Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

कांग्रेस -अकाली गठबंधन ने पंजाब को मिल कर लूटा - अरविन्द केजरीवाल

नोटबन्दी गलत फैसला, गलत नीयत और गलत ढंग के साथ लागू किया निर्णाय

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News (अजय पाहवा)

लुधियाना , 11 Dec 2016

‘‘आम आदमी पार्टी और लोक इन्साफ पार्टी का गठबंधन सच और इमानदारी पर अधारित और दोनों पार्टियों का मुख्य मुद्दा पंजाब से बादलें को भगा कर एक नए पंजाब का निर्माण करना है। जिस में हर व्यक्ति सुख और शान्ति के साथ जीवन व्यतीत कर सके।’’ इन बातों का प्रगटावा आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कनवीनर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने लुधियाना में बादल भगाओ पंजाब बचाओ रैली दौरान किया। रैली दौरान लोक इन्साफ पार्टी के नेता सिमरजीत सिंह बैंस और बलविन्दर सिंह बैंस ने केजरीवाल का सम्मान किया। अपने संबोधन दौरान रिकार्ड तोड़ इक्कट्ठ को संबोधन करते केजरीवाल ने कहा कि बादल और कैप्टन मिल कर पिछले कई सालों से पंजाब को लूट रहे हैं और दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी और लोक इन्साफ पार्टी मिल कर इन लोटुओं को सूबे से बाहर करने के लिए यत्न कर रही है। उन्होंने कहा कि अकाली और कांग्रेसी मिलकर पंजाब में नाजायज व्यापार कर रहे हैं।केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर अकाली और कांग्रेसी नेताओं के पास से रेत, शराब, ट्रांसपोर्ट आदि के नाजायज कामों का हिसाब लिया जायेगा। बैंस भाइयों की भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग की तारीफ करते केजरीवाल ने कहा कि समूह पंजाबियों को इसी तरह इकठ्ठा हो कर पंजाब विरोधी ताकतों के खिलाफ लड़ाई लडऩी चाहिए।

प्रधान मंत्री नरिन्दर मोदी पर बरसते केजरीवाल ने कहा कि उनके द्वारा किया गया नोटबन्दी का फैसला सरा-सर गलत और यह गलत नीयत के साथ लागू किया फैसला है। जिस कारण अब तक पूरे देश में अनेकों मौतें हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि पूरे भारत में लोग अपने कामकार छोड़ कर बैंकों के सामने लाइनों में लेगने के लिए मजबूर हो गए हैं। केजरीवाल ने कहा कि मोदी ने ऐसा अपने उद्योगपति मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिए किया है और यह कुल मिला कर 8 लाख करोड़ का घोटाला है।केजरीवाल ने कहा कि एक तरफ तो बीजेपी के नेता अपने घरों में विवाहों पर 500 -500 करोड़ रुपए खर्च कर रहे हैं और दूसरी तरफ मोदी आम लोगों को 2.5 लाख में बेटियों के विवाह करने का फरमान जारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज के समय में महंगाई को मुख्य रखते 2.5 लाख रुपए में विवाह करना नामुनकिन है। आप नेता ने कहा कि यदि भाजपा के नेता अपनी, बेटियों के विवाह 2.5 लाख में करने को तैयार हैं तो आम जनता भी ऐसा करने को तैयार है। मोदी पर चुटकी लेती केजरीवाल ने कहा कि मोदी झूठी शोहरत और अपने गलत फैसला को सही सिद्ध करने के मंसूबो के साथ अपनी 90 साला माता को भी लाईन में लगाने से गुरेज नहीं करता।

इस मौके बोलते सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि उन्होंने कभी भी पंजाब के हकों के लिए कुर्बानी देने से गुरेज नहीं किया और हमेशा हक और सच की लड़ाई लड़ते आए हैं। अरविन्द केजरीवाल की तारीफ करते उन्होंने कहा कि पंजाब में बादलों के भ्रष्ट राज को खत्म करने के लिए 2 सच्ची पार्टियां इक_े हुई हैं और इस स्थान को हासिल करके ही रहेंगी। उन्होंने प्रण लिया कि 2017 के मतदान के बाद सरकार में आते ही बादल और उनके चेलों द्वारा चलाए जा रहे नाजायज रेत -बजरी के व्यापार को बंद कर देंगे।इस मौके बोलते संजे सिंह ने कहा कि अकाली और कांग्रेसी मिलकर यह बात कह रहे हैं कि आम आदमी पार्टी के नेताओं के पास सरकार चलाने का तजुर्बा नहीं परंतु सच यह है कि दिल्ली में इमानदारी के साथ सरकार चला कर आप ने भ्रष्टाचार का खात्मा किया है। उन्होंने कहा कि हां यह सच है कि आप नेताओं के पास रेत, नशा और ट्रांसपोर्ट माफिया चलाने का तजुर्बा नहीं जो कि सिर्फ अकाली और कांग्रेसी नेता ही कर सकते हैं।इस मौके आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता एचएस फूलका, हरजोत बैंस, गुरप्रीत सिंह भट्टी, अहबाब सिंह ग्रेवाल, भोला ग्रेवाल आदि भी उपस्थित थे।

 

Tags: Arvind Kejriwal , Simarjit Singh Bains

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD