Wednesday, 01 May 2024

 

 

खास खबरें पंजाब कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं से ओर मजबूत हुई पार्टी मतदान को लेकर सीनियर सिटीजन्स में युवाओं जितना दिखा उत्साह संगरूर में मीत हेयर के कार्यालय का उद्घाटन पंजाब मंडी बोर्ड के सचिव अमृत कौर गिल को सेवानिवृत्ति के अवसर पर दी विदायगी पार्टी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल के गौरव पुरस्कार-2024 प्रदान किए केवल अकाली दल है हिंदू-सिख एकता का प्रतीक: एन.के.शर्मा राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल प्रदेश के उत्कृष्ट उद्यमियों को सम्मानित किया चुनाव प्रचार में सुरक्षा वाहन को छोड़कर 10 से ज्यादा वाहनों के काफिले के चलने की नहीं होगी अनुमति PEC ने पीएचडी प्रोग्राम के लिए आईआईटी जम्मू के साथ MoU किया साइन जैसे चरणजीत चन्नी भदौड़ वापस नहीं आए, वैसे सुखपाल खैरा दोबारा संगरूर नहीं आएंगे: मीत हेयर एलपीयू द्वारा नेटवर्क, इंटेलिजेंस और कंप्यूटिंग पर दूसरा अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित "द इंडियन ब्राइड" एक प्रसिद्ध कंपनी ने चंडीगढ़ में लक्जरी लाइफस्टाइल की मेजबानी की !! केरल और कोडईकनाल के जंगलों में हुई "कांगुवा" की शूटिंग पोलिंग स्टाफ तनदेही व ईमानदारी से निभाएं जिम्मेदारी: कोमल मित्तल भगवंत मान ने रोपड़ में आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के लिए किया चुनाव प्रचार अजनाला हल्के में विरोधियों पर गरजे गुरजीत सिंह औजला स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत-टंडन कांग्रेस के प्रदेश सचिव व अनुबंध सफाई कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष सहित 100 लोग हुए भाजपा में शामिल मैंने हमेशा कठिन चुनौतियों का सामना किया है, यह चुनाव तो सरल है : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत : संजय टंडन

 

बीबीएमबी ने हर्षोउल्‍लास से स्वतंत्रता दिवस मनाया

Independence Day, Independence Day of India , Independence Day 2023 , 77th Independence Day 2023, Independence Day India, Indian Flag, Har Ghar Tiranga, 15 august 2023, Bhakra Beas Management Board, Nand Lal Sharma, Chairman BBMB, Chandigarh
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 16 Aug 2023

श्री. नंद लाल शर्मा, अध्यक्ष, बीबीएमबी ने 77वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी बीबीएमबी कर्मचारियों और जनता को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि यह दिन भारत की आजादी के लिए लड़ने वाले बहादुर स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि है। 

उन्होंने कहा कि बीबीएमबी अपने पूर्वजों के सिद्धांतों का पालन करेगा और एक ट्रेंडसेटर बना रहेगा। शर्मा जी के शब्द प्रेरणा से गूंजते हैं क्योंकि वह हमें एकजुट और समृद्ध भारत के प्रति अपने समर्पण को नवीनीकृत करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। 

उनके कुशल मार्गदर्शन में, बीबीएमबी के प्रत्येक परियोजना स्‍थलों, उपकेन्‍द्रों और विद्युत घरों पर इस ऐतिहासिक दिन को एक साथ मनाया गया। ईजी. अमरजीत सिंह जुनेजा, सदस्य विद्युत, बीबीएमबी ने बीबीएमबी सचिवालय सेक्टर-19 बी, चंडीगढ़ में गर्व से देशभक्ति की धुनों की गूंज और एकता की उत्कट भावना के साथ तिरंगा फहराया, बीबीएमबी ने हमारे देश के समृद्ध इतिहास को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। 

इस दिन श्री जुनेजा ने कहा कि "भारत ने आजादी के बाद एक लंबा सफर तय किया है और एक राष्ट्र के रूप में हमने जो हासिल किया है उसे हम संजोकर रखेंगे। बीबीएमबी हमेशा से भारत की प्रगति का शिखर रहा है और भविष्य में भी ऐसा ही जारी रहेगा।" 

बीबीएमबी हाइड्रो और सोलर क्षेत्र में अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ देश की नवीकरणीय क्षमता को बढ़ाएगा। इससे कार्बन उत्सर्जन को कम करने और देश के नेट जीरो लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद मिलेगी। 

बीबीएमबी राष्ट्र के कल्याण के लिए कोई कसर नहीं छोड़ता और भविष्य में भी ऐसा करने की इच्छा रखता है।''

 

Tags: Independence Day , Independence Day of India , Independence Day 2023 , 77th Independence Day 2023 , Independence Day India , Indian Flag , Har Ghar Tiranga , 15 august 2023 , Bhakra Beas Management Board , Nand Lal Sharma , Chairman BBMB , Chandigarh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD