Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध लेखक जावेद अख्तर ने एलपीयू के मीडिया फेस्ट "एक्सप्रेशन-2024" में किया विद्यार्थियों को प्रेरित सी-विजिल के माध्यम से चुनावों पर नागरिकों की पैनी नज़र नागरिकों द्वारा डाला गया प्रत्येक वोट बेहतर कल के लिए आशा की नई किरण - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल आपकी सम्पत्ति और गाढ़ी कमाई सर्वे के नाम पर ज़ब्त करने की फ़िराक में है कांग्रेस और इंडी एलायंस: प्रेम कुमार धूमल स्विमिंग ही नहीं, एडवेंचरस एक्टिविटीज भी करना पसंद करती हैं नरगिस फाखरी सेफ स्कूल वाहन स्कीम के अंतर्गत जिले में 55 स्कूली बसों की चैकिंग कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद

 

‘जोरा 10 नंबरिया’ की टीम ने फिल्म का म्यूज़िक किया रिलीज़

ये फिल्म प्रस्तुति है बठिंडे वाले भाई की और इसमें उनका सहयोग दिया है ओहरी प्रोड्कशन ने, इट्स ए रिनीया एंटरटेनमेंट वेन्चर की ये फिल्म लिखी और डायरेक्ट की है अमरदीप सिंह गिल ने

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 17 Aug 2017

जब एक आदमी ये ठान लेता है की वो जिंदगी में आ रही चीजों को अपने ढंग से करेगा तो कोई उसका कुछ नही बिगाड़ सकता और अगर उसके हाथों में ताकत है तो कोई भी चीज उसे नहीं रोक सकती। फिल्म ‘जोरा 10 नंबरिया’ चार चीजों पर आधारित है और वो हैं पालिटिक्स, पावर, पुलिस और पंजाब। फिल्म को प्रोड्यूस किया है अमरदीप सिंह गिल और मनदीप सिंह सिधु ने। इसे लिखा और डायरेक्ट किया है अमरदीप सिंह गिल जो की पेशकश है बठिंडे वाले भाई की और इसमें उनका सहयोग दिया है ओहरी प्रोड्कशन ने। ये फिल्म इट्स ए रिनीया एंटरटेनमेंट वेन्चर की फिल्म है जिसके म्यूज़िक रिलीज़ के लिए फिल्म की टीम चंडीगढ़ शहर पहुंची।फिल्म में लीड किरदार में नज़र आएंगे प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र और दीप सिधु। अन्य स्टार कास्ट में शामिल हैं सरदार सोही, हॉबी धालीवाल, मुकुल देव, आशीष दुग्गल, मुकेश तिवारी, महाबीर भुल्लर, याद ग्रेवाल, कुल सिधु और नीतू पंढेर। फिल्म पालिटिक्स, पावर, पुलिस और पंजाब को हाइलाइट करेगी साथ ही साथ बढ़ते क्राइम पर भी नज़र डालेगी। फिल्म की कहानी एक ऐसे इंसान के आस-पास घूमती है जो एक आम व्यक्ति से गैंगस्टर और फिर एक नेता बन जाता है इस सब में उसे काफी कुछ सहन करना पड़ता है।फिल्म का म्यूज़िक दिया है सनी बावरा, इंदर बावरा और सचिन आहूजा ने। 

फिल्म में कुल पांच गाने है जिसमें से टाइटल गीत गाया है सिंगर गिप्पी ग्रेवाल ने और बाकी गीत गाए हैं निंजा, लाभ हीरा, शाजिया मंजूर, सरदार अली और हसन अली ने। दीप सिधु, मुकुल देव, अमरदीप सिंह गिल, मनदीप सिंह सिधु, आशीष दुग्गल, कुल सिधु और विवेक ओहरी इस रिलीज़ के दौरान मौजूद रहे और उन्होनें फिल्म के म्यूज़िक के बारे बताया।ऐक्टर दीप सिधु ने बताया की, “म्यूज़िक का काम्पज़िशन बेहद अलग है और उसमें एक ऐसा फैक्टर है जो लोगों को अपनी तरफ खिचेगा। फिल्म के कई गीत थ्रिलिंग और इक्साइटिंग है जो उन्हें बाकियों से अलग बनाते है। फिल्म का टाइटल गीत मशहूर सिंगर गिप्पी ग्रेवाल ने गाया है जो लोगों को पसंद आएगा”।ऐक्टर मुकुल देव ने कहा की, “हर फिल्म का अपना म्यूज़िक होता है जो फिल्म को पूरा करता है और उसकी बैक्बोन बनता है। मुझे उम्मीद है कि लोगों को फिल्म का म्यूज़िक अच्छा लगेगा”।डायरेक्टर अमरदीप सिंह गिल ने कहा की, “हमने फिल्म का म्यूज़िक कुछ अलग बनाने की कोशिश की है। फिल्म के म्यूज़िक में वो पावर और वराइइटी है जो लोगों का ध्यान गानों की बीट्स और काम्पज़िशन की तरफ खिचेगा”।

फिल्म के प्रोड्यूसर मनदीप सिंह सिधु ने कहा की, “फिल्म का म्यूज़िक शानदार तरीके से और काफी मेहनत के बाद दिया गया है। फिल्म के सभी गीत जाने-माने सिंगर्स द्वारा गाया गया है जिनकी शानदार आवाज़ उसे और आकर्षक बनाती है”।येलो म्यूज़िक और ग्लोब मूवीज़ के डायरेक्टर विवेक ओहरी ने कहा की, “फिल्म का म्यूज़िक शानदार है और वो येलो म्यूज़िक के लैबल अन्डर रिलीज़ हुआ है जो की हमारे लिए एक अच्छी बात है। फिल्म को ग्लोब मूवीज़ के अन्डर डिस्ट्रिब्यूट किया जाएगा”।फिल्म का म्यूज़िक लेबल येलो म्यूज़िक के अन्डर रिलीज़ हुआ है और इसके लिरिक्स दिए हैं सुरजीत पातर, अमरदीप सिंह गिल, रंजीत मैट शेरोन और मनप्रीत टिवाणा ने। फिल्म के इग्ज़ेक्यूटिव प्रोड्यूसर है नवदीप सिंह सिधु और गुरसिमरन सिंह सिधु। ऐक्शन डायरेक्टर का श्रेय जाता है सलम अंसारी को। ए ग्लोब मूवीज़ रिलीज़ फिल्म ‘जोरा 10 नंबरिया’ 1 सितंबर 2017 को वर्ल्ड्वाइड रिलीज़ होगी।

 

Tags: POLLYWOOD

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD