Sunday, 19 May 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कुरुक्षेत्र से 'आप' उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता के लिए किया प्रचार महिला सशक्तिकरण तो दूर महिलाओं का सम्मान तक नहीं करते "आप" नेता : जय इंद्र कौर वर्ल्ड क्लॉस की स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए वचनबद्ध : विजय इंदर सिंगला इलेक्शन लोकतंत्र है और यहां हथियारों की नहीं बल्कि विचारों की लड़ाई होनी चाहिए : गुरजीत सिंह औजला अकाली दल के घोषणा पत्र में पंथक और क्षेत्रीय मजबूती का आहवाहन परिवर्तन की सरकार ने किया पंजाब को कर्जदार - गुरजीत औजला डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय के प्रयासों से जालंधर जिले के युवक का शव पहुंचा भारत दो साल में हमारी सरकार और मेरे काम को देखें, फिर तय करें कि आपको क्या चाहिए: मीत हेयर सीपीआई एम.एल. (लिबरेशन) ने की गुरजीत औजला के पक्ष में चुनावी रैली सनौर में अकाली दल प्रत्याशी के कार्यालय का उदघाटन खरड़ में निर्माणाधीन श्री राम मंदिर का दौरा करने के लिए माननीय राज्यपाल पंजाब को अनुरोध पत्र परनीत कौर व गांधी पटियाला हलके के लिए कोई प्रोजैक्ट नहीं लाए:एन.के.शर्मा मलोया में 20 मई को योगी आदित्य नाथ की विशाल चुनावी जनसभा-प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा फिल्म 'करतम भुगतम ' को ऑडियंस का प्यार और बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता लोक सभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग की हिदायतों का पूरा पालन किया जाए: जनरल पर्यवेक्षक जिला निर्वाचन अधिकारी कोमल मित्तल की देखरेख में वोटिंग मशीनों का पूरक रैंडमाइजेशन किया गया फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी / छोरी हरियाणे आली के टीजर में जट्ट और जाटनी के रूप में चमके एमी विर्क और सोनम बाजवा पंजाबी सावधान रहें, आप और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे-बट्टे : डॉ. सुभाष शर्मा आनंदपुर लोकसभा के अंतर्गत आता गढ़शंकर ग्रीन चुनाव के लिए एक मॉडल के रूप में करेगा 2024 की दूसरी छमाही में बड़े OTT शो के सीक्वल का बेसब्री से इंतज़ार: मिर्ज़ापुर 3 से ताज़ा ख़बर 2 तक आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र देश में हरित चुनाव का मॉडल बनकर उभरेगा

 

बीबीएमबी ने हर्षोउल्‍लास से स्वतंत्रता दिवस मनाया

Independence Day, Independence Day of India , Independence Day 2023 , 77th Independence Day 2023, Independence Day India, Indian Flag, Har Ghar Tiranga, 15 august 2023, Bhakra Beas Management Board, Nand Lal Sharma, Chairman BBMB, Chandigarh
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 16 Aug 2023

श्री. नंद लाल शर्मा, अध्यक्ष, बीबीएमबी ने 77वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी बीबीएमबी कर्मचारियों और जनता को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि यह दिन भारत की आजादी के लिए लड़ने वाले बहादुर स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि है। 

उन्होंने कहा कि बीबीएमबी अपने पूर्वजों के सिद्धांतों का पालन करेगा और एक ट्रेंडसेटर बना रहेगा। शर्मा जी के शब्द प्रेरणा से गूंजते हैं क्योंकि वह हमें एकजुट और समृद्ध भारत के प्रति अपने समर्पण को नवीनीकृत करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। 

उनके कुशल मार्गदर्शन में, बीबीएमबी के प्रत्येक परियोजना स्‍थलों, उपकेन्‍द्रों और विद्युत घरों पर इस ऐतिहासिक दिन को एक साथ मनाया गया। ईजी. अमरजीत सिंह जुनेजा, सदस्य विद्युत, बीबीएमबी ने बीबीएमबी सचिवालय सेक्टर-19 बी, चंडीगढ़ में गर्व से देशभक्ति की धुनों की गूंज और एकता की उत्कट भावना के साथ तिरंगा फहराया, बीबीएमबी ने हमारे देश के समृद्ध इतिहास को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। 

इस दिन श्री जुनेजा ने कहा कि "भारत ने आजादी के बाद एक लंबा सफर तय किया है और एक राष्ट्र के रूप में हमने जो हासिल किया है उसे हम संजोकर रखेंगे। बीबीएमबी हमेशा से भारत की प्रगति का शिखर रहा है और भविष्य में भी ऐसा ही जारी रहेगा।" 

बीबीएमबी हाइड्रो और सोलर क्षेत्र में अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ देश की नवीकरणीय क्षमता को बढ़ाएगा। इससे कार्बन उत्सर्जन को कम करने और देश के नेट जीरो लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद मिलेगी। 

बीबीएमबी राष्ट्र के कल्याण के लिए कोई कसर नहीं छोड़ता और भविष्य में भी ऐसा करने की इच्छा रखता है।''

 

Tags: Independence Day , Independence Day of India , Independence Day 2023 , 77th Independence Day 2023 , Independence Day India , Indian Flag , Har Ghar Tiranga , 15 august 2023 , Bhakra Beas Management Board , Nand Lal Sharma , Chairman BBMB , Chandigarh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD