Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें गुरजीत औजला की जीत की हैट्रिक के लिए पत्नी उतरी मैदान में पंजाब में आम आदमी पार्टी ने भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल को दिया बड़ा झटका एक बूथ-दस यूथ का नारा लेकर युवा करें चुनाव प्रचार: एन.के.शर्मा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) में तैनात हो गए दो मुख्य सतर्कता अधिकारी (CVO) मीट हेयर के चुनाव अभियान को जबरदस्त समर्थन मिला सांसद मनीष तिवारी ने श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र की यादों को किया ताजा किसानों को मुआवजा दिए बिना सड़क का टेंडर लगवा कर जमीन पर गैरकानूनी कब्जा करवाना चाहते हैं परनीत कौर और बलबीर सिंह : एन के शर्मा डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने टांडा रेल हैड व गोदाम का दौरा कर लिफ्टिंग मूवमेंट का किया निरीक्षण सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 22 स्कूली बसों की चैकिंग की कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा उजागर, प्रदेश में राम विरोधी को लड़ाया राज्यसभा चुनाव : राजीव बिन्दल वोट डालने से पहले काम व किरदार को देखे जनता:एन.के.शर्मा मैं लड़ेगा रिव्यू : आकाश प्रताप सिंह के मजबूत कंधो पर खड़ी एक मर्मस्पर्शी कहानी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया मुख्य सचिव अनुराग वर्मा द्वारा खन्ना अनाज मंडी का दौरा, गेहूँ के खरीद प्रबंधों का लिया जायज़ा राजू शूटर फऱार मामला: पंजाब पुलिस ने फऱार गैंगस्टर और उस के 10 गुर्गों को पंजाब और जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों से किया गिरफ़्तार गुरजीत सिंह औजला ने दी जालियांवाला बाग के शहीदों को श्रद्धांजलि उत्तरी बाइपास के लिए अधिगृहण की गई जमीनों के अवार्ड पास करवाए भगवंत मान सरकारः परनीत कौर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को नहीं बख्शना : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भगवंत मान ने खडूर साहिब में 'आप' उम्मीदवार के लिए किया प्रचार, पट्टी में एक बड़ी जनसभा को किया संबोधित मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसैलाब, टीनू को भारी बहुमत से जीताने का दिया भरोसा मुख्यमंत्री भगवंत मान पवित्र शहर अमृतसर के धार्मिक स्थलों पर हुए नतमस्तक

 

'एमएफए रिकॉर्ड्स कलाकार को 360 डिग्री का बढ़ावा देगा', अनुराग सिन्हा

Anurag Sinha, MFA Records, Neem Neem, Music, Entertainment, Mumbai, Singer, Song, Mumbai News
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 16 Sep 2023

एमएफए रिकॉर्ड्स के दूरदर्शी अनुराग सिन्हा, जो अपना पहला गाना 'नीम नीम' लेकर आए हैं, ने कहा कि एमएफए रिकॉर्ड्स का मुख्य उद्देश्य कलाकार को 360 डिग्री का बढ़ावा देना है।अनुराग सिन्हा जो कई सालों से गाना गा रहे हैं और आज एक अच्छे गायक के रूप में जाने जाते हैं, उन्होंने म्यूजिक  इंडस्ट्री में बदलाव लाने के लिए एमएफए रिकॉर्ड्स की शुरुआत की है। 

उनका पहला गाना 'नीम नीम' शुक्रवार को मुंबई में लॉन्च किया गया, जहां उन्होंने गाने और एमएफए रिकॉर्ड्स को बाजार में लाने के अपने मिशन के बारे में बात की।एमएफए रिकार्ड्स के मोटिव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "एमएफए रिकॉर्ड्स का उद्देश्य सिर्फ गाना प्रस्तुत करना नहीं है। हमारा मुख्य उद्देश्य कलाकार को 360 डिग्री दृष्टिकोण के साथ विकसित करना है, जिसका अर्थ है कि हम गाने के ऑडियो से लेकर वीडियो तक आपके साथ रहेंगे। 

हम आपके लिए बड़े बड़े प्रोफेशन से सुझाव लेकर आएंगे । यह निश्चित रूप से कलाकार के लिए एक प्रेरणादायक साबित होगा। "उन्होंने आगे कहा, "हमारा मकसद कलाकार को 360 डिग्री का बढ़ावा देना है। "'नीम नीम' गाने को यासेर देसाई ने गाया है और इसमें जतिन सूरी और मनमीत कौर नजर आ रहे हैं। गाने को कंपोज़ शिवराम परमार ने किया है। इसको अनुराग सिन्हा ने एमएफए रिकार्ड्स के तहत प्रोड्यूस किया है।

 

Tags: Anurag Sinha , MFA Records , Neem Neem , Music , Entertainment , Mumbai , Singer , Song , Mumbai News

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD