Friday, 31 May 2024

 

 

खास खबरें बीजेपी पंजाब से गुंडागर्दी और माफिया को खत्म करेगी : योगी आदित्यनाथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने डॉ. शर्मा के पक्ष में निकाला रोड शो कांग्रेस के लोकसभा चुनाव उम्मीदवार, राजा वड़िंग ने ग्रैंड फिनाले कार्यक्रमों के साथ गतिशील चुनावी अभियान का समापन किया तरुण चुग के कार्यक्रम में नारों की गूंज उठी ,"जो राम को लाए हैं हम उनको लायेंगे" न तो एन.डी.ए और न ही इंडिया का बल्कि पंजाब शिरोमणी अकाली दल के एजेंडा और विचारधारा का समर्थन करेगा : सुखबीर सिंह बादल किसान कर्जा माफी आयोग बनाएंगे: राहुल गांधी जनता की आवाज बनकर संसद में गूंजूंगा : डा. सुभाष शर्मा कांग्रेस के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई है: योगी आदित्यनाथ बिका हुआ कमल नहीं खिलेगा, बिकाऊ चेहरे उतारने से भाजपा कार्यकर्ता मायूस : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अशोक पराशर पप्पी के पक्ष में रोड शो किया, लोगों से 1 जून को वोट करने की अपील की देश में कॉरपोरेट घरानों का राज खत्म करने के लिए मोदी को हराना जरूरी- गुरजीत औजला औजला को पलकों पर बिठाया शहरवासियों ने समर्थकों ने लगाई जीत पर मुहर मंडलायुक्त ने रवाना किया लोकतंत्र उत्सव वाहन शहीद स्मारक में आर्ट वर्क के कार्य को जल्द शुरू कराया जाए, आर्ट वर्क को बेहतरीन तरीके से प्रदर्शित किया जाए : अनिल विज 'पुष्पा 2: द रूल' का पैपी ट्रैक 'द कपल सॉन्ग' हुआ रिलीज़ हरियाणा के मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद ने राज्य में चल रही भीषण गर्मी से निपटने के लिए उठाए जा रहे कदमों की समीक्षा की संगरूर मुख्यमंत्री भगवंत मान का गृह क्षेत्र है, इसलिए यहां से आप उम्मीदवार को सबसे ज्यादा मार्जिन से जिताएं - अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार के दौरान की 792 जनसभाएं : एन.के.शर्मा संगरूर में मीत हेयर के पक्ष में अरविंद केजरीवाल और भगवंत सिंह मान का विशाल रोड शो विजीलैंस ब्यूरो ने ईएसआईसी अस्पताल का कर्मचारी और प्राईवेट व्यक्ति 25000 रुपए रिश्वत लेते हुए किये काबू भारत को भय, भूखमरी, आंतकवाद, भ्रष्टाचार मुक्त करने का संकल्प पूरा करेंगे : नितिन गडकरी

 

हिमुडा का टर्नओवर बढ़ाने के प्रयास करें: राजेश धर्माणी

Rajesh Dharmani, Himachal Pradesh, Himachal, Congress, Indian National Congress, Himachal Congress, Shimla
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

शिमला , 14 Mar 2024

नगर एवं ग्राम नियोजन और आवास मंत्री राजेश धर्माणी ने आज यहां आवास एवं शहरी विकास प्राधिकरण (हिमुडा) की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए हिमुडा के संसाधनों के कुशल प्रबंधन व विपणन और व्यावसायिक विकास के लिए बेहतर आई.टी. उपकरण के उपयोग पर बल दिया। उन्होंने अधिकारियों को हिमुडा का टर्नओवर बढ़ाने की दिशा में प्रयास करने के निर्देश दिए।

राजेश धर्माणी ने हिमुडा को राज्य में आवासीय कॉलोनियों के निर्माण और व्यावसायिक बुनियादी ढांचे के विकास के लिए भूमि बैंक बनाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि हिमुडा को थीम आधारित बुनियादी ढांचा विकसित करने पर बल देना चाहिए। उन्होंने विकासात्मक परियोजनाओं के लिए सरल ऋण की संभावनाओं पर विचार करने को भी कहा।

बैठक में हिमुडा के उपाध्यक्ष यशवन्त छाजटा, मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं सचिव हिमुडा संदीप कुमार, कार्यकारी निदेशक हिमुडा सुरेश कुमार सिंघा और हिमुडा के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

HIMUDA to enhance its turnover: Rajesh Dharmani

 

Shimla

While presiding over the review meeting of Housing and Urban Development Authority (HIMUDA) here today Housing, Town and Country Planning and Housing Minister Rajesh Dharmani emphasized to bring in IT tools for the facilitation of management of HIMUDA resources and creating a vertical of business development and marketing in HIMUDA. He directed HIMUDA officials to take steps to enhance its turnover.  

The Minister has also given direction to HIMUDA to create a good land bank for creation of housing colonies and developing commercial infrastructure in the state. He also suggested that HIMUDA should thrive on developing theme based infrastructure and asked to look at the possibilities of having soft loans for developmental projects.

Vice Chairman HIMUDA Yashwant Chhajta, Sandeep Kumar, CEO-cum-Secretary HIMUDA, Executive Director HIMUDA Suresh Kumar Singha and other senior officers of HIMUDA also attended the meeting.

 

Tags: Rajesh Dharmani , Himachal Pradesh , Himachal , Congress , Indian National Congress , Himachal Congress , Shimla

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD