Tuesday, 30 April 2024

 

 

खास खबरें विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत : संजय टंडन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व स्तर पर भारत की स्थिति में किया सुधार किया : परनीत कौर व्यापारियों का हाथ गुरजीत सिंह औजला के साथ बीजेपी का जहाज ऑल टाइम हाई है और हमें मंजिल तक पहुंचाएगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी चल रही है - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज पंजाब में 2024 की सबसे बड़ी हेरोइन खेप ज़ब्त: पंजाब पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का किया पर्दाफाश; 48 किलो हेरोइन, 21 लाख रुपए की ड्रग मनी समेत तीन मैंबर काबू प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ सीजीसी लांडरां ने नेशनल लेवल हैकफेस्ट24 का रीजनल राउंड किया होस्ट संगरूर की समझदार जनता बाहरी उम्मीदवारों और अन्य पार्टियों को सबक सिखाएगी: मीत हेयर PEC ने जॉइंट रीसर्च और अकादमिक सहयोग के लिए श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय (एसएमवीडीयू), कटरा, जम्मू के साथ MoU किया साइन ''यह आनंद, हर्ष और उल्लास का अवसर है'' : प्रोफेसर (डॉ.) बलदेव सेतिया, निदेशक पीईसी रति गलानी: इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से सम्मानित किया गया 'हीरामंडी' के विशेष प्रीमियर में एक करोड़ की पोशाक पहनी उर्वशी रौतेला ने फ़िल्म 'टिप्पसी' के हरियाणवी किरदार में कायनात अरोड़ा ने जमाया रंग पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा वाट्सऐप चैनल जारी कई बाधाओं के बावजूद जिला मोगा में सुचारू रूप से चल रही खरीद प्रक्रिया लाहौल स्पीति के लोगों की संस्कृति ईमान बेचने की नहीं : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हिसार लोकसभा सीट से लड़े 7 चुनावों में जय प्रकाश 3 बार अलग अलग पार्टियों से निर्वाचित हुए सांसद किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट मतदाता जागरुकता के लिए गुरुग्राम के विकास सदन में वोटर्स पार्क का मुख्य सचिव ने किया शुभारंभ हरियाणा के मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने गुरूग्राम में 67 वीं एसजीएफाई नेशनल बॉस्केटबॉल चैंपियनशिप (अंडर 17) का किया शुभारंभ

 

"एरियल" के नए अभियान में अनिल कपूर और सोनम कपूर ने होम टीम में साझेदारी के महत्व पर जोर दिया

Anil Kapoor,Sonam Kapoor,Bollywood,Entertainment,Mumbai,Actor,Cinema,Hindi Films,Movie,Mumbai News,Ariel
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

मुंबई (अनिल बेदाग) , 12 Apr 2024

एरियल ने अपने नए अभियान की शुरुआत की है जो लंबे समय से चले आ रहे आंदोलन को हाइलाइट करता है और साथ ही महिलाओं, महिलाओं का समर्थन करने वाली महिलाओं और पतियों जो घरेलू जिम्मेदारियों में विश्वसनीय साथी बनते हैं और होमटीम के रूप में घर पर एक टीम के रूप में काम करते है, पर भी प्रकाश डाला है। एरियल की नवीनतम फिल्म, 'होमटीम #शेयर द लोड में ध्यान घरेलू टीम के गठन पर हैऔर घरेलू कार्यों को एक सामूहिक जिम्मेदारी के रूप में पुनरावृत्ति कर रही है। 

इस अभियान के लॉन्च कार्यक्रम में एक प्रतिष्ठित पैनल शामिल हुआ, जिसमें बॉलीवुड आइकन अनिल कपूर, अभिनेत्री सोनम कपूर, पी एंड जी इंडिया की चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर मुक्ता माहेश्वरी और उपाध्यक्ष - फैब्रिक केयर, पी एंड जी भारतीय उपमहाद्वीप; और जोसी पॉल, बीबीडीओ इंडिया के अध्यक्ष और चीफ़ क्रिएटिव ऑफिसर शामिल थे। आनंद आहुजा, सोनम कपूर के पति, सोनम के द्वारा इवेंट में शामिल होने के दौरान घरेलू जिम्मेदारियों का सक्रिय रूप से ध्यान रखकर सच्ची साझेदारी का उदाहरण प्रस्तुत किया। 

भले ही शारीरिक रूप से मौजूद न होने के बावजूद, आनंद वीडियो कॉल के माध्यम से शामिल हुए और सोनम को यह आश्वासन दिया कि घर पर सब कुछ उनके नियंत्रण में है। उनके कार्यों ने साझा जिम्मेदारियों और सच्ची टीमवर्क के महत्व को प्रमुखता दी, जो रिश्ते में दोनों साथियों को पेशेवर और घरेलू कर्तव्यों को संतुलित करने में में एक-दूसरे का समर्थन कर सकते हैं। 

अभियान के लॉन्च इवेंट में, अनिल कपूर ने लिंग भूमिकाओं के बदलते गतिविधि और संबंधों में वास्तविक साझेदारी के महत्व पर एक बहुत अच्छा संदेश दिया। अपने खुद के सफर को विचार करते हुए, अनिल कपूर ने कहा, "मेरे सफर में, मैंने लिंग भूमिकाओं के विकास को देखा है और संबंधों में सहयोग और वास्तविक टीमवर्क के महत्व को महसूस किया है। 

सुनीता, मेरी पत्नी, समान साझेदार रही हैं, जिन्होंने संवेदनशील समर्थन और समझदारी का प्रदर्शन किया है।" हमारी साझेदारी समझौते और साझा जिम्मेदारियों के आधार पर बनी है। सोनम और आनंद, या रिया और करण जैसे जोड़ों को वास्तविक साझेदारी के लोकाचार को अपनाते हुए देखना घर पर टीम वर्क की शक्ति में मेरे विश्वास की पुष्टि करता है। 

यह देखकर खुशी होती है कि कैसे ये युवा जोड़े कहानी को पुनः रूपांतरित कर रहे हैं और दूसरों को भी वही करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं, समाज की प्रगति के साथ, हमारे संबंध भी ऐसे होने चाहिए। मैं एक साथी के रूप में सीखने और विकसित होने के लिए समर्पित हूं, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम साथ में बोझ साझा करें और अपने जीवन के हर पहलू में एक-दूसरे का समर्थन करें।

 

Tags: Anil Kapoor , Sonam Kapoor , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Ariel

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD