Monday, 06 May 2024

 

 

खास खबरें अग्निवीर से खफा पूर्व फौजियों का औजला को समर्थन भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन के समर्थन में विशाल रोड शो,हजारों की संख्या में शामिल हुए लोग उद्योग नगरी बद्दी में आयोजित हुआ मण्डी मिलन समारोह, जयराम ठाकुर और कंगना रनौत ने की शिरकत मलोया व सेक्टर 56 वासी 500 से ज्यादा लोग भाजपा में हुए शामिल मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खरड़ में मलविंदर कंग के लिए किया चुनाव प्रचार, बड़ा रोड शो कर लोगों को किया संबोधित आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : सुखविंदर सिंह सुक्खू कई युवा बीजेपी छोड़कर आप में हुए शामिल औजला का आप पर प्रहार- खड़ा झाड़ू झगड़े और बर्बादी की निशानी गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत

 

सांसद मनीष तिवारी ने गढ़शंकर विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों का किया दौरा

नशे की गंभीर समस्या पर जताई चिंता, कहा - नशे के सौदागरों पर हो सख्त कार्रवाई

Manish Tewari, Punjab Pradesh Congress Committee, Congress, Indian National Congress, Punjab Congress, Punjab
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

गढ़शंकर , 28 Sep 2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा गढ़शंकर विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों मेघोवाल और गोंदपुर का दौरा किया। इस दौरान उन्होने जनसभाओं को संबोधित करने सहित लोगों की समस्याओं को भी जाना।

इस अवसर पर सांसद तिवारी ने कहा कि वह लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को जानने और उनका हल निकालना में विश्वास करते हैं। इसके तहत वह गांवों में जाकर ना सिर्फ लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं, बल्कि क्षेत्र के विकास हेतु अपने संसदीय कोटे से ग्रांट भी जारी कर रहे हैं और यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।

इस दौरान उन्होंने विकास को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वालों पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि विकास जमीनी सर पर दिखना भी चाहिए। उन्होंने जहां नशे की गंभीर समस्या पर चिंता जाहिर करते हुए इसके सौदागरों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की। 

इसी के साथ ही सरकार को युवाओं को रोजगार के अच्छे अवसर मुहैया करवाने को भी कहा, ताकि युवा पीढ़ी का विदेशों की तरफ बढ़ रहा रुख मोड़ा जा सके। इस दौरान पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने कहा कि पहली बार कोई सांसद केंद्रीय नेता होने के बावजूद व्यस्त शेड्यूल में से समय निकालकर हल्के के गांव - गांव पहुंच रहे हैं और स्थानीय लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं का हल निकाल रहे हैं। जिन्होंने राज्य में काग्रेस की सरकार होने के दौरान भी विधानसभा क्षेत्र का बहुत विकास करवाया और अब अपने संसदीय कोटे से ग्रांट जारी कर रहे हैं।

जहां अन्य के अलावा, सरपंच अमरजीत कौर, सरपंच जोगिंदर सिंह, सरपंच इंदरपाल, रछपाल सिंह, जनक दुलारी, फूला सिंह लंबड़दार, परमजीत सिंह, बारा सिंह बैंस, कुलविंदर कौर, परमजीत कौर, अमरजीत कौर, राणा जसबीर, तरलोचन गोंदपुर पंच, मास्टर सज्जन सिंह, रछपाल सिंह पाली, बॉबी गोंदपुर भी मौजूद रहे।

 

Tags: Manish Tewari , Punjab Pradesh Congress Committee , Congress , Indian National Congress , Punjab Congress , Punjab

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD