Thursday, 22 February 2024

 

 

खास खबरें शुभकरन के कातिलों को मिसाली सज़ा दिलाई जायेगी - मुख्यमंत्री का ऐलान पारदर्शिता ही ‘घर- घर मुफ़्त राशन’ योजना की मुख्य विशेषता: लाल चंद कटारूचक्क सनी लियोन की स्प्लिट्सविला फाइव के होस्ट के रूप में वापसी सालो बाद, एलिगेंट सिमी गरेवाल ज़ोया के लिए आयी एक खूबसूरत रील में नजर सफाई कर्मचारियों के हितों पर ध्यान देकर मनोहर सरकार ने दिखा दिया है कि भाजपा ही अनुसूचित जाति की सच्ची हितैषी है : सत्य प्रकाश जरवाता जिला में विभिन्न जगहों पर आईटीएमएस स्थापित करना जरूरी: डी सी हेमराज बैरवा स्ट्रोक भारत में नई महामारी के रूप में उभर रहा है: डॉ. यानिश भनोट 35 करोड़ रुपये की लागत से 66 केवी से 220 केवी बनेगा अजनाला बिजली घर : हरभजन सिंह ईटीओ पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज ने भारतीय विद्युत क्षेत्र पर तीन दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया अब बेरिएट्रिक सर्जरी के बिना स्वैलेबल पिल से घटेगा वजन संदेशखाली की घटना भाजपा की सोची समझी साजिश - आप प्रवक्ता नील गर्ग बंगाल में सरदार आईपीएस अधिकारी को खलिस्तानी बोले जाने की घटना की आम आदमी पार्टी ने की सख्त निंदा, कहा - भाजपा ने सिख धर्म का अपमान किया है बेला फार्मेसी कॉलेज में मां बोली दिवस मनाया गया कांगड़ा जिला में 03 मार्च को पिलाई जाएगी पोलियो की खुराक: डी सी डा हेमराज बैरवा राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को विश्वभर में श्री राम पर जारी स्मारक डाक टिकट की पुस्तिका भेंट की प्रतिष्ठित पीईसी के पूर्व छात्र डॉ. रूप लाल महाजन ने पीईसी का दौरा किया विख्यात फिल्म निर्माता एवं निर्देशक विवेक अग्निहोत्री बने मानव मन्दिर के ब्रांड एम्बेसेडर 10,000 रुपये रिश्वत लेते हुए ए.एस.आई को विजीलैंस ने किया काबू नगर निगम कर्मचारियों के नाम पर 30,000 रुपए की रिश्वत लेने वाला विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर में 32,000 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया, राष्ट्र को समर्पित किया और आधारशिला भी रखी पंजाब में नहरी पानी के बुनियादी ढांचे नहरों और खालों को मज़बूत किया जायेगा : चेतन सिंह जौड़ामाजरा

 

हॉकी विश्व कप के लिए नीदरलैंड की टीम भुवनेश्वर पहुंची

Sports News, Hockey, Hockey Player, Netherlands, FIH Odisha Hockey Mens World Cup, FIH Odisha Hockey Mens World Cup 2023
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

भुवनेश्वर , 04 Jan 2023

नीदरलैंड की हॉकी टीम 13 से 29 जनवरी तक होने वाले एफआईएच ओडिशा हॉकी विश्व कप 2023 भुवनेश्वर-राउरकेला के लिए बुधवार को ओडिशा पहुंची। हॉकी विश्व कप के तीन बार के चैंपियन का यहां बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर जोरदार स्वागत किया गया। मेगा इवेंट के लिए आने वाली नीदरलैंड पहली अंतरराष्ट्रीय टीम भी है। 

थिएरी ब्रिंकमैन के नेतृत्व में नीदरलैंड 10 जनवरी को राउरकेला जाने से पहले भुवनेश्वर में अपनी अंतिम तैयारी पूरी करेगा, जहां उसका सामना 14 जनवरी को टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में मलेशिया से होगा।1973, 1990 और 1998 में विश्व कप जीतने के साथ-साथ पिछले दो संस्करणों में फाइनल में पहुंचने वाली डच टीम इस मैच में सबसे अधिक सुशोभित है।

नीदरलैंड टीम के कोच जेरोन डेल्मी ने कहा, "मुझे लगता है कि हमें हर मैच में कड़ा मुकाबला करना होगा और फिर हम देखेंगे कि हम टूर्नामेंट में कहां खत्म होते हैं। हमारा पहला लक्ष्य क्वार्टर फाइनल में पहुंचना है और फिर सेमीफाइनल में जगह बनाना है। फिर हम देखेंगे कि फाइनल में चीजें कैसे आगे बढ़ती हैं।"

उन्होंने कहा, "बेशक, अगर हम फाइनल में पहुंचते हैं तो हम इस टूर्नामेंट को जीतने की उम्मीद करेंगे। हालांकि, हमारे पास इस बार पूरी तरह से अलग टीम है और आप पिछले सीजन की टीम से मौजूदा खिलाड़ियों की तुलना नहीं कर सकते।" पूल सी में नीदरलैंड्स को चिली, मलेशिया और न्यूजीलैंड के साथ रखा गया है। 

प्रतियोगिता के दूसरे दिन मलेशिया के खिलाफ अपने मैच के बाद, नीदरलैंड 16 जनवरी को राउरकेला में न्यूजीलैंड से खेलेगा, और 19 जनवरी को भुवनेश्वर में चिली के खिलाफ अपने ग्रुप स्टेज अभियान का समापन करेगा। नीदरलैंड टीम के लिए ग्रुप चरण के सभी मैच 15:00 बजे भारतीय समायानुसार शुरू होंगे।

 

Tags: Sports News , Hockey , Hockey Player , Netherlands , FIH Odisha Hockey Mens World Cup , FIH Odisha Hockey Mens World Cup 2023

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD