Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध लेखक जावेद अख्तर ने एलपीयू के मीडिया फेस्ट "एक्सप्रेशन-2024" में किया विद्यार्थियों को प्रेरित सी-विजिल के माध्यम से चुनावों पर नागरिकों की पैनी नज़र नागरिकों द्वारा डाला गया प्रत्येक वोट बेहतर कल के लिए आशा की नई किरण - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल आपकी सम्पत्ति और गाढ़ी कमाई सर्वे के नाम पर ज़ब्त करने की फ़िराक में है कांग्रेस और इंडी एलायंस: प्रेम कुमार धूमल स्विमिंग ही नहीं, एडवेंचरस एक्टिविटीज भी करना पसंद करती हैं नरगिस फाखरी सेफ स्कूल वाहन स्कीम के अंतर्गत जिले में 55 स्कूली बसों की चैकिंग कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल

 

राफेल नडाल से हारता तो भी खुशी होती : रोजर फेडरर

Listen to this article

5 Dariya News

मेलबर्न , 29 Jan 2017

अपने करियर का 18वां ग्रैंड स्लैम जीतने वाले स्विट्जरलैंड के टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने रविवार को कहा कि अगर वह फाइनल में अपने पुराने मित्र और चिर-प्रतिद्वंद्वी स्पेन के राफेल नडाल के हाथों हार भी जाते तो भी उन्हें खुशी होती। फेडरर ने मेलबर्न पार्क के रॉड लेवर एरेना में खेले गए खिताबी मुकाबले में अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी स्पेन के राफेल नडाल को 6-4, 3-6, 6-1, 3-6, 6-4 से मात देकर मेलबर्न में पांचवीं बार खिताबी जीत दर्ज की। यह मैच तीन घंटे 37 मिनट चला। नडाल अपना 15वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने से चूक गए। फेडरर ने आस्ट्रेलियन ओपन में अपना 100वां मैच खेला।फेडरर ने दिग्गज रॉड लेवर के हाथो ट्रॉफी ग्रहण करने के बाद कहा, "मेरे लिए यह महान पल है। मैं इस बात को लेकर खुश हूं कि मैंने और राफेल ने फाइनल में जगह बनाई। पांच महीने पहले हम ऐसा सोच भी नहीं सकते थे।
मैं अपने साथ-साथ राफेल के लिए भी खुश हूं। राफेल ने जिस तरह से चोट से वापसी की है, वह काबिलेतारीफ है। मैं अगर आज उनके हाथों हार भी जाता तो मुझे खुशी होती।"दूसरी ओर, नडाल ने कहा कि वह एक प्रतिद्वंद्वी और दोस्त के तौर पर फेडरर की काफी इज्जत करते हैं। नडाल ने कहा, "हमने कई बार फाइनल खेला है और हम एक दूसरे के खेल की कद्र करते हैं। यह ट्रॉफी (उपविजेता) वाली, अच्छी है लेकिन विजेता वाली ट्रॉफी मिलती तो मुझे और अच्छा लगता। मैं अगले साल फिर से यहां खिताबी जीत के लिए प्रयास करूंगा।"



 

Tags: SPORTS NEWS

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD