Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

लोकतंत्र के ख़ून से लत्थ -पथ है कांग्रेस की ओर से लूटी गई 'जीत' - भगवंत मान

जमाईयों, जीजों और सालों के घपलों से परेशान है देश

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 27 Feb 2018

आम आदमी पार्टी (पंजाब) के प्रधान और संसद मैंबर भगवंत मान ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार को लोकतंत्र की हत्यारी सरकार करार देते हुए कहा लुधियाना नगर निगम के चुनाव में कांग्रेस की 'जीत' लोकतंत्र के खून से लत्थ -पथ है।भगवंत मान आज यहां प्रैस क्लब में गऱीब परन्तु होनहार विद्यार्थियों के सम्मान के लिए दृष्टि पंजाब (कैनेडा) की ओर से आयोजित समागम में विद्यार्थियों का हौसला बढ़ाने पहुंचे थे और इस उपरांत मीडिया के साथ बातचीत करते हुए मान ने कहा कि जिस तरीके से पहले 31 म्यूंसपल समितियां और नगर पंचायत चुनाव और अब लुधियाना नगर निगम चुनाव मौके पोलिंग बूथों के अंदर और बाहर धक्केशाही और गुंडागर्दी की वीडीयोज सोशल मीडिया पर चल रही हैं, इस से स्पष्ट है कि यह लोगों का फतवा नहीं बल्कि लूटा हुआ फतवा है। मान ने व्यंग्य करते कहा कि ऐसे लोकतंत्र की अपेक्षा सत्ताधारी दल अपने नुमाइंदे सीधे ही नामजद क्यों नहीं कर लेते। उन्होंने इससे मन्दभागा और लोकतंत्र के लिए घातक बताया।मान ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या करने में भाजपा, अकाली और कांग्रेस एक दूसरे से बढ़ कर हैं। मान ने इन चुनावों में उतरे पार्टी उम्मीदवारों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी लोगों और लोकतंत्र के विरोध ऐसी आंधियों का डट कर सामना करेगी और जन-हित का दीया बुझने नहीं देगी। मान ने कहा कि वह जल्दी ही लुधियाना के पार्टी उम्मीदवारों के साथ बैठक करेंगे।मान ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार को सबसे निकम्मी और धोखेबाज सरकार बताया और कहा कि एक साल दौरान लोगों के हितों में कुछ भी नहीं बदला केवल धरने-प्रदर्शन और लाठीचार्ज होने वाली जगह बठिंडा से बदल कर पटियाला हो गई है।

चीनी मिल घोटाले में घिरे कैप्टन अमरिन्दर सिंह के जमाई पर प्रतीकर्म देते हुए कहा कि हर रोज जीजों-सालों के घपले घोटाले निकल रहे हैं परंतु इनकी कीमत देश और देश के लोगों को उठानी पड़ रही है। मान ने कहा कि भाजपा, अकाली और कांग्रेसी सब मिले हुए हैं और घपले घोटाले और तस्करी करने के बावजूद इनके सब जीजे-साले सुरक्षित रहते हैं।लोगों के समक्ष अफसरों-कर्मचारियों को फोन करने के मुद्दे पर भगवंत मान ने कहा कि बतौर संसद मैंबर यह उनकी ड्यूटी है। उन्होंने कहा कि वह हर अधिकारी के साथ इज्जत और मान सम्मान से लोगों के सामने बात करते हैं और लोगों की समस्याएं तुरंत हल करवाने की कोशिश करते हैं। मान ने चुटकी लेते कहा यदि लोग हित वाली यदि इस गतिविधि को प्रोटोकोल का उलंघण कह कर विरोधियों द्वारा दूर-प्रचार किया जा रहा है तो वह जनता के हकों के लिए हर रोज प्रोटोकोल तोड़ेंगे।दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल के हक में स्टैंड लेते हुए भगवंत मान ने कहा कि मोदी सरकार ने एक सीबीआई सिर्फ आम आदमी पार्टी के लिए रखी हुई है। छोटी सी छोटी बात को इस तरह पेश किया जाता है कि जैसे आम आदमी पार्टी के नेता ही सबसे बड़े अपराधी और घपलेबाज हैं। मान ने इस को 'आप' विरोधी बदलेखोरी की राजनीति का शिखर बताया।  

 

Tags: Bhagwant Mann , Vijay Sampla , SEECHEWAL

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD