Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला

 

माइक्रोसॉफ्ट टीम्स प्रीमियम को ओपनएआई के जीपीटी-3.5 द्वारा संचालित नए फीचर्स मिले

Technology, Microsoft, OpenAIs GPT-3.5, Microsoft OpenAIs GPT-3.5, Artificial Intelligence, AI, San Francisco
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को , 02 Feb 2023

टेक दिग्गज माइक्रोसॉफ्ट ने मीटिंग को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई)-पावर्ड बनाने के लिए ओपनएआई के जीपीटी-3.5 द्वारा संचालित नए फीचर्स को अपनी टीम्स प्रीमियम में पेश किया है। टेक दिग्गज ने बुधवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि नए फीचर्स का उद्देश्य बैठकों को अधिक बुद्धिमान, वैयक्तिकृत और संरक्षित बनाना है- चाहे वह आमने-सामने हों, बड़ी बैठकें हों, वर्चुअल अपॉइंटमेंट हों या फिर वेबिनार हो।"

महामारी के पहले दो वर्षों में बैठकों में खर्च किए गए साप्ताहिक समय में 252 प्रतिशत की वृद्धि के साथ, हमें कठिन नहीं, बल्कि स्मार्ट तरीके से काम करने के तरीके खोजने की आवश्यकता थी।"'इंटेलिजेंट रिकैप' फीचर के साथ, यूजर्स को ऑटोमेटिकली जेनरेटेड मीटिंग नोट्स, रिकमेंडेड टास्क और पर्सनलाइज्ड हाइलाइट्स मिलेंगे। 

यह उपयोगकर्ताओं को मीटिंग रिकॉडिर्ंग की समीक्षा करने में लगने वाले समय को बचाने में मदद करेगा और यह फीचर इस वर्ष की दूसरी तिमाही में उपलब्ध होगा। 'एआई-जेनरेट किए गए चैप्टर' मीटिंग को सेक्शन में विभाजित करेंगे, जिससे यूजर्स के लिए सबसे अधिक प्रासंगिक कंटेंट को चुनना आसान हो जाएगा। 

यह अब 'पावरपॉइंट लाइव मीटिंग रिकॉडिर्ंग' के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने कहा, "इंटेलिजेंट रिकैप मीटिंग ट्रांसक्रिप्ट के आधार पर स्वचालित रूप से मीटिंग चैप्टर जेनरेट करेगा।"अब, उपयोगकर्ता वैयक्तिकृत टाइमलाइन मार्करों का भी उपयोग कर सकते हैं जो उन्हें 'मीटिंग रिकॉडिर्ंग में मीटिंग में शामिल होने या मीटिंग छोड़ने पर कॉल आउट करने की अनुमति देगा, ताकि आप जो चूक गए हैं उस पर तुरंत क्लिक कर सकें और सुन सकें।' 

उपयोगकर्ता के नाम का उल्लेख कब किया गया था और कब स्क्रीन साझा की गई थी, यह शामिल करने के लिए टाइमलाइन मार्कर भी विस्तारित होंगे। टेक दिग्गज ने कहा, "आने वाले महीनों में, आप मीटिंग के बाद प्रमुख बिंदुओं और टेकअवे को देखेंगे, एआई-जेनरेट किए गए नोट्स स्वचालित रूप से जीपीटी-3.5 द्वारा निर्मित और संचालित होंगे।"

एआई यहां कुछ सबसे कठिन सहयोग चुनौतियों में मदद करने के लिए भी है- ऐसे लोगों के साथ काम करना जो मूल रूप से अलग-अलग भाषाएं बोलते हैं। कोई भी टीम्स में लाइव कैप्शन चालू कर सकता है और बोली जाने वाली भाषा में रीयल-टाइम कैप्शन देख सकता है।

माइक्रोसॉफ्ट ने ब्रांड के लिए नए फीचर्स भी पेश किए, जिनमें 'ब्रांडेड मीटिंग्स', 'ऑर्गेनाइजेशन बैकग्राउंड्स' और 'ऑर्गेनाइजेशन टुगेदर मोड सीन्स' और बहुत कुछ शामिल हैं। इसके अलावा, उपयोगकर्ता 30 जून तक 7 डॉलर के लिए टीम्स प्रीमियम खरीद सकते हैं, जिसके बाद इसकी सामान्य कीमत 10 डॉलर हो जाएगी।

 

Tags: Technology , Microsoft , OpenAIs GPT-3.5 , Microsoft OpenAIs GPT-3.5 , Artificial Intelligence , AI , San Francisco

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD