Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

सरकार बनने के 24 घंटों के भीतर सुखबीर के ओ.एस.डीज, सहायकों को जेल में डाल दूंगा : कैप्टन अमरेन्द्र सिंह

लंबी में पहली रैली में दी चेतावनी- धार्मिक बेअदबियों, नशे के व्यापार के लिए दोषी पाए जाने पर बादल, मजीठिया भी जेल में होंगे

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

लंबी , 18 Jan 2017

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने बादलों के मजबूत आधार माने जाते लंबी में उनको ललकारते हुए, बुधवार को वायदा किया कि वह पंजाब में सरकार बनाने के 24 घंटों के भीतर उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के कई ओ.एस.डीज़ व सहायकों को जेल में डाल देंगे और यह भी ऐलान किया कि धार्मिक बेअदबी व नशे के व्यापार के लिए दोषी पाए जाने पर पूरे बादल घराने सहित बिक्रम सिंह मजीठिया भी खुद को जेल की सलाखों के पीछे पाएंगे। इस अवसर पर खचा-खच भरे गूढ़ा स्टेडियम के निकट लंबी में अपनी पहली सार्वजनिक रैली के दौरान, जहां से वह राज्य से बादल के जहर को खत्म करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, कैप्टन अमरेन्द्र ने उत्साहित भीड़ को संबोधित करते हुए ऐलान किया कि जिस दिन हम सत्ता में आए, 24 घंटों के भीतर वह सुखबीर के ओ.एस.डीज़ दयाल सिंह कोलियांवाली (एस.जी.पी.सी मैंबर भी) और सतिंदरजीत सिंह मंता सहित नजदीकी साथी तेजिंदर सिंह मिड्ढूखेड़ा को उनके द्वारा अपने राजनीतिक आकाओं के इशारों पर लोगों पर किए अत्याचारों के बदले सलाखों के पीछे पहुंचा देंगे।कैप्टन अमरेन्द्र ने खुलासा किया कि उन्होंने सिर्फ बादल को सबक सिखाने हेतु लंबी से चुनाव लडऩे का फैसला किया है और जिस दिन उन्होंने यह सीट जीती प्रकाश सिंह बादल भाग खड़े होंगे व कभी भी अपना चेहरा नहीं दिखाएंगे। 

कैप्टन अमरेन्द्र ने यह रैली लंबी से नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद की। जिसके बाद वह मलोट से लंबी तक एक जुलूस के साथ पहुंचे।इस दौरान उन्होंने बादल पर राज्य को बर्बाद करने का आरोप लगाया और पूरे बादल घराने सहित बिक्रम सिंह मजीठिया को पंजाब के युवाओं को चिट्टे के जरिए तबाह करने का दोषी ठहराया। कैप्टन अमरेन्द्र ने कहा कि वह इनमें से किसी को भी नहीं बख्शेंगे। इससे पहले चिट्टे से मरने वाले एक युवक के परिवार से मिलने पहुंचे प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष ने राज्य में नशों की गंभीर समस्या पर चिंता जाहिर की और इस जहर को पंजाब से खत्म करने वायदा किया।बादल पर सांप्रदायिक आधार पर लोगों को बांटने का प्रयत्न करने का आरोप लगाते हुए, कैप्टन अमरेन्द्र ने कहा कि वह इन सभी घटनाओं की गहराई से जांच करवाएंगे और अकाली नेताओं सहित दोषी पाए जाने वाले सभी लोगों को सजा देंगे। उन्होंने कहा कि श्री गुरू ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी के बाद बरगाड़ी में पुलिस की फायरिंग में मौतों के बावजूद बादल सिर्फ मजबूत मीडिया व सोशल मीडिया के चलते सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने में नाकाम रहे। कैप्टन अमरेन्द्र ने कहा कि उन्हें वाहेगुरू में विश्वास है और बादल को धर्म के खिलाफ अपने गुनाहों की सजा भुगतनी पड़ेगी।कैप्टन अमरेन्द्र ने बादलों पर अपने पारिवारिक हितों को बढ़ावा देने के लिए होटलों का निर्माण करने और पंजाब के सभी प्रमुख बिजनेसों पर कब्जा करने का आरोप लगाया, जबकि राज्य के युवा बेरोजगारी से पीडि़त हैं और किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं। 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने इसे उनका आखिरी चुनाव बताते हुए, लोगों को लूटने व बर्बाद करने वाले ऐसे व्यक्तियों के शिकंजे से राज्य को बचाने के लिए युवाओं से आगे आने की अपील की।उन्होंने खुलासा किया कि वह लंबी में कई लोगों से मिले हैं, जिन्होंने बादल शासन द्वारा झूठे केस दर्ज करवाने व परेशान करने की शिकायत की है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार सुनिश्चित करेगी कि इन सभी केसों को दोबारा खोला जाए और दोबारा से जांच हो, ताकि बेकसूरों को परेशानी न झेलनी पड़े।इसी तरह, कैप्टन अमरेन्द्र आम आदमी पार्टी उम्मीदवार जरनैल सिंह को बाहरी करार देते हुए उस पर खूब बरसे, जिसने लंबी से बादल की सहायता करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल व उनकी पार्टी ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया है, जहां कोई विकास या शासन नहीं है, और उनके 19 विधायक बलात्कार, भ्रष्टाचार जैसे मामलों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब ये आप वाले ऐसे ही पंजाब को बर्बाद करना चाहते हैं, जो इस दिशा में हजारों बाहरियों को राज्य में ला रहे हैं। इससे पता चलता है कि आप की पंजाबियों में कोई जगह नहीं है, जिन्हें इन पर कोई भरोसा नहीं है। जिस प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यह पंजाबियों की धरती है और वे अपनी मानसिकता पर ऐसे हमले को सहन नहीं करेंगे।

 

Tags: Amarinder Singh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD