Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध लेखक जावेद अख्तर ने एलपीयू के मीडिया फेस्ट "एक्सप्रेशन-2024" में किया विद्यार्थियों को प्रेरित सी-विजिल के माध्यम से चुनावों पर नागरिकों की पैनी नज़र नागरिकों द्वारा डाला गया प्रत्येक वोट बेहतर कल के लिए आशा की नई किरण - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल आपकी सम्पत्ति और गाढ़ी कमाई सर्वे के नाम पर ज़ब्त करने की फ़िराक में है कांग्रेस और इंडी एलायंस: प्रेम कुमार धूमल स्विमिंग ही नहीं, एडवेंचरस एक्टिविटीज भी करना पसंद करती हैं नरगिस फाखरी सेफ स्कूल वाहन स्कीम के अंतर्गत जिले में 55 स्कूली बसों की चैकिंग कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद

 

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स : 'ला ला लैंड' ने 7 पुरस्कारों के साथ मारी बाजी

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

लॉस एंजेलिस , 09 Jan 2017

74वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में रेयान गोसलिंग और एमा स्टोन अभिनीत म्यूजिकल कॉमेडी 'ला ला लैंड' सात पुरस्कारों के साथ पहले पायदन पर रही है। इस बार के गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स की मेजबानी जिमी फैलन ने की।इस समारोह में हॉलीवुड की वरिष्ठ अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप ने देश के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर जमकर निशाना साधा तो वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने स्टाइल से सभी को चौंका दिया। गोल्डन ग्लोब का आयोजन हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन करता है। इस बार इसका आयोजन बेवर्ली हिल्स के बेवर्ली हिल्टन में किया गया।डैमियन चैजेल द्वारा निर्देशित ला ला लैंड फिल्म में एक जैज संगीतकार सेबेस्टियन (गोसलिंग) और नवोदित अभिनेत्री मिया (स्टोन) के रोमांटिक संबंधों को दिखाया गया है। 

यह फिल्म बेस्ट मोशन पिक्चर- म्यूजिकल एवं कॉमेडी, मोशन पिक्चर-म्यूजिकल एवं कॉमेडी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (एमा स्टोन), मोशन पिक्चर-म्यूजिकल एवं कॉमेडी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (रेयान गोसलिंग), मोशन पिक्चर-म्यूजिकल एवं कॉमेडी में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक (डैमियन चैजेल), बेस्ट स्क्रीनप्ले, बेस्ट ऑरिजिनल स्कोर-मोशन पिक्चर और बेस्ट ऑरिजिल सांग-मोशन पिक्चर इन श्रेणियों में नामांकित हुई थी।पिछले साल ऑस्कर और एमी में भारत का झंडा बुलंद करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने इस बार राल्फ लॉरेन के गाउन पहन गोल्डन ग्लोब के रेड कॉर्पेट पर कदम रखा। उन्होंने अभिनेता जेफरी डीन मोर्गन के साथ मंच साझा भी किया।इस दौरान दिवंगत मां-बेटी कैरी फिशर और डेबी रेनॉल्ड्स को श्रद्धांजलि भी दी गई।मेरिल स्ट्रीप को हॉलीवुड में अपने योगदान के लिए 'सेसिल बी' पुरस्कार से सम्मानित किया गया। उन्होंने अपने भाषण में डोनाल्ड ट्रंप को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

स्ट्रीप के अलावा ब्रिटिश अभिनेता ह्यूज लॉरी और फैलन ने भी ट्रंप पर चुटकी ली।फैलन ने ट्रंप की तुलना टीवी सीरीज 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' के कैरेक्टर किंग जॉफरी से की। वहीं, स्ट्रीप ने कहा कि उन्हें इस साल जिस एक चीज ने उनका ध्यान खींचा, वह था ट्रंप का एक रैली के दौरान एक विकलांग पत्रकार का मजाक उड़ाना।लॉरी ने कहा कि वह अपना आखिरी गोल्डन ग्लोब पाकर सम्मानित महूसस कर रहे हैं। उन्होंने ट्रंप को मनोरोगी अरबपति कहा।'मूनलाइट' को बेस्ट मोशन पिक्चर-ड्रामा पुरस्कार, अभिनेत्री कैसे एफ्लेक और इजाबेल हप्पर्ट को 'मैनचेस्टर बाइ द सी' और 'एले' में अपनी भूमिकाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला। सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता और अभिनेत्री का पुरस्कार आरोन टेलर-जॉनसन (नॉक्टर्ननल एनिमल्स) और वॉयला डेविस (फेंसेज) के लिए मिला।वहीं, 'जूटोपिया' को बेस्ट मोशन पिक्चर-एनिमेटेड फिल्म का पुरस्कार मिला।

टेलीविजन श्रेणी में द क्राउन को सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन सीरीज-ड्रामा का पुरस्कार मिला, जबकि अटलांटा को बेस्ट टेलीविजन सीरीज-म्यूजिकल एवं कॉमेडी श्रेणी में पुरस्कार मिला।इसके अलावा टॉम हिडलेस्टन को लिमिटेड सीरीज, मोशन पिक्चर मेड फॉर टेलीविजन श्रेणी में 'द नाइट मैनेजर' में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। सारा पॉल्सन को लिमिटेड सीरीज, मोशन पिक्चर मेड फॉर टेलीविजन श्रेणी में 'द पीपुल वी.ओ.जे.सिंपसन : अमेरिकन क्राइम स्टोरी' में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला। ओलिविया और ह्यूग लॉरी को लिमिटेड सीरीज, मोशन पिक्चर मेड फॉर टेलीविजन श्रेणी में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री और अभिनेता का पुरस्कार मिला। गोल्डन ग्लोब पुरस्कारों में अभिनेता ब्रैड पिट की औचक एंट्री ने सभी को चौंका दिया।

 

Tags: HOLLYWOOD

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD