच, लक्जरी सेवाओं और लोकप्रिय पर्यटक स्थलों की यात्रा प्रदान करता है। यह देश के 500 से अधिक एकीकृत शॉपिंग मॉल और खुदरा दुकानों की सहायता से संभव हुआ है, जिनकी संख्या हर साल बढ़ रही है। नए खुदरा और जीवनशैली केंद्रों का विकास कार्य जारी है जो मलेशिया के शॉपिंग दृश्य को और प्रोत्साहित करेगा।

 

Tags: COMMERCIAL

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD