Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

शैमराक स्कूल में अमरीका के डैलीगेशन ने मनाया अज़ादी दिवस मनाया

विद्यार्थियों ने पेश किये रंगा रंग प्रोगराम

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

एस.ए.एस. नगर (मोहाली) , 15 Aug 2016

शैमराक सीनियर सकैंडरी स्कूल, सैक्टर 6੯ में  अज़ादी दिवस का दिन देश भगती का संदेश देते हुए वातावरण की संभाल के नाम हो गया । इस मौके पर अमरीका से आए डैलीगेशन ने शैमराक स्कूल के विद्यार्थियों के साथ स्वतंत्रता दिवस  मनाया । इस मौके पर उन्होंने भी अमरीका और मिस्र की आज़ादी के संघर्ष के इतिहास को सब के साथ सांझा किया। सब से पहले प्रात:काल स्कूल में तिरंगा लहराने की रस्म हैड गर्ल रूपल की तरफ से ं की गई। उसके बाद विद्यार्थियों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए गए । इस अवसर पर प्राइमरी विंग द्वारा अज़ादी के परवानों की वेशभुषा पहन कर फ्रैं सी ड्रैस मुकाबले करवाए गए । इसके उपरांत विद्यार्थियों द्वारा देश भगती के गीत पेश किए गए । 

 इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन ए यह बाजवा ने विद्यार्थियों को संबोधन करते हुए कहा कि विद्यार्थियों को सबोंधित करते हुए कहा कि  जिस अज़ाद देश में एक अज़ाद शहरी की जिंदगी जी रहे है उस अज़ादी के लिए युग के लाखों लोगो ने अपनी जाने देकर प्राप्त की है और बेशक आज विरसे में इस मिली अज़ादी की महत्ता हम नही समझ सकते पर हम सब को उन देशभगतो की शिक्षाओं को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाना चाहिए । उन्होने कहा कि आज विश्व कुदरती श्रोतो के अंधाधुन उपयोग करके तबाही के निकट पहँुच गया है इस लिए हम सब को कम से कम एक पौधा लगाकर उसके संभाल रखनी चाहिए । समारोह का समापन राष्ट्रीय गीत के किया गया । 

 

Tags: Shemrock School

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD