Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

रणजीत गिल ने भरे नामजदगी पत्र , भारी संख्या में क्षेत्रवासियी पहुंचे समर्थन में

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

खरड़ , 17 Jan 2017

विधानसभा क्षेत्र खरड़ से शिरोमणी अकाली दल व भाजपा के संयुक्त प्रत्याशी रणजीत सिंह गिल ने खरड़ की एसडीएम अमनिन्द्र कौर बराड़ को अपने नामजदगी पत्र भरकर सौंपे। 52 वर्षीय रणजीत सिंह गिल बीए पास हैं, काबिलेजिक्र है कि रणजीत सिंह गिल एक सफल कलोनाईजर के तौर पर मशहूर हैं, जबकि एक आम परिवार से निकलकर अपनी मेहनत और दृढ़ संपल्प के चलते वे इस मुकाम तक पहुंचे। उनकी चल अचल संपत्ती 24.-93 करोड़ रुपए है, जबकि उनपर 58.34 लाख का कर्ज है। उनकी पत्नी परमजीत कौर गिल, की चल अचल व अचल संपत्ती 9.51 करोड़ है, जबकि उनके उपर रणजीत सिंह से भी अधिक 84.16 लाख रुपए का कर्ज है, अगर गाडिय़ों की बात करें तो गिल के पास अपने नामपर 1996 माडल सिर्फ एक मारुति कार ही है और इसके अलावा दोनों मीयां बीवी के नाम एक एक टरैक्टर है। केसर सिंह ने कवरिंग प्रत्याशी के तौर पर नामजदगी फार्म भरे। इस अवसर पर उनके साथ सुपुत्र अमनदीप सिंह गिल, तेजप्रीत सिंह गिल और बहु नवजीत गिल भी उपस्थित थे। इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह का नेतृत्व करते हुए नरेन्द्र राणा ने कहा कि साफ सुथरी छवि के इंसान रणजीत सिंह गिल के साथ क्षेत्र का हर वर्ग जुड़ रहा है, जिससे गिल की ही नहीं हमारी हिम्मत भी बढ़ रही है और हमें उम्मीद ह कि खरड़ वासी गिल को भारी बहुमत से विजयी बनाकर अपनी अगवाई करने का अवसर देंगे ताकि क्षेत्र की तमात समस्याओं को दूर किया जा सके और क्षेत्र विकास का रास्ता पकड़ सके।

इस अवसर पर गिल ने कहा कि उनका मुख्य लक्ष्य खरड़ क्षेत्र को विकास के माडल के रूप में स्थापित करना है, जिसका सपना उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल और उन्होंने मिलकर देखा है। गिल ने कहा कि आज का मतदाता बहुत समझदार हो चुका है और व कारगुजारी और परिणाम देने वाले प्रत्याशी को ही तरजीह देता है। जबकि विपक्षी दल झूठे सबजबाग दिखाकर वोट जीतने के बाद पांच वर्ष के लिए क्षेत्र में दिखाई ही नहीं देतीं।इस अवसर पर बीबी अंजू चंद्र प्रधान नगर काउंसिल खरड़, दर्शन सिंह शिवजोत, शाम सिंह जीसी वाईस प्रेसिडेंट, कमल किशोर, दविन्द्र बल्ला, अमित शर्मा, जगजीत सिंह लाली, राजवीर सिंह, मुकेश राणा, परमजीत सिंह पम्मी, गुरमेल सिंह पाबला, पिंकी, जगदीश सिंह लवली, प्रमोद कुमार, रौशन लाल पूर्व एमसी, जरनैल सिंह बाजवा, चरनजीत सिंह कालेवाल, सतविन्द्र कौर सराओ महिला अकाली दल प्रधान, अमरजीत कौर बीजेपी महिला मोर्चा प्रधान, अमरजीत सिंह मिंटा, हरिन्द्र सिंह सरपंच दाउं माजरा, सुखविन्द्र गोल्डी बीजेपी, वासुदेव पासी मंडल प्रधान नयागांव, सुरेश यादव सचिव, मंगत राम लंबरदार, बलदेव सिंह मंडल प्रधान कुराली, जयमल सिंह माजरी, नरेश समिती सदस्य, संदीप राणा समिती सदस्य, जस्सा लंबरदार खिजराबाद, जयपाल राणा, बिल्ला राणा, रिंकू राणा, बलबीर सिंह सदस्य ब्लाक समिती, त्रिलोचन सिंह माणक देहाती सचिव शिरोमणी अकाली दल, गुरतेज सिंह प्रधान दशमेश वेल्फेयर कमेटी लखनौर, सुरजीत सिंह रंगीया अनुसूचित जाति मोर्चा बीजेपी, महिन्द्र सिंह कुक्कड़ जिला वाईस प्रेसिडेंट शिरोमणी अकाली दल, पवन कुमार जलोटा मंडल प्रधान बीजेपी, अजय सैनी व्यापार मंडल महासचिव के अलावा भारी संख्या में समर्थक उपस्थित थे।

 

Tags: Ranjit Singh Gill

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD