Sunday, 12 May 2024

 

 

खास खबरें चंडीगढ़ में जन समर्थन अपार, लोग बोले इस बार भाजपा होगी पक्का 400 पार : जतिंदर पाल मल्होत्रा श्री आनंदपुर साहिब से खनन माफिया का नामोनिशान मिटा दूंगा : डा. सुभाष शर्मा आपके लिए स्कूल-अस्पताल बनाए, बिजली-पानी मुफ्त किया, इसलिए मुझे जेल भेजा : अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री ने अमित शाह के साथ समझौता कर लिया है और वह केजरीवाल से अलग होकर आप (पंजाब) की अलग इकाई बनाने के लिए तैयार है : सुखबीर सिंह बादल आम आदमी पार्टी बताए कि वह भ्रष्टाचार में लिप्त अरविंद केजरीवाल को क्यों बचा रही है : हरसिमरत कौर बादल कांग्रेस की स्थिति और मजबूत हुई; पूर्व विधायक जस्सी खंगूड़ा की पार्टी में वापिसी पूर्व सरपंच साथियों सहित अकाली दल को अलविदा कह कांग्रेस में हुए शामिल लोकसभा में जीत के लिए एकजुट होकर की कांग्रेस ने अपील अगर किसी ने मोदी शाह की जोड़ी को हराया है तो वह पंजाब की जनता है : गुरजीत सिंह औजला मनीष तिवारी ने किरण खेर के बयान से भाजपा का मुंह किया बंद केंद्र सरकार के अन्यायपूर्ण निर्णयों के चलते 750 से अधिक किसानों की जान गई : विजय इंदर सिंगला पंजाब को कर्ज में डुबोना भगवंत मान सरकार की एकमात्र उपलब्धि : गजेन्द्र सिंह शेखावत सात साल में पटियाला लोकसभा हलके में किए सात काम गिनाएं कांग्रेस व आप:एन.के.शर्मा पांचवीं बार 5 लाख वोटों से जीतेंगे अनुराग ठाकुर : जयराम ठाकुर बेईमानों का कभी साथ नहीं देती देवभूमि की जनता : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पंजाब पुलिस ने हिमाचल प्रदेश की फार्मा फैक्ट्री से चल रहे अंतर-राज्यीय ग़ैर-कानूनी फार्मा सप्लाई और निर्माण नेटवर्क का किया पर्दाफाश भाजपा जिला युवा मोर्चा की अहम बैठक मोर्चा जिलाध्यक्ष ताहिल शर्मा की अध्यक्षता में हुई चुनाव प्रचार और क्षेत्रवासियों के समर्थन से मीत हेयर सब से आगे निकले "अगले पांच वर्षों में फार्मासिस्ट होंगे सबसे अधिक महत्वपूर्ण": एलपीयू में फार्मेसी काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष ने किया घोषित हरसिमरत कौर बादल पंजाब के हितों की रक्षा के लिए संसद में प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के सामने खड़ी हुई है,वह आपके वोटों की हकदार है: सुखबीर सिंह बादल किसानों को फसल के नुकसान का मुआवजा देने से इंकार करने के बाद आप वोट कैसे मांग रहे हैं : रसिमरत कौर बादल ने गुरमीत सिंह खुडियां से पूछा

 

एलपीयू के फैशन के विद्यार्थियों ने डिजाइनर वस्त्रों को दिल्ली फैशन वीक-2023 में प्रदर्शित किया

शो में भारत और विदेश के शीर्ष डिजाइनरों ने भी एलपीयू के विद्यार्थियों के साथ अपने नवीनतम डिजाइनों का प्रदर्शन किया

Lovely Professional University, Jalandhar, Phagwara, LPU, LPU Campus, Ashok Mittal
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जालंधर , 29 May 2023

लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) के फैशन डिजाइन के विद्यार्थियों  ने प्रतिष्ठित दिल्ली फैशन वीक (डीटीएफडब्ल्यू)-2023 में भारत और विदेशों के शीर्ष डिजाइनरों के साथ अपने डिजाइनर कपड़ों का प्रदर्शन किया। द ग्रैंड, नई दिल्ली में आयोजित इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में नवीनतम ट्रेंडसेटिंग डिजाइनों को प्रदर्शित किया गया और एलपीयू के विद्यार्थियों ने अपने आकर्षक संग्रहों से दर्शकों को प्रभावित किया।

उद्घाटनी  रैंप शो एक विशेष आकर्षण था, जहाँ एलपीयू के डिजाइनरों ने प्रभावशाली प्रथम  शो सुनिश्चित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया। एलपीयू के चांसलर डॉ. अशोक कुमार मित्तल ने इस कार्यक्रम में अपने द्वारा तैयार किये गए पहनावे को प्रस्तुत करने के लिए विद्यार्थियों  की प्रशंसा की, जिसने उन्हें वैश्विक प्रदर्शन और व्यावहारिक अनुभव प्रदान किया।

एलपीयू के फैशन के विद्यार्थी  नियमित रूप से डीटीएफडब्ल्यू जैसे प्रसिद्ध मंचों पर भाग लेते हैं, जहां वे अपने कौशल और प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं। इस साल, एलपीयू के 22 विद्यार्थियों ने सिद्धार्थ टाइटलर, मार्क्स एंड स्पेंसर और कैंटाबिल जैसे शीर्ष डिजाइनरों और ब्रांडों के साथ इस कार्यक्रम में भाग लिया। इस शो में परिणीति चोपड़ा और आदित्य सील सहित प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेताओं ने भी भाग लिया, जिन्होंने कार्यक्रम के बाद के चरण के दौरान रैंप वॉक किया।

डीटीएफडब्ल्यू एलपीयू के विद्यार्थियों के लिए फैशन बिरादरी के ब्रांडेड नामों के साथ इंटरेक्शन्स  करने का भी एक बेहतरीन मंच साबित हुआ। इस बार विद्यार्थियों को विशेष रूप से कार्यक्रम में अपने टिकाऊ डिजाइन पेश करने के लिए आमंत्रित किया गया था, और यह ऐसे वार्षिक शो में उनकी तीसरी भागीदारी थी। इस साल के अंत में, वे सितंबर 2023 में एक पूर्ण शो के लिए चंडीगढ़ टाइम्स फैशन वीक में भाग लेंगे, जो एलपीयू के उभरते फैशन डिजाइनरों के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है।

एलपीयू का फैशन स्कूल भारत में सर्वश्रेष्ठ फैशन डिजाइन स्कूलों में से एक है, जो दुनिया भर के सबसे रचनात्मक विद्यार्थियों का पोषण करता है। विश्वविद्यालय इटली, फ्रांस, ग्रीस, स्पेन और अन्य फैशन-वर्चस्व वाले देशों में प्रसिद्ध फैशन हाउस और संस्थानों के साथ मिलकर काम करता है।

एलपीयू के डिजाइनरों ने ड्रैग क्वीन्स की आंखों से प्रेरित 'आई-कॉनिक स्प्लेंडर', टेक्सचर और पैटर्न माइनस परफेक्शन वाले 'ग्लिच- द टेक्निकल फॉल्ट', पुरुषों के कपड़ों में एकरसता को तोड़ने के लिए 'ऑल्यूरिंग आउटबर्स्ट' , 'शक्ति - आधुनिक देवी' युवा महिलाओं के लिए जो वास्तविक स्त्री प्रकृति को व्यक्त करने से खुद को दूर करती हैं, 'फ्लिकर फ्लो' जिसमें असममित रेखाएँ और प्रवाह की अनुभूति के लिए कपड़ों की परतें होती हैं, स्लीप पैरालिसिस की भूतिया घटना से प्रेरित 'हिप्नागोगिक टेरर्स', महामारी के बाद के कायाकल्प से प्रेरित 'दुष्ट लेकिन प्रचलन' और हमारे शरीर में विभिन्न परिवर्तनों के सकारात्मक सार को प्रदर्शित करने के लिए 'पुनरुद्धार' आदि सहित विभिन्न विषयों पर आधारित इनोवेटिव कलेक्शन प्रदर्शित किए।

 

Tags: Lovely Professional University , Jalandhar , Phagwara , LPU , LPU Campus , Ashok Mittal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD